Internet wala love - 80 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 80

Featured Books
Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 80

मम्मा में बताने ही वाला था अभी आया था। तब लेकीन मुझे इस तरह से बताना पड़ेगा ये नही मालूम था ना।


लेकीन हरकते करने की भी एक हद होती है। तुम इस तरह से हम लोगो को धोका दे दोगे। ये हमने कभी नही सोचा था।


अरे अब इतना भी क्या गुस्सा होना प्लीज मान जाओ ना। में बीच अटका हुआ हु। अगर उस लड़की को में मना करता हु। तो वो लड़की अपनी जान दे देगी। मेरे पर यकीन नही तो पूछो इस समीर भाई से।


बेटा समीर क्या ये जे कह रहा है। वो सच है या गलत। लेकिन तुमने भी इसकी तरफदारी करी तो फिर समीर बेटा बता दे रही हु। मुझ से बुरा और कोई नही होगा।


नही माजी ऐसा कुछ भी नही है। ये हितेश भाई जो कुछ भी बोल रहे है। वो एक दम सही बोल रहे है। उस लड़की ने ही इनको बोला था। की अगर हितेश भाई उसके साथ शादी करने से इंकार करते है। तो वो लड़की उसकी जान दे देगी।


हाए ये क्या मुसीबत है। ये मेरा बेटा कहा पर फस गया। समीर बेटा अब तुम ही कोई रास्ता ढूंढो। मेरा तो दिमाग ही काम नही कर रहा है।


ओके माजी में अपको साफ साफ शब्दों में बता दू एक साफ और सुधरे हुए रास्ते से। और साफ सुधरा हुआ रस्ता ये है। इन दोनों की शादी करदो।


अरे समीर बेटा मैने इस के लिए तुम्हे नही रस्ता ढूंढने को कहा था। मैने इसकी शादी ना करवाने के लिए बोला था की कोई रास्ता ढूंढो। और तुम बेटा ये क्या लेकर बैठ गए। कुछ समझाओगे कहना क्या चाहते।


माजी माजी लिसन। आप जैसे यहा पर मना करते हो। वो लड़का वहा इंस्टेंट अपनी जान ले लेगी। उस लड़की का कोई भरोसा नहीं है।

मम्मा आप क्यू टेंशन ले रहे हो। वो लड़का उतनी भी बुरी भी नही है। अपनी कंपनी मे ही तो काम करती है। वो जब से आई है तब से मैने नोटिस किया है। की उस लड़की ने आज तक कोई गलत काम नही किए है। जिससे हम उसमे कमी निकाल सके।

हा ठीक है लेकिन जब तक में उस लड़की से मिल नही लेती तब तक में कुछ नही कह सकती। सो इस बारे में अब कोई बात नही होगी सुन लिया सबने अब जाओ अपना अपना काम करो।

ओके माजी अब इस बारे में कोई बात नही करेगा। लेकीन ये तो बता दीजिए की आप उस लड़की को कब मिल कर बात करोगे।

हा में कल जाकर बात करूंगी। आज तो इतनी रात हो गई है। तो रेस्ट करो सब। ओह गॉड क्या चक्कर है। उस लड़की के चक्कर में मे ये तो भूल गई। की तुम लोग बारिश की आने की वजह से भाग कर आए हो। चलो चलो सब अब रेडी हो कर डिनर टेबल पर आ जाओ। में खाना सर्व करदू ठीक है।

हा आंटी जी वो में कर दूंगी आप टेंशन मत लो। ये दोनो जैसे आते है। में डिनर करवा दूंगी। आप अपना काम संभालिए प्लीज।

थैंक यू थैंक यू सो मच आस्था बेटा तुम मेरे कामों में कितना हाथ बटाने लगती हो। मेहमान हो कर भी। आए तो मेहमान बन कर लेकिन बनने जा रहे हो घर मेंबर। चलो इस जर्नी में तुमको शुभ कामनाएं देते है।

थैंक यू आंटी जी।

पड़ना जारी रखें. . .