Internet wala love - 79 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 79

Featured Books
  • ફરે તે ફરફરે - 37

    "ડેડી  તમે મુંબઇમા ચાલવાનુ બિલકુલ બંધ કરી દીધેલુ છે.ઘરથ...

  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

  • ભાગવત રહસ્ય - 109

    ભાગવત રહસ્ય-૧૦૯   જીવ હાય-હાય કરતો એકલો જ જાય છે. અંતકાળે યમ...

Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 79


अच्छा ऐसी बात है। चलो फिर हम भी देखते है। की आप हमारे लिए किस हद तक जाते हो।


हा देख लेना। हम भी यही है और तुम भी यही हो। चलो अब उन दोनो को बुलाते है।



कुछ देर बाद. . .



अरे आस्था बेटी ये हितेश बेटा क्यू नही आया है अभी तक। देखा ना कितना वक्त हो गया है।


नही आंटी जी मुझे उनका कॉल नही आया। और वो कुछ बताकर भी नही गए है।


अरे कौन किसको कुछ बताकर नही गए। जरा हमे भी तो बताओ। हमे भी तो पता चले।


अरे बेटा हम दोनों तेरी ही बात कर रहे थे। कहा था इतने वक्त तक पता है। बाहर मौसम भी खराब है। बारिश भी होने वाली है लगता है। और तुम बहार भटक रहे हो।


सॉरी ना मम्मा लेट हो गया। लेकिन ये बारिश तो अभी आने के लिए तैयार हुई है। वरना बारिश आने जैसा कुछ था ही नही।


चलो ठिक है ना की हितेश जी घर पर आ गए। इसे अच्छा और क्या हो सकता है।


हा आस्था बेटा ये बात तो तुमने बिलकुल सही कही है। और हा हितेश बेटा तेरे साथ समीर बेटा भी आया था ना। वो कहा है। वो नजर नहीं आ रहा है।


अरे हा आज मे उसको पिक करना कैसे भुल गया। यार मम्मी आई थिंक में उसको उसको वहा छोड़ आया हु।


अरे ऐसे कैसे बेटा कहा छोड़ आए। जल्दी जाओ या फोन करो। अब वो इतनी बारिश में कहा पर रहेगा अकेला बेचारा। हितेश बेटे अगर समीर बेटे को कुछ हुआ तो में तुम्हे कभी माफ नहीं करूंगी।


अरे नही माजी आपको टेंशन लेने की अब जरूरत नहीं है। में आ गया हु। सो रिलैक्स प्लीज।


अरे भाई तुम कहा रह गए थे। मुझे तो कॉल आगाई थी तो में उस कॉल के चक्कर में बाते करते करते निकल गया।


हा भाई मुझे पता है किसका चक्कर और किसका कॉल था।


अरे समीर बेटा ये क्या कह रहे हो। हितेश किसके साथ चक्कर चला रहा है। हमे तो कभी नहीं बताया।


अरे भाई क्या बोल रहे हो एसा कुछ भी नही है। और मम्मा तुम भी समीर भाई बातों में आ रही हो। ऐसा कुछ भी नही है। एक्चुअली कॉल मेरी ऑफिस से था।


हा भाई जानता हु आपकी कौनसी सी ऑफिस से फोन आया था। भाई अब मुझ से तो जूठ मत बोल अभी तो हम उस लड़की से मिल कर आ रहे है। क्या यार भाई अब आप मुझसे झूठ बोलोगे। आपसे ये उम्मीद नहीं थी।


ओके बाबा सॉरी इट्स माय मिस्टेक। एंड आई एक्सेप्ट दिस मिस्टेक।


तो अब बोलो इन सब के सामने की अभी तुम उस लड़की को क्या वादा कर के आए हो।


हा में बता रहा हु। तो सुनो सब में उस लड़की को ना शादी का वादा कर के आया हु। जो की अपनी कंपनी मे ही काम करती है।


ये क्या कह रहे हो। तुमने तो हद कर दी बेटा हमे भनक तक नही लगने दी। वाह बेटा जी वाह कमाल कर दीया। बधाई आप सभी बधाई।


पड़ना जारी रखें. . .