Haunted Village in Hindi Horror Stories by Olive Das books and stories PDF | भूतिया गाँव

Featured Books
Categories
Share

भूतिया गाँव

ये एक भूतिया गाँव की कहानी है, जहाँ एक युवक ने अपने साहस और धैर्य से एक प्राचीन श्राप को तोड़ा और गाँव में शांति लौटाई।

This is a story of a haunted village, where a young man with his courage and patience breaks an ancient curse and returned peace to the village.


भूतिया गाँव

अध्याय 1: अजीब गाँव की कहानी

अध्याय 2: रहस्यमय प्रेत का सामना

अध्याय 3: प्राचीन रहस्य की खोज

अध्याय 4: भयानक रात की परीक्षा

अध्याय 5: शांत गाँव की नई शुरुआत


भूतिया गाँव

अध्याय 1: अजीब गाँव की कहानी


राजू एक युवक था, जो अपने शहर की भीड़भाड़ और शोर-शराबे से दूर किसी शांत और प्राकृतिक जगह पर कुछ दिन बिताने के लिए तरस रहा था। एक दिन, उसने अपने मित्र महेश से सुना कि एक गाँव, जिसका नाम "भूतिया गाँव" है, वहाँ बहुत कम लोग जाते हैं। राजू को इस नाम ने बहुत आकर्षित किया और उसने उस गाँव में कुछ दिन बिताने का निर्णय लिया।

राजू ने अपनी पैकिंग की और अगले दिन सवेरे ही गाँव की ओर निकल पड़ा। गाँव पहुँचते-पहुँचते शाम हो चुकी थी। गाँव में प्रवेश करते ही उसे अजीब सा सन्नाटा महसूस हुआ। वहाँ के लोग बहुत ही कम बोलते थे और उनकी आँखों में डर का साया साफ नजर आ रहा था। राजू ने एक वृद्ध से पूछा, "दादा जी, यहाँ रहने की कोई जगह मिलेगी?" वृद्ध ने धीरे से कहा, "गाँव के बाहर एक पुरानी हवेली है, लेकिन वहाँ मत जाना।"

राजू को यह सुनकर और भी जिज्ञासा हुई और उसने उसी हवेली में ठहरने का निर्णय लिया। हवेली बहुत पुरानी और जर्जर हालत में थी। जैसे ही वह अंदर गया, उसने एक अजीब सी ठंडक महसूस की। हवेली के अंदर बहुत सारे कमरे थे, परंतु उनमें से एक कमरा बंद था। राजू ने बाकी कमरों में अपनी जगह बनाई और सोने चला गया।

रात के करीब बारह बजे अचानक राजू की नींद खुली। उसे लगा जैसे कोई उसके कमरे के बाहर चल रहा हो। उसने दरवाजा खोला और देखा कि एक धुंधली आकृति सामने खड़ी थी। राजू ने साहस दिखाते हुए पूछा, "कौन हो तुम?" लेकिन जवाब में सिर्फ एक ठंडी हवा का झोंका आया और वह आकृति गायब हो गई।


यह इस अध्याय का अंत था, आगे क्या हुआ इसके लिए प्रतीक्षा करें और मेरा अनुसरण करें, मैं जल्द ही दूसरा अध्याय जोड़ूंगा।
आपको अगर मेरी स्टोरी अच्छी लगी तोह मुझे कमेंट करके बताना एंड फॉलो करना |🙏🙏❤️❤️

This was the end of this chapter, wait for what happened next and follow me, I will add the second chapter soon.If you like my story then tell me by commenting and follow me.🙏🙏❤️❤️


यह थी एक भूतिया गाँव की कहानी, जहाँ एक युवक ने अपने साहस और धैर्य से एक प्राचीन श्राप को तोड़ा और गाँव में शांति लौटाई।

This was the story of a haunted village, where a young man with his courage and patience broke an ancient curse and returned peace to the village.

यह थी एक भूतिया गाँव की कहानी, जहाँ एक युवक ने अपने साहस और धैर्य से एक प्राचीन श्राप को तोड़ा और गाँव में शांति लौटाई।