Internet wala love - 76 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 76

Featured Books
Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 76



हा ठीक है फिर मुझे कोई दिक्कत नही है। खैर चलो अब चले हम।


नही मुन्नी जी अभी तो हम आए है। और आप अभी ही जाने की। अभी नही जाते है। थोड़ी देर बाद जाते है।


हा ठीक है थोड़ा जल्दी करो तो अच्छा रहेगा। वरना दिक्कत हो सकती है।


हा मुन्नी जी बिलकुल चलो अब उस नए डिजाइनर ब्रिज पर जाते है।


अच्छा मिस्टर हैंडसम जी ये तो बताओ की वहा जो दो लोग खड़े है। वो वहा पर क्या कर रहे है।


कहा पर अच्छा वो। वो तो एक गर्ल फ्रेंड बॉय फ्रेंड है। मतलब की वो दोनो एक दूसरे को प्यार करते है।


हा जैसे अपने बॉस अपनी एंप्लॉय भूमि मैडम को करते है। क्यू सही कहा ना।


हा सही कहा आपने मुन्नी जी। लेकिन ये फिचर तो आप में पहले से मौजूद है। पता है आपको आपने हितेश बॉस को बोला था की हितेश बॉस भूमि मैडम को प्यार करते है। और फिर उन्होंने मना किया था। की नही ऐसा कुछ भी नही है वगेरा वगेरा।


हा याद है में तो ऐसे ही पूछ रही थी। जस्ट जोकिंग मिस्टर हैंडसम।


तो फिर ठीक है वरना मुझे तो लगा था की आप फ्यूज गया शायद इस लिए आप ऐसे हैंग करते करते चल रहे है।


नो आई एम प्रॉपर्ली फाइन। देखो देखो मिस्टर हैंडसम वो लोग किस करने जा रहे है।


ओके ओके मुन्नी जी ये मोमेंट कैप्चर करो जल्दी से। वरना ये मोमेंट मिस हो जायेगा।


ओके मिस्टर हैंडसम प्रॉपर फॉक्स के साथ फुल एचडी में ये वीडियो क्लिप कैप्चर करी जा रही है।


क्या बात है। बहुत बढ़िया अब चलो हो गया रिकॉर्ड अब चलो चले। वरना बॉस को पता चल जायेगा।


हा हो गया रिकॉर्ड बहुत ही अच्छे से। अब हम चल सकते है।



कुछ देर बाद...



समीर भाई चलो अब उस लड़की के पास जाते है। मिस भुमि के पास। क्या चल रहा है वहा वो पता तो चले।


हा भाई चलो वैसे भी वो लड़की ठीक नहीं रहती। इस लिए थोड़ी हैरानी रहती होगी ना अपको। हम जानते है। की आप उसको प्यार करते है हितेश भाई।


नई यार समीर भाई ऐसा नहीं है। में इस प्रोब्लम फस चुका हु। उस लङकी को में अगर मना करता हु तो वो अपनी जान दे देगी। और में ये चाहता नही। में मानता हु ये चीज कोइ प्रोब्लम वाली चीज नही है लेकीन फिर भी थोड़ा तो मुश्किल लगता ही है।


हा भाई ये तो आपने बिलकुल सही कहा। लेकीन अब इस लङकी को एक्सेप्ट करने के अलावा आपके पास और कोई ऑप्शन भी तो नहीं है।


कोई बात नहीं कर लेंगे एक्सेप्ट वैसे भी पसंद तो हम करते ही है उस लङकी को। फीलिंग्स तो है उस लङकी के लिए मेरे अंदर। सो मुझे उसको एक्सेप्ट करने में कोई दिक्कत नही है। में पुरी तरह से तैयार हु। उस लड़की को एक्सेप्ट करने के लिए।


हा तो ठीक है ना भाई तो अब उस लड़की को हा बोल दो ना। की में रेडी हु। ऐसा कह कर।


पड़ना जारी रखें. . .