Mahila Purusho me takraav kyo ? - 88 in Hindi Human Science by Captain Dharnidhar books and stories PDF | महिला पुरूषों मे टकराव क्यों ? - 88

Featured Books
Categories
Share

महिला पुरूषों मे टकराव क्यों ? - 88

रेस्टोरेंट के पास कार पार्क कर अभय और बदली चाय पीने रेस्टोरेंट के अंदर चले जाते हैं । एक कोने मे लगी टेबल कुर्सी को बैठने के लिए चुनते हैं ..प्रकाश से प्रकाशित रेस्टोरेंट साज सज्जा से सुसज्जित मनभावन लग रहा था ..टेबल पर लगे मोम बत्तीनुमा लेंप मंद मंद प्रकाश दे रहे थे । कैंडल नुमा लेंप ऐसे लग रहे थे जैसे कैंडल ही जल रहा हो । कैंडल का प्रकाश बदली के मुख मंडल को चमक प्रदान कर रहा था ..अभय अपलक बदली के मुखमंडल, उसके हाव भाव को देखे जा रहा था ..बदली के मुख मंडल पर चंचल कामोदीपक नयन .. कमल सदृश अधरोष्ठ..सुन्दर चिबुक हल्की लालिमा लिए सुन्दर कपोल सब अभय को कामोत्तेजित कर रहे थे ..अभय कामदेव के बाणों से घायल हो रहा था ..अभय के हावभाव बदल रहे थे । बदली भी अपने जीजू के मनोभावों को पढ चुकी थी ..इस तरह खुद को ललचायी आंखो से देखे जाने से वह असहज हो रही थी ..पहली बार उसे लग रहा था कि वह भी एक स्त्री है । स्त्रियो मे यह गुण होता है वे पुरूषो के मनोभावों को यथाशीघ्र पढ लेती हैं । बदली समझ गयी थी वह अब जीजू के साथ सेफ नही है । चाय पीने के बाद बदली ने वेटर से कहा यहां पास मे कही हॉस्पिटल है क्या ? वेटर ने कहा पास मे लगभग 100 मीटर के बाद एक नुक्कड है वहा राइट साइड मे हॉस्पिटल है । अभय ने कहा बदली सब ठीक है न ? बदली ने कहा नही जीजू थोड़ी तबियत नर्म है ..वहां एकबार दिखाकर फिर चलेंगे ..अभय ने हां मे सिर हिलाया ..

रात के 12:30 बज रहे थे ,अभी भी रात बाकि है । कुछ देर बाद बदली अभय के साथ हॉस्पिटल मे दाखिल होते है ..बदली ने स्वागत कक्ष मे पूछा लेडी डॉक्टर भी है क्या ? स्वागत कक्ष मे बैठे व्यक्ति ने कमरा नंबर 4 की तरफ इशारा करके कहा ..रूम नंबर 4 मे चले जाइए । बदली व अभय दोनो कमरा नंबर 4 मे चले जाते है .. बदली ने लेडी डॉक्टर से अपना चैकअप करने को कहा ..और जीजू की ओर देखते हुए कहा जीजू प्लीज आप थोड़ी देर बाहर वैट करो ..अभय के बाहर आने के बाद बदली ने लेडी डॉक्टर से कहा डॉक्टर ! मेरे साथ मेरे जीजू है इन्होने अभी ड्रिंक किया है मुझे सीकर जाना है पर मै इस समय इनके साथ नही जाना चाहती ..हालाकि ऐसा कुछ मेरे साथ हुआ नही कि मै इन पर शक करू ..किंतु मै कोई रिस्क नही लेना चाहती ..प्लीज हेल्प मी..आप सुबह तक मुझे यही रोक लीजिए..डॉक्टर मुस्कुराकर बोली ओके..आप अपने जीजू को बुला लीजिए.. बदली ने आवाज दी जीजू ! अभय तुरंत अंदर आगया ..डॉक्टर ने अभय को संबोधित करते हुए कहा ..आप इनके साथ हैं ..अभय ने हां मे सिर हिलाया ..मैने एक जांच करवाई है भगवान करे वह सही आये आप दो घंटे वेट कीजिए..अंदर वेटिंग रूम है वहा जाकर वेट करिए.. जैसे ही रिपोर्ट आती है मै आपको बुला लूंगी ..अभय ने पूछा क्या बात है ? डॉक्टर ने कहा ..मैं अभी कुछ नही कह सकती ..