Falling for my Heart Criminal - 5 in Hindi Fiction Stories by simran books and stories PDF | Falling for my Heart Criminal - 5

The Author
Featured Books
Categories
Share

Falling for my Heart Criminal - 5

आदेश धीरे से मुस्कुराते हुए : अच्छा ठीक है आओ कार में बैठो! और हां एक कंडीशन है ये शो तुम्हे कोलकाता में करना होगा !

मन्नत के कदम वही पर रुक जाते है : कोलकाता ...

और धीरे से अपने मन में कहते हुए : वो शख्स भी तो कोलकाता गया था ! क्या वो वही का है ! कोलकाता !

आदेश जेसे ही देखता है मन्नत के कदम रुक गए है । वो जल्दी से उसका हाथ पकड़ते हुए : अरे चलो भी !

मन्नत और आदेश जल्दी से कार में बैठ जाते है !

अब आगे :

मन्नत और आदेश इस वक्त कार में थे ! कार अपनी मंजिल की और बढ़ चुकी थी !

तो वही कुछ देर बाद ....

वो कार एक बड़ी सी बिल्डिंग के सामने आकर खड़ी हो जाती है ! अग्निहोत्री कॉर्पोरेशन जिसका नाम दुनिया में था लेकिन इसे जानता कोई नही था । सिर्फ ये कंपनी रियलिटी शोज बनाती थी जिनकी पहचान शोज से होती थी !

आदेश मन्नत को लेकर सीधा अंदर जाता है ! वही मन्नत आदेश के पीछे पीछे चल रही थी !

6 महीने की जेल की सजा के बाद सब बदल गया था । वो अपने कदम धीरे धीरे बढ़ाते हुए आगे चल रही थी !

तभी आदेश मन्नत की तरफ देखते हुए : तुम 6 महीने से काफी बदल गई हो ! वो कॉन्फिडेंस तुम्हारा खतम हो गया है शायद !

मन्नत के कानो में जेसे ही ये शब्द जाते है तो वो बस धीरे से हा में सिर हिला देती है !

और फिर आगे धीरे से कहते हुए : आप खुद देखिए मै 6 महीने पहले जैसी नहीं रही ! मेरा फेस ! मै केसे एक शो कर पाऊंगी !

आदेश कुछ कहता उससे पहले ही वो दोनो केबिन के सामने आ गए थे !

वो दोनो एक साथ केबिन में एंटर करते है और मन्नत जेसे ही केबिन में एंटर करती है तो देखती है कि केबिन बहुत सिंपल एंड फर्निश्ड है .... वहा सब कुछ व्हाइट कलर का था .....

आदेश सीधा जा कर काउच पर बैठ जाता है और मन्नत को इशारा करते हुए : मन्नत आओ बैठो !!

मन्नत धीरे से हां में सिर हिलाते हुए अपने कदम काउच की तरफ बढ़ाती है और वहा जाकर आराम से बैठ जाती है !

वही आदेश मन्नत के चेहरे की और देख रहा था जो पहले जैसा नहीं रहा था। और ना ही मन्नत का वो कॉन्फिडेंस !

लेकिन उसके चेहरे पर एक स्माइल आ गई थी !

वो कॉफी टेबल से कुछ पेपर उठाते हुए मन्नत की तरफ कर देता है : मन्नत ये कोलकाता का रियलिटी शो है अगर तुम ये करोगी तो इसका नाम " सच्चाई की जंग मन्नत के संग ! "। होगा !

मन्नत जेसे ही आदेश को सुनती है तो बीच में टोकते हुए कहती है : लेकिन आदेश ! मेरा चेहरा .....

आदेश अपनी एक आईब्रो ऊपर करते हुए : firstly listen to me here .....

Then I will listen to you ok .....

मन्नत बस हा में सिर हिला देती है ;

आदेश आगे कहते हुए : इस शो में तुम्हे सेलिब्रिटीज , या कुछ ऐसे लोग जिनकी सच्चाई आनी जरूरी है दुनिया के सामने , तुम उसे होस्ट करोगी और उनकी रियलिटी बाहर लेकर आओगी!

तुम जानती हो मै हर शो रियलिटी के लिए करता हु ! और इसी से आज मेरी कंपनी चल रही है !

और रही बात तुम्हारे चेहरे की तो वो कुछ दिनों तक ठीक हो जायेगा ! सिर्फ कुछ चोट ही है ! डॉक्टर अरेंज करवाते है ! सब कुछ फिक्स करते है !

एंड वन more thing "मै per day इनकम तुम्हे तभी दूंगा जब शो की trp अच्छी आएगी ok !!

मन्नत हा में सिर हिला देती है

! वही दूसरी और .....

एक बड़े से घर के सामने साशी खड़ी थी ! वो मैन डोर से अंदर की तरफ देखते हुए चिल्लाती है ; डैड प्लीज़ मुझे माफ कर दीजिए ! इसमें मेरी कोई गलती नही थी !

लेकिन बाहर कोई नही आ रहा था ! तभी जीवी धीरे से साशी के चेहरे से आंसू साफ करते हुए : साशी अंकल नही सुनेगे ! हम सुबह से खड़े है ! तुम मेरे घर चलो....

साशी हा में सिर हिलाते हुए : चलो! लेकिन उससे पहले हमे कुछ करना होगा !

जीवी हैरानी से : क्या ?

साशी जीवी का हाथ पकड़ते हुए : हमे उस एडवोकेट के पास जाना है जो वो केस लड़ रहा था उस शक्श का जिसने हमें जेल करवाई है ! उसकी इनफॉर्मेशन निकलवानी जरूरी है !

जीवी जेसे ही ये सुनती है तो साशी की आंखो में देखते हुए : शायद हम गलत कर रहे है ! हमे नई जिंदगी की शुरुवात करनी चाहिए ! हम कब तक ऐसे बदले के बारे में सोचेंगे !

साशी जीवी की बात पर गुस्से से कहते हुए : मै जब तक उस मन्नत को उसकी सो कॉल्ड मोहब्बत के सामने मौत के घाट नही उतार दूंगी ! तब तक मुझे चैन नहीं आयेगा !

वही मन्नत इस वक्त कॉन्ट्रैक्ट साइन करके केबिन से बाहर आ चुकी थी ! वही ऑफिस की एक लिफ्ट से ऊपर के फ्लोर पर जाने के लिए बटन प्रेस कर देती है !

मन्नत जेसे ही उस फ्लोर पर पहुंचती है तो उसकी आंखो में एक चमक आ जाती है ! उस फ्लोर पर एक मिनी हाउस बना हुआ था ! जिसमे एक बेडरूम और एक छोटा सा किचन था ! वो सब भी व्हाइट कलर से वेल फर्निश्ड था !

वो उस मिनी हाउस में एंटर करती है और सीधा लॉबी में जाकर काउच पर बैठ जाती है !

वो अपने फोन की तरफ देखती है जो अब स्विचऑफ था ! वो जल्दी से अपने बैग को खोलती है और चार्जर निकालकर फोन को चार्ज लगा देती है !

मन्नत खुद से कहते हुए : पहले मैं चेंज कर लेती हू ! उसके बाद फोन को देखूंगी ! ।

मन्नत इतना ही कहती है और शावर लेने के लिए चली जाती है !

वही आदेश के फोन पर एक मैसेज आता है : आदेश में चाहती हु तुम्हारे नए शो में एक बिजनेसमेन की सच्चाई दुनिया के सामने लाई जाए !

आखिर कोन है ये लड़की जो किसी बिजनेसमैन की सच्चाई लाना चाहती है ? क्या हो पाएंगी साशी और जीवी अपने मकसद में कामयाब ? क्या मन्नत शो के लिए सच में चली जायेगी कोलकाता ! जिसके लिए कोलकाता एक याद है उस शक्श की जिसने उसे एक गहरा जख्म दिया ! क्या मिलेगा वो शख्स कभी मन्नत को ? जानने के लिए पढ़ते रहिए falling for my heart criminal

To be continued ( comments Krna na bhule )