Falling for my Heart Criminal - 4 in Hindi Fiction Stories by simran books and stories PDF | Falling for my Heart Criminal - 4

The Author
Featured Books
Categories
Share

Falling for my Heart Criminal - 4

लेकिन वो मैसेज सेंड तो हो गए थे पर सीन नहीं हो रहे थे , मन्नत की आँखों से आंसू निकलने लगते है वो रुआँसी आवाज में कहते हुए : मेरा कोई नहीं है , शायद मै ही बुरी हु जो हर कोई मुझसे दूर चला जाता है

अब आगे :

मन्नत इस वक्त उस घर से बाहर आ गई थी ! वो अपने फोन को एक दम से स्विचऑफ कर देती है ! वो इससे पहले अपने कदम कही आगे बढ़ाती तभी सामने से एक कार उसके सामने आकर रुक जाती है !

ब्लैक कलर की रोल्स रॉयस कार ! दुनिया की सबसे महंगी कार इस वक्त मन्नत के आगे आकर खड़ी हो गई थी !

मन्नत की नजरे उस कार की तरफ हैरानी से देख रही थी जिसमे से कुछ दिखाई नहीं दे रहा था ! लेकिन अगले ही पल वो मुड़ती है और वहा से जाने के लिए अपने कदम बढ़ा लेती है !

वो अपना सूटकेस पकड़े हुए वहा से जा रही थी ! कि तभी उसे पीछे से एक प्यारी सी आवाज आती है : मन्नत ....

मन्नत एक कदम एक दम से वही रूक जाते है ! वो धीरे से पीछे मुड़ती है और जेसे ही उस इंसान की तरफ देखती है उसकी आंखे एक दम से हैरानी से बड़ी हो जाती है !

जो शख्स सामने खड़ा था वो एक लड़का था जिसका रंग बिलकुल फेयर था !

वो दिखने में काफी हैंडसम था ! उसने इस वक्त डार्क ग्रे कलर का थ्री पीस सूट पहना था ! पैरो में ब्लैक ब्रांडेड शूज ! बालो को बहुत अच्छे से हेयरस्टाईल किया हुआ था !

हाथो में ब्रांडेड वॉच ! और दूसरे हाथ में सनग्लासेस पकड़े हुए थे ! बॉडी फिट थी जिसे देखकर लग रहा था इस शख्स ने जिम जाकर मेहनत की है !

वो अपने तेज कदमों से मन्नत के पास चलते हुए आता है । वही मन्नत हैरानी से : जी आप कोन ?

उस शख्स कानो में जेसे ही मन्नत का सवाल जाता है तो उसकी आंखे एक दम से छोटी हो जाती है और उसे घूरते हुए : what do you mean by that ! You don't know me !

मन्नत ना में सिर हिलाते हुए : no !

वो शख्स मन्नत के सिर पर हाथ लगाते हुए : are you ok ? तुम मुझे भूल गई ! जब तुमने मेरा एक दिन का शो किया था जिससे मेरे चैनल की trp आई थी

मन्नत के चेहरे पर हल्की सी स्माइल आ जाती है : ओह हां!

केसे हैं आप ? आदेश !

इस लड़के का नाम और कुछ नही आदेश अग्निहोत्री है ! जिनकी एक कंपनी है ! जो सारे रियलिटी शोज ऑर्गेनाइज करती है ! और उन्हे सच में रीयल दिखाती है !

आदेश अग्निहोत्री जिनकी एक अलग पहचान है " the reality king adesh agnihotri ""

मन्नत आदेश जी को देखते हुए : आज यहां केसे आना हुआ ! और एड्रेस ?

आदेश की सूटकेस पर जेसे ही नजर जाति है तो अपनी आईब्रो ऊपर करते हुए : where are you going ?

मन्नत धीरे से उस सूटकेस को अपने पीछे छुपाते हुए : कही नही ! आपने बताया नही आप यहां क्यों आए है !

आदेश आगे सवाल ना करते हुए : पिछले 6 महीने से आपको कॉन्टैक्ट करने की कोशिश कर रहा था ! ताकि आप एक शो कर सके ! हमारे लिए : वेलकम टू मन्नत वर्ल्ड "

और आप तो है ही मन्नत ! क्या मै जान सकता हु आप गायब कहा हुई थी !

वो जेसे ही ये सुनती है तो उसके चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है लेकिन अगले ही पल वो गायब हो जाती है ! और धीरे से कहते हुए : जेल में !

I am sorry पर शायद आप एक जेल के कैदी से ये शो नही करवा पाएंगे ! मै पहले वाली मन्नत नही रही !

आदेश जेसे ही ये सुनता है तो कार के सहारे लगते हुए अपने पैरो को क्रॉस करके मोड़ लेता है !

और बिना किसी भाव के : मतलब ?

मन्नत सब कुछ आदेश को बता देती है तभी आदेश जोर से हस्ते हुए : तुम प्रैंक्स भी करती हो रियली ! लेकिन इतना सीरियस मैटर हो गया था तो मुझे फोन कर देती ! आफ्टर ऑल we are friends!

मन्नत ना में सिर हिलाते हुए : नही ! मै बस इसीलिए अब शो नही कर पाऊंगी ! उस दिन बस आपकी हेल्प कर दी थी शो में ! और वैसे भी कोई कंपनी मुझ जेसे मुजरिम को इतना बड़ा काम नहीं देगी !

और अगर मुझे लिया भी तो आपकी कंपनी की इमेज डाउन हो जायेगी !

आदेश कुछ सोचते हुए मन्नत की आंखो में देखता है ! और अगले ही पल धीरे से : अच्छा ठीक है ! पर जैसा तुमने बताया तो मुझे नही लगता तुम कही जिम्मेदार हो !

और वैसे भी मुझे इन सब चीजों से फरक नही पड़ता !

अगर तुम्हे लगे तुम्हे करना है तो मेरा कार्ड और नंबर दोनों तुम्हारे पास है !

मन्नत बस हां में सिर हिला देती है ! वही आदेश अपने ब्लेजर को सही करते हुए सीधा खड़ा हो जाता है और जेसे ही वहा से जाने लगता है तो मन्नत आदेश की तरफ देखते हुए स्वालियाँ नजरो से पूछती है ; आदेश ! एक सीईओ का मुझे शो के लिए कहना कुछ समझ नही आया !!

आदेश के कदम वही रूक जाते है और उसकी और स्माइल देखते हुए : मुझे पहली नजर में दोस्त मैटेरियल लगी तुम मंदिर में ! इसीलिए शो ऑफर किया ! ताकि दोस्त बना सकू! इससे जायदा मेरे कोई इंटेंशन नही ! बस एक दोस्त !

मेरा कोई दोस्त नहीं है ! पर तुम अचानक से गायब हो गई ! मुझे ये फेक वर्ल्ड जायदा लगता है ! बस इसीलिए !

मन्नत धीरे से : अच्छा ! अगर तुम्हे कोई प्राब्लम नही होगी तो मै शो करने के लिए त्यार हूं! इस वक्त मुझे पैसों की सख्त जरूरत है ! आदेश !

आदेश धीरे से मुस्कुराते हुए : अच्छा ठीक है आओ कार में बैठो! और हां एक कंडीशन है ये शो तुम्हे कोलकाता में करना होगा !

मन्नत के कदम वही पर रुक जाते है : कोलकाता ...

और धीरे से अपने मन में कहते हुए : वो शख्स भी तो कोलकाता गया था ! क्या वो वही का है ! कोलकाता !

आदेश जेसे ही देखता है मन्नत के कदम रुक गए है । वो जल्दी से उसका हाथ पकड़ते हुए : अरे चलो भी !

मन्नत और आदेश जल्दी से कार में बैठ जाते है !



वही कोन था वो शख्स जो कोलकाता गया था ! ? क्या करेगी एक्सेप्ट शो का ऑफर मन्नत ? आखिर क्यों दे रहा है आदेश मन्नत को शो ? जबकि वो एक जेल मे कैदी रह चुकी है ! जानने के लिए पढ़ते रहिए " falling for my heart criminal