Haye Mera Wo Pahla Wala Pyar - 7 - Last Part in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | हाए मेरा वो पहला वाला प्यार - 7 (अंतिम भाग )

Featured Books
Categories
Share

हाए मेरा वो पहला वाला प्यार - 7 (अंतिम भाग )



विहान बोला - " हा भाई समस्या ये है। की मेरी दोस्त जीया को ना आप पसंद आ गए हो। वही जीया जो कल आपसे टकरा कर गिर गई थी। "


राहुल बोला - " हाए ये में क्या सुन रहा हु। अरे यारों कोई मुझे संभालो। में कही गिर ना जाओ चाकर आने के बाद। "


करन बोला - " अरे भाई कितनी बार गिरेगा इतना तो तुम गिर चुके हो। अब और कितना गिरना है तुम्हे! "


राहुल बोला - " अब तो मुझे उस लड़की से मिलना है । और अभी इसी वक्त मिलना है। "


करन बोला - " अरे लेकिन भाई सुन तो सही। पहले ठीक से सोच तो ले। की क्या करना है। "


राहुल बोला - " सोच लिया भाई । और सोचा ये है की उसे अब प्यार की बात करनी है। "


करन बोला - " यार विहान भाई ये ना कभी नही सुधरेगा। उसने एक बार जिद्द पकड़ ली फिर वो कर के ही मानता है। "



ठीक 10 बजने के बाद।



बिल्लू बोला - " लड़के लोग जैसे ही ट्रेन आती है सीधा अंदर घुस जाना और जब तक वो लड़का मिल ना जाए तब तक आना मत। वरना तुम लोगो की खैर नही। "


बल्लू बोला - " हा भाई आप फिक्र मत करो। हम उससे ढूंढ लायेंगे। "


बिल्लू बोला - " अरे लड़के लोग ट्रेन आ रही है। जाओ जल्दी रेडी रहो। "


बल्लू बोला - " हा भाई आप यही रहो। हम अभी आते है। उसको लेकर वो बच नही पायेगा हमारी नज़रों से। "



कुछ देर बाद।



राहुल बोला - " जीया जीया कहा हो जीया। "


जीया बोली - " हा राहुल में जी में यही हु कहिए। क्या बात है। कुछ हुआ है क्या! "


राहुल बोला - " हा जीया जी हुआ तो बहुत कुछ है। पर कहना थोड़ा मुश्किल लग रहा है। कुछ सूझ नही रहा है। शुरुआत कहा से करू। "


जीया बोली - " अरे इसमें सोचना क्या राहुल जी जो सोच कर आए हो। वो बोल दो और क्या! "


राहुल बोला - " हा तो सुनो जीया जी। में में तुमसे प्यार कर*। "


जीया बोली - " राहुल जी। अरे कौन हो तुम लोग। अरे छोड़ो हमे। विहान हेल्प विहान। "


बल्लू बोला - " ए लड़की चुप चिल्लाना बंद कर। इस लड़के ने हमारे लड़कों को मारा है। इस लड़के को हम लेने आए है। "


जीया बोली - " अरे रुको तुम लोग राहुल को कहा ले जा रहे हो। विहान प्लीज कहा ही जल्दी यहा आ जाओ। "


विहान बोला - " अरे जीया क्या क्या हुआ और राहुल को क्या हुआ ये ऐसे क्यू लेटा हुआ पड़ा है। और ये लोग कौन है। "


बल्लू बोला - " इस लड़के ने मेरे लड़के लोगो को मारा था। इस लिए बदला लेने के लिए इसको मारा है। और अब ले कर भी जायेंगे इसको यहा से। "


करन बोला - " वाट द हेल। तुम लोगों की ये मजाल। की तुम लोगो ने मेरे दोस्त को मारा अब देखो तुम्हारा हश्र क्या होता है। "


बल्लू बोला - " अरे ये ये पागल हो गया है क्या! ऐसे कैसे लटका रहा है। मेरे लड़के लोगो को। अरे रुक जा भाई क्या कर रहा है। "


करन बोला - " ले अब तू भी ले। तूने ही मारा था ना मेरे दोस्त को। "


विहान बोला - " जीया राहुल को उठाओ तो होश में लाओ। अगर राहुल को कुछ भी हुआ। तो आज ये लोग ज़िंदा बच कर नही जायेंगे। ए मेरे दोस्त ये आपसे वादा है मेरा। "


जीया बोला - " राहुल उठो राहुल क्या हुआ तुम्हे है भगवान ये क्या हो गया। ये गुंडे लोग कहा से आ गए। "



बिल्लू बोला - " बस कर भाई अब हम इसको नही ले जायेंगे। पर हमे छोड़ दे। प्लीज हमे माफ कर दे। "


करन बोला - " अब की बार तुम लोग दिख गई तो खैर नही तुम लोगो की। एक बार जाने दे रहा हु। अगली बार सीधा उपर पहुंचा दूंगा। "


बिल्लू बोला - " थैंक यू भाई। बल्लू चल भाग भाई यहा से। अगर जान प्यारी है तो! "


विहान बोला - " अरे जीया आप क्या कर रहे हो। मुंह पर पानी छिड़को ना। होश में आ जायेगा। काफी छोटे लगी है। इस लिए बे होश हो गया है। "


जीया बोली - " राहुल राहुल उठो ना प्लीज। अब तो उठ जाओ। "


राहुल बोला - " जिया जीया। में में तुमसे प्यार करता हूं। आई लव यू सो मच। "


जीया बोली - " चुप करो तुम। में तो टेंशन में आ गई थी। थैंक गॉड ठीक हो तुम। "


द एंड