अरव और अरुल होटल रूम में आ चुके थे...
अरुल ने ये बात सुन लिया और अपनी त्योरियां चढ़ाकर अरव धकेलते " क्या कहा मैं बेवड़ी हुं... खड़ूस खुराना तुम मुझे बेवड़ी समझते हो मैंने तुम्हारे कहने पर पी ली , मैं बेवड़ी नहीं हुं...वो चिल्लाती हुई बोली...
अरव समझ गया कि बीवी से पंगा नहीं लेना चाहिए अगर बिफर गई तो रात ऐसे ही गुजरेगी मनाने में फिर वो बोला अरुल के पास आकर उसके हाथ पकड़ कर" सॉरी.. सॉरी मैंने कहा कि बेवड़ी जैसे .. बेवड़ी नहीं कहा , मेरा दिमाग नहीं खराब है जो मैं मेरी प्यारी सी बेबी को बेवड़ी बोलूं ,वो पुचकारते हुए कहा..!!
अरुल ने कहा " हां तब ठीक है वो खुश हुई और बिस्तर पर जाकर बैठी ...
अरव का उसी समय कॉल आया वो फोन के स्क्रीन देखा झल्लाते हुए , स्क्रीन पर सीड था वो ना चाहते हुए फोन उठाया " बोलो सीड क्या काम है..??
फोन के दूसरे तरफ से सिद्धार्थ ने कहा"आई नो मुझे पता है तुम अपनी प्यारी बीवी के साथ हो और किसी को डिस्टर्ब करने कि इजाजत नहीं है पर कुछ प्रॉब्लम आ गई है इसलिए कॉल किया...
अरव ने पूछा " जल्दी बोलो क्या प्रॉब्लम आई है वो अरुल को देखकर बोला..
अरुल खिड़की खोलकर बारिश कि पानी से खेलने लगी थी...
अरव काउच में बैठ गया.. सिद्धार्थ ने आगे कहा" अरव म्यांमार से जो डील हुई है उसकी कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गई न्यू कॉन्ट्रैक्ट पर तुम्हारा साइन नहीं हुआ है ऐसा मुझे लगता और हमारी डिस्पैच हो चुकी है इसलिए तुम अपनी ई-मेल चेक करो और बताओ आज रात ही चेक आउट होगी मटेरियल...!!
अरव ने अब अपना ईमेल चेक करने लगा....
अरुल मस्ती में आई और बारिश के पानी हाथ में लेकर खेलने लगी ....
जनवरी कि महीना था और ठंड में कमी नहीं थी होटल में हीटर ऑन था जिसके कारण ठंड नहीं थी अरव का कोई प्रतिक्रिया ना देखकर अरुल अंजुरी में पानी लिया और धीरे धीरे अरव कि ओर बढ़ी फिर एक हाथ से अरव का कॉलर खींची और दूसरे हाथ में रखी पानी डाल दिया और उछल उछल कर ताली मारकर हंसने लगी...
अरव को ठंडा पानी शरीर में जाते ही कांप उठा और अरुल के हंसने पर वो गुस्से में उठते हुए अपने कोट निकाला और शर्ट को झड़ाने लगा फिर अपनी गुस्से भरी आंखों से ततेरकर देखा और बोला " ये क्या बदतमीजी है अरुल ...
अरुल डर गई थी पीछे हटी ...
अरव ने फिर कहा" तुम्हें नहीं पता अभी ठंड का सीजन है और तुम बच्चों कि तरह बारिश कि पानी में खेली ऊपर से मेरे ऊपर पानी लाकर डाल दिया...
अरुल रोने जैसी शक्ल बना लिया और मुंह फुलाकर अरव को सिर गड़ाए देखते बोली" मुझे डैड के पास जाना है तुम गंदे हो मुझे डांट रहे हो ..
अरव अपने दोनों हाथों को अपने कमर पर रखा और ऊपर देखते हुए कहा " ओह गॉड ..ये छोटी बच्ची कि तरह बिहेव कर रही है खुद गलती करके अब इसे घर जाना है , उसने आंखें बंद किया और एक लंबी सांस लेकर छोड़ा ताकि गुस्सा शांत हो और अरुल को मना सकें...
अरुल नशे में थी इसलिए वो क्या कर रही थी नहीं समझ आ रहा था अरव के डांटने पर वो रोने लगी थी " मुझे घर जाना है डैड के पास ...
अरव अरुल के करीब आया और उसके चेहरे पर आए बालों को कान के पीछे करते हुए कहा" आई एम सॉरी अरु मुझे नहीं डांटना चाहिए था सॉरी , अब सुनो मेरी बात "तुम गुड गर्ल हो ना और अभी देखो बहुत रात हो गई बाहर तेज बारिश हो रही है तो कल सुबह हम घर जाएंगे ठीक है चलो अभी सोते हैं ,अरव अरुल को बिस्तर पर लिटा दिया और फिर खुद काउच पर आया और फोन उठाकर काम करने लगा...
अरुल शांत हो गई थी और बिस्तर पर लेटे हुए अरव को देख रही पैर से सिर तक फिर उसकी नजरें... अरव अपने कोट निकाल दिया था और शर्ट के बटन दो तीन खुला छोड़ दिया था उसके मर्दाना सख्त चेस्ट और नीचे ऐप्स दिख रहा था अरुल मुस्कुरा दी फिर कंधे को देखी जो कसी हुई लग रही थी अरुल को मस्ती सुझी और फिर धीरे से वो अरव के पीछे गई और इस बार धीरे से कान पर गर्म सांसें कि फुंक मारने लगी ..
अरव को कान गर्म महसूस हुआ तो सिर झटक दिया फिर अपने चेस्ट पर नाजुक उंगलियों का स्पर्श महसूस हुआ तो अपने चेस्ट को देखा ,अरव मुस्कुराया वो समझ गया आज उसकी बीवी नशे में मस्ती के फूल मुड में है और उसे काम करने नहीं देगी उसने फोन बंद किया और साइड मेज़ पर रखकर धीरे से अरुल के कलाई पकड़ ली और खींचा तो अरुल का चेस्ट अरव के कंधे पर आकर सट गई ...
अरुल ने मुस्कुराते हुए झुकी अरव को देखने साइड होकर तो अरव ने झट से अरुल को अपने गोद में खींच लिया ...
अरुल छोटे बच्चे कि तरह अरव के गोद में आई और अरव के बाहों में अपनी बैक सिर रखी अब दोनों का चेहरा आमने-सामने था...अरव को मौका मिला और अपने होंठ अरुल के होंठ पर रख दिया और लरजते अधरों का रसपान करने लगा अरुल भी अरव को साथ दे रही थी और अरुल के एक हाथ अरव के बालों पर उलझे हुए हरकत करने लगी अरव अरुल के शरीर पर प्यार से फेर रहा था फिर फेरते हुए काउच में अरुल को लेटा दिया और अरुल के ऊपर आ गया...
सांसें भारी हुई तो अरुल ने थोड़ा धक्का दिया अरव थोड़ा सा दूर हुआ मुस्कुराते हुए फिर अरुल के कान को झुककर बाइट कि धीरे से , अरुल सिहर गई और शरीर पर झुरझरी उठी ,अरव कान से नीचे किस करते हुए अरुल के कंधे से स्ट्रीप हटाकर चूमने लगा फिर वो गर्दन पर आया और खिसकते हुए नीचे गया...
अरुल शर्माकर बोली पहले लाइट ऑफ करो ...
अरव ने मुस्कुराते हुए लाइट ऑफ किया और अपने शर्ट निकाल कर हवा में उड़ा दिया फिर वो अरुल के पैर से शुरू कि किस करते हुए उसके हर अंग को चूमते हुए ऊपर आया ..!!..उसने जो उसके प्यार के बीच कपड़े का बाधा लगा उसे उतार कर फेंकते गया ...
अरव को लगा काउच उसके रोमांस में खल्ल डाल रहा है तो वो अरुल को उठाया और बिस्तर पर आया फिर अरुल पलट गई तो अरव ने पीठ को चुमते हुए सीधा किया और एक तुफानी शुरुआत हुई अरुल कि दर्द भरी सिसकारियां अरव को और रोमांच पैदा किया वो घंटों तक इंटिमेट हुए फिर पसीने से लथपथ अपने चरमोत्कर्ष के बाद अरुल तो थक कर नींद में जाने लगी थी फिर अरव अरुल के ऊपर से उठा और बगल में लेट गया और अरुल को अपने सीने से लगा कर सोने लगा ...
अगली सुबह....
खिड़कियों से आती रौशनी और चिड़ियों कि शोर से अरुल कसमसाई तो अरव जाग और धीरे से आंखें खोला अरुल को अपने बांहों में देखा तो उसे बहुत प्यार आया फिर अरुल के माथे पर किस किया और कहा " गुड मॉर्निंग स्वीटी ....उसी समय फोन का कॉल आया अरुल अपने फोन कि रिंग सुनकर उठी और नाइट स्टैंड से फोन लिया और देखी तो उसकी फ्रेंड कि कॉल थी तभी उसे याद आया आज से कॉलेज शुरू होने वाली है वो जल्दी से कॉल लिया और बोली " हेलो सृष्टि....
फ़ोन के दूसरे तरफ से आवाज़ आई" कॉलेज तू अपने हसबैंड के साथ आएगी या मैं पिक करने आऊं ...??
अरुल अपने आंखें बंद कर लिया था और चादर को अपने ब्रेस्ट से लगाए उठकर खिसकी तो हेडडैस्क पर तकिया अरव ने लगाया फिर बैठी और बोली " वो..वो मैं मुंबई में नहीं हुं तो मुश्किल है मेरा कॉलेज टाइम से पहुंचना इसलिए तुम चली जाओ ...
उउउह लाला.... तो हनीमून का दौर शुरू है वैसे कहां हो अभी ..उसने मज़ा लेते पूछी....!!
अरव उठा और कपड़े लेकर वाशरूम गया....
अरुल सपाट शब्दों में बोली " हम मुंबई में है पर मुंबई के कुछ दूर में है कल डिनर के लिए आए थे और बारिश के कारण फंस गए..अब जान गई ना ..!!
ओके स्वीटहार्ट ..वो मुस्कुरा कर कहा फिर बोली,"ओके देन ...बाद में मिलते हैं ..बाय फोन डिस्कनेक्ट हुआ ...
थोड़ी देर बाद...
अरव और अरुल गाड़ी में बैठे घर आने के लिए अरुल को गुस्सा आने लगा था वो मन में बुदबुदायी "आज कॉलेज मिस हो जाएगी न्यू ईयर का पहला कॉलेज का दिन था सभी दोस्त आएंगे सिर्फ मैं नही रहूंगी क्योंकि छुट्टी पर मेरी शादी हुई थी किसी भी दोस्त को रास नहीं आया था मेरी शादी करना इसलिए वो लोग भी शादी में नहीं आए थे ,आज मैं सफाई देती तो नहीं हुआ , पता नहीं सभी फ्रेंड्स मुझसे बात करेंगे कि गुस्सा में रहेंगे ...ओह गॉड ...ये सब इस खड़ूस खुराना कि वजह से है ...वो घूर कर देखी अरव को ...
अरव मुस्कुरा कर गाड़ी ड्राइव कर रहा था और बैंक ग्राउंड म्यूजिक चल रही थी गाड़ी में ....
सोचता हूं तुझे... मांगता हुं तुझे.....
अरव ने जब साइड अरुल को देखा तो अरुल घूर रही थी तो पूछा " क्या हुआ..?? तुम मुझे ऐसे क्यों देख रही हो ...??
अरुल ने गुस्से में चिढ़ कर कहा " पता है मेरी आज कॉलेज थी और तुम्हारे वजह से मिस हो गई क्या जरूरत थी मुंबई से बाहर आने कि ...??
अरव ने कहा " ओह ...तो तुम इसलिए नाराज़ हो कि तुमने कॉलेज मिस किया तो कोई बात नहीं आज मिस हो गया तो कल से रुटिन में जाना आई श्वेर कि मैं तुम्हें खुद कॉलेज छोड़ने जाऊंगा और वैसे भी तुम्हें तो तुम्हारे दी से भी मिलना था फिर अभी हम घर जा रहे हैं फिर तुम अपने दी से मिलने चले जाना ओके..!!
अरुल चुप रही और विंडो से बाहर देखने लगी ....
राजवंश हाऊस में....
शशांक अपने ऑफिस निकल गया था और आएशा अपने बुरी किस्मत पर पछताने को बैठी थी फोन में बातें करते हुए अपनी खास फ्रेंड किया के साथ..."मुझे समझ नहीं आ रहा है ऑफिस जाऊं या नहीं सोच रही हुं अब्रोड चली जाऊं ..
फोन के दूसरी तरफ से आवाज़ आई " ऐश तू अपने कैरियर पर ध्यान दें और अब्रोड जाकर क्या करोगी जितना सच्चाई से भागोगी वो पीछा करता ही रहेगा इसलिए तुझे सामना करना होगा ,और तभी आगे बढ़ पाएगी तू...
आएशा को नीचे गाड़ी कि हार्न सुनाई दिया फिर मेन डोर बेल कि आवाज आई... फिर आएशा ने किया कि बात पर गौर किया और जवाब दिया " शायद तू सही बोल रही है ...उसी समय आएशा के रूम का दरवाजा नॉक हुआ तो अरुल कि आवाज सुनाई दिया फिर आएशा अपनी दोस्त को बोली " किया मुझसे मिलने अरु आई है मैं बाद में बात करती हुं बाय....
शेष अगले भाग में.....
प्लीज़ कमेंट कीजिए कहानी पर ..!!
राधे राधे 🙏