Ishq da Mara - 6 in Hindi Love Stories by shama parveen books and stories PDF | इश्क दा मारा - 6

Featured Books
Categories
Share

इश्क दा मारा - 6

यूवी के पापा बोलते हैं, "जितना पूछा है उतना ही जवाब दो"।

तब यूवी बोलता है, "पहले आप बताओं, की आप इस रिश्ते के लिए मान गए हैं"।

तब यूवी के पापा बोलते हैं, "तुम्हे क्या लगता है कि मै इस रिश्ते के लिए कभी मानूंगा, ऐसा कभी भी नही हो सकता है, यश की शादी वही पर होगी जहा पर मेने तय की है"।

तब यूवी बोलता है, "तो फिर आप उस लङकी के बारे में क्यो पूछ रहे हैं"।

तब यूवी के पापा बोलते हैं, "मुझे उसे मरवाना है इसलिए"

तब यूवी बोलता है, "क्या पापा आप भी एक लड़की की जान के पीछे पड़े हुए हैं"।

तब युवी के पापा बोलते हैं, "अगर मैने उसकी जान नही ली तो फिर वो मेरी जान ले लेगी"।

तब यूवी बोलता है, "कुछ नहीं करेगी आपका वो, और आपका बेटा आपकी ही बात मानेगा, क्यो किसी लड़की की जान ले कर पाप करेंगे आप"।

तब युवी के पापा बोलते हैं, "तो फिर जाओ समझाओ उसे को ज्यादा आसमान में ना उड़े और चुप चाप उस लड़की से शादी कर ले जिससे की मै बोल रहा हूं "।

तब यूवी बोलता है, "अच्छा ठीक है मैं उसे समझा दूंगा "।

उधर गीतिका कॉलेज में अपनी दोस्त नैना से बात कर रही होती है। नैना बोलती है, "यार कल तो तुम्हारे पापा ने तुम्हे बहुत ही बड़ा गिफ्ट दे दिया है "।

तब गीतिका बोलती है, "ज्यादा मजाक उड़ाने की जरुरत नही है "।

तब नैना बोलती है, "मैं कोई मजाक नही उड़ा रही हूं, मैं तो बस बता रही हू की तुम्हारे डैड ने तुम्हारे लिए इस शहर का सबसे अमीर लडका ढूंढा है "।

तब गीतिका बोलती है, "भाड़ मे गया अमीर लडका, मुझे किसी अमीर लड़के से शादी नही करनी है, मुझे तो किसी नॉर्मल सी फैमिली में शादी करनी है और, लडका ऐसा हो जो मुझे प्यार करे ना की मेरे पेसो और मेरे घर वालों की प्रॉपर्टी से "।

तब नैना बोलती है, "तुम्हे क्या किसी गरीब फैमिली में शादी करनी है "।

तब गीतिका बोलती है, "गरीब हो, मिडिल क्लास हो, जैसा भी हो, बस अच्छा हो और दिल का साफ हो और मुझे प्यार करे "।

तब नेना बोलती है, "बस रहने दो, ये तो सारी बाते ही है, गरीब लड़के से कोई प्यार नही करता, और करे भी क्यों ?????

तब गीतिका बोलती है, "तुम्हारी जैसी लड़कियो की वजह से ही लोगो का भरोसा प्यार से उठता जा रहा है, तुम जैसी लड़कियो को प्यार करने वाला लडका नही, बल्की तुम्हारी जरूरते पुरी करने वाला लडका चाहिए, और कोई गरीब लडका तो तुम्हारी जरूरत पुरी करेगा नही, तो फिर वो तुम्हे कैसे अच्छा लगेगा"।

तब नैना बोलती है, "यही सच्चाई है जो मै बोल रही हूं, अभी तुम्हे पता नहीं है दुनियादारी का क्योकी तुम्हारे डैड इतने अमीर जो है, अगर एक दिन भी तुम किसी गरीब के साथ रह लोगी ना तो सारा प्यार का भूत एक दिन में ही उतर जायेगा "।

तब गीतिका बोलती है, "मेरा ये भूत कभी भी नही उतरेगा देख लेना "।

तब नैना बोलती है, "कोई गरीब लडका पसन्द कर लिया है क्या तुमने जो इतना बोल रही हो "।

तब गीतिका बोलती है, "इतना फालतू का टाईम नही है मेरे पास की इश्क मोहब्बत और प्यार करु "।

उधर MLA साहब का बेटा राजीव जो एक अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद है सड़क पर गाड़ी चलाते हुए एक रेहड़ी वाले का एक्सीडेंट कर देता है.................