Shoharat ka Ghamand - 81 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 81

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 81

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "तुम मुझे धमकी दे रही हो"।

तब आर्यन बोलता है, "नही बता रहा हूं"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "पहले तो मुझे बड़ा ही बुरा लग रहा था, की तुम्हारे डैड तुम्हे यहां से क्यो भेज रहे हैं मगर तुम्हारे डैड बिलकुल सही कर रहे हैं तुम्हारे साथ"।

तब आर्यन बोलता है, "अच्छा तो फिर ठीक है मैं अभी चला जाता हूं यहां से, रहना फिर आप और डैड आराम से"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "मुंह बंद करो अपना और चुप चाप बैठे रहो यही पर, तुम सच में बहुत बिगड़ गए हो आर्यन"।

ये बोल कर आर्यन की मॉम वहा से चली जाती है।

सुबह होती हैं............

आलिया अपने कमरे मे सो रही होती है। तब उसकी मम्मी उसे जगाने के लिए आती हैं। तब आलिया बोलती है, "मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही है मम्मी इसलिए मैं नही जाऊंगी आज"।

उसके बाद आलिया की मम्मी उसके कमरे मे से आ जाती है।

मीनू और ईशा तैयार हो कर स्कूल चली जाती है।

आर्यन ऑफिस पहुंच जाता हैं और देखता है कि आलिया ऑफ़िस में नही आई होती हैं। तब आर्यन आलिया को कॉल करता है। मगर आलिया उसका कॉल नही उठाती है। आर्यन को बहुत ही गुस्सा आ रहा होता है।

आर्यन अपने कमरे मे बैठी बैठी नाश्ता कर रही होती है और कल के बारे में सोच रही होंगी है कि कल उसके साथ वो सब हुआ जिसके बारे में कभी उसने सोचा भी नहीं था।

उधर आर्यन गुस्से में रहता है तभी वो अरुण को कॉल करता है और बोलता है कि आलिया आज ऑफिस नही आई है और ना ही कॉल उठा रही है।

तब अरुण बोलता है, "मैने तो पहले ही बोला था कि आलिया कोई सीधी सादी सी लड़की नही है और वो तेरी बात कभी भी नही मानेगी"।

तब आर्यन बोलता है, "देख मेरा दिमाग पहले से ही खराब है और अब तू और खराब मत कर , और तुझे जितना बोल रहा हूं वही कर"।

उसके बाद अरुण आर्यन की कॉल कट करके आलिया को कॉल करता है और बोलता है, "आलिया तुम आज ऑफिस क्यो नही आई और आर्यन की कॉल भी नही उठा रही हो"।

तब आलिया बोलती है, "मैं अपनी मर्जी की मालिक हू, तुम्हारे आर्यन की मर्जी मुझ पर नही चलेगी "।

तब अरुण बोलता है, "तुम उसे जानती हो फिर भी ऐसी बाते कर रही हो, तुम्हे पता है ना की वो कुछ भी कर सकता है, उसके लिए ना मुमकिन कुछ भी नही है "।

तब आलिया बोलती है, "तो फिर वो मुझ से शादी क्यो करना चाहता है, उसके पास तो पेसो की कोई कमी नहीं है जिससे चाहे शादी करे "।

तब अरुण बोलता है, "अब उसे तुम पसन्द आ गई हो तो क्या करे, देखो उससे एक बार बात कर लो, वरना कही ऐसा ना हो की वो तुम्हारे घर पर आ कर कोई तमाशा करे, और वैसे भी तुम्हारे पापा की तबियत ठीक नहीं है, तो जो भी करना है सोच समझ कर करो, कही ऐसा ना हो की बाद में तुम्हे पछताना पड़े "।

ये बोल कर अरुण कॉल रख देता है। तभी आर्यन की कॉल आने लगती है। तो आलिया उसकी कॉल उठा लेती हैं। तब आर्यन आलिया पर चिल्लाने लगता है और बोलता है, "तुम समझती क्या हो अपने आप को, और इतना घमंड किस चीज का है तुम्हारे अन्दर "।

तब आलिया बोलती है, "जब पता है कि मैं इतनी बुरी हू तो फिर मुझ से शादी क्यो करना चाहते हो "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम चाहें जो भी कर लो, शादी तो मै तुम से ही करूंगा"।

तब आलिया बोलती है, "मगर मैं तुम से शादी नही करना चाहती हूं "।

तब आर्यन बोलता है, "क्यो अपनी ही मां को विधवा बनाना चाहती हो..........