Ishq da Mara - 5 in Hindi Love Stories by shama parveen books and stories PDF | इश्क दा मारा - 5

Featured Books
Categories
Share

इश्क दा मारा - 5

यूवी के डैड यश को थप्पड़ मारते हैं। ये देख कर यूवी और उसकी मां चोक जाते है। तब यूवी की मां बोलती है, "आप ये क्या कर रहे हैं, आप अपने जवान बेटे को मार रहे हैं"।

तब यूवी के पापा बोलते हैं, "तुम देख नही रही हो की किस तरह से बोल रहा है ये मेरे साथ, देख लो अभी भी वक्त है समझा लो इसे, वरना कही ऐसा ना हो की उस लड़की के साथ साथ मुझे इसे भी मारना पड़े"।

ये सुनते ही युवी की मां को गुस्सा आ जाता हैं और वो बोलती है, "आप ये क्या बोल रहे हैं, आप अपने ही बेटे की जान लेंगे"।

तब युवी के पापा बोलते हैं, "हा....... अगर इसने मेरी बात नही मानी तो मै इसकी जान ले लूंगा"।

ये बोलते ही यूवी के डैड वहा से चले जाते है।

यूवी की मां यश को बोलती है, "क्यो जिद पकड़ कर बैठ गए हो, क्यो अपने पापा की बात नही मान लेते हो "।

तब यश बोलता है, "वो मेरी बात क्यो नही मान लेते है "।

तब यूवी की मां बोलती है, "तुम जानते नही हो, अपने पापा को, की वो कैसे हैं, वो तुम्हारी कभी भी बात नही मानेंगे और अगर तुमने उनकी बात नही मानी तो वो तुम्हारी जान ले लेंगे "।

तब यश बोलता है, "ऐसी जिंदगी जीने से तो मर ही जाना बेहतर है "।

ये बोलते ही यश भी अपने कमरे मे चला जाता हैं।

यूवी की मां सर पर हाथ रख कर बैठ जाती है। तब यूवी बोलता है, "मां आप क्यो इतना परेशान हो रही हो, ये दोनो बाप बेटे का मामला है, वो खुद संभाल लेंगे "।

तब यूवी की मां बोलती है, "तुम देख नही रहे हो की दोनो बाप बेटे किस तरह जिद पकड़ कर बेठे है, और तुम तो अपने पापा को जानते ही हो की वो कैसे है"।

तब यूवी बोलता है, "मां मै आपके मजनू बेटे को अच्छे से जानता हूं, वो पापा के खिलाफ नही जायेगा, क्योंकि उसे पता है कि अगर उसने ऐसा किया तो फिर पापा क्या क्या कर सकते हैं"।

सुबह होती हैं............

गीतिका तैयार हो कर कॉलेज के लिए निकल रही होती है। तभी उसकी मॉम बोलती है, "गीतिका तुम बिना नाश्ता किए हुए कहा जा रही हो "।

तब गीतिका बोलती है, "मुझे भूख नही है "।

ये बोलते ही गीतिका वहा से चली जाती है। तब गीतिका के भाई बोलते है, "ये इसे क्या हुआ, आज बिना नाश्ता किए हुए चली गई और गुस्से में लग रही थी "।

तब गीतिका की भाभी बोलती है, "इसे रिश्ता पसन्द नही आया "।

तब गीतिका के भाई बोलते हैं, "ये बात डैड को पता है "।

तब गितिका की भाभी बोलती है, "नही.........

तब गीतिका की मॉम बोलती है, "और पता भी नहीं चलनी चाहिए, क्योंकि अगर उन्हे पता चला तो वो उसका कॉलेज छुड़वा कर उसे घर में बैठा देंगे"।

तब गीतिका के भाई बोलते हैं, "आपने उसे बोला नही की, शादी के बाद भी उसे पढ़ने से कोई भी नही रोकेगा"।

तब गीतिका की भाभी बोलती है, "उसे लंदन जानें का भूत चढ़ा हुआ है, आगे की पढ़ाई करने का"।

तब गीतिका के भाई बोलते हैं, "ऐसा तो कभी भी नही हो सकता है"।

तब गीतिका की मॉम बोलती है, "अच्छा ठीक है अपना मुंह बंद कर लो अब, अगर डैड ने ये सुन लिया तो गुस्सा करने लगेंगे"।

उधर युवी के पापा यूवी को बुलाते हैं तो यूवी उनके पास चला जाता हैं। तब यूवी के पापा यूवी से बोलते हैं, "उस लड़की का क्या नाम है और कहा रहती है ??????

तब यूवी बोलता है, "कोन सी लड़की पापा ??????

तब यूवी के पापा बोलते हैं, "वही लड़की जिसने तुम्हारे भाई को मजनू बना रखा है"।

तब यूवी बोलता है, "क्या बात है पापा आप इस रिश्ते के लिए मान गए...................