Hot romance - Part 16 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 16

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 16

गोवा ....

शाम के स्याह रंगों में समुद्र किनारे एक छोटे से रेस्तरां को न्यू ईयर के लिए सजाया गया था और लट्टू सितारों सा जगमगा कर रौशनी बिखरे रही थी आएशा पार्थ और उसके दोस्तों कि कंपनी में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने आई थी यहां अन्य सैलानियां अलग-अलग देशों कि वो सभी न्यू ईयर को इंजॉय करने के मकसद से थे सबके चेहरों पर खुशियां झलक रही थी...

आज पार्थ र्फोमल कपड़ो में था आएशा पार्थ को देखकर अरव के छवि देखने लगी क्योंकि अरव अक्सर जींस और ब्लेजर एक हाथ में कड़ा और दूसरे हाथ में घड़ी बंधी रहती है वैसे ही आज पार्थ भी दिखाई दे रहा था ना चाहते हुए भी अनायास आएशा कि निगाह पार्थ पर जाकर थम जाती थी क्योंकि पार्थ अरव को टक्कर दे रहा था और आइशा मदहोश हो रही थी अरव के छवि में...


पार्थ एक खुले दिल का नौजवान है सामने वाले क्या सोचेगा ये कभी नहीं सोचता पर सामने वाले इंसान के दिल को ठेस ना पहुंचे कोशिश पूरी करता है बिंदास इंसान दोस्तों के साथ हमेशा खुशमिजाज रहना लाइफ को इंजॉय करना उसे बेहद पसंद है ..

इधर....

राजवंश हाऊस में..

अरुल अरव के भेजे हुए ड्रेस पहनकर तैयार हुई और बाहर से गाड़ी का हॉर्न आवाज जोर जोर से आने लगी अरुल मेकअप का आखिरी टच लिया और होठों पर लिपस्टिक देखी जो तरतीब से लगा था फिर वो अपनी हेड क्लच पकड़ कर कमरे से निकली और सीधे डैड के कमरे में गई और बोली " डैड मैं अरव के न्यू ईयर पार्टी में जा रही हुं आप समय पर डिनर करके मेडिसिन ले लेना शायद मुझे लेट हो जाए आने में ...

शशांक अपने बिस्तर पर किताब पकड़े थे अरुल कि बात सुनकर वो अरुल को देख रहा था फिर अरुल कि बात खत्म हूई तो उसने एक हाथ आगे बढ़ा दिया और अरुल को इशारा करके बुलाया अरुल मुस्कुराते हुए डैड को हाथ दिया और बिस्तर पर उसके बगल में बैठ गई फिर शशांक ने कहा " अरु माय इंटेलिजेंट प्रिंसेस मैं एक बात कह रहा हुं ध्यान से सुनो " अरु अब तुम्हारे पास दो परिवार कि जिम्मेदारी है मैं जानता हूं तुम्हें अपनी डैड कि बहुत परवाह है इसलिए ऐसी ही परवाह अब खुराना फैमिली कि भी करना होगा जिसमें सबसे बड़ी जिम्मेदारी अरव कि है वो तुमसे प्यार करता है उसे मौका दो तुम्हें समझने कि और तुम्हें भी उसे समझने कि , उसके घर में उसकी मॉम है उसे भी तो सास होने का हक दो बेटा , शादी के बाद बेटियां को ससुराल में अपनी वर्चस्व बनाने के लिए सभी कि केयर करना जरूरी होता है इसलिए अरव तुम्हें अगर घर ले जाना चाहे तो चले जाना और तुम्हारा मन करे तो दिन में आ जाया करना मुझसे मिलने ,मेरी इज्जत तुम्हारे हाथ में है तुम अपने डैड को निराश नहीं करोगी मुझे विश्वास है, अब मैं भी एक रोज के बाद ऑफिस ज्वाइन करूंगा बोर लगता है घर में मुझे ...

अरुल डैड कि बात सुनकर मायूस हो गई और चेहरे से मुस्कान गायब हो गई लेकिन डैड कि बात भी कैसे काटती उसने सही कहा था पर वो नाराज़ हुई थोड़ी कि डैड ने उसे जाने कहा है ..तभी वो कुछ आगे बोलती कि गाड़ी का हॉर्न फिर तेज़ बजा ...

शशांक ने कहा ये गाड़ी में कौन है जो हॉर्न बजा रहा है हमारे घर का ड्राइवर तो नहीं हो सकता चलो बाहर चलकर देखते हैं वो बिस्तर से उठते हुए कहा..

अरुल ने जवाब दिया " डैड ये अरव का ड्राइवर है बिल्कुल अरव जैसा बदतमीज लग रहा है वो दोनों बाहर आए तो अरव कि गाड़ी थी और अरव गाड़ी
से टिक कर खड़ा था उसने शशांक और अरुल को देखा और शशांक को अभिवादन किया " हेलो मिस्टर राजवंश... मैं अरुल को लेने आया हूं..!!

शशांक मुस्कुरा कर पहले कहा अरुल को देखकर " ओह तो खड़ूस खुराना ड्राइवर है ,फिर वो अरव के अभिवादन को स्वीकार किया और कहा " अरव चलो अंदर ये अरुल का घर है तो अब तुम्हारा भी है तुम कभी भी आ सकते हो आओ अंदर फिर चले जाना..!!

अरव मुस्कुरा कर कहा" नहीं मिस्टर राजवंश हमें लेट हो रहा है फिर कभी आऊंगा घर , फिर वो अरुल को देखकर " चलें अरुल हमें लेट हो रहा है ,वो गाड़ी के ड्राइविंग सीट पर बैठते हुए कहा..!!


अरुल बिना भाव के डैड से गले लगी और बोली " डैड थोड़ी भी तबीयत ठीक ना लगे मुझे फोन करना मैं आऊंगी अभी मैं चलती हुं..!!

शशांक मुस्कुराते हुए अरुल का पीठ थपथपाते हुए कहा" ओके... मेरी प्रिंसेस कि बात सर आंखों पर है तुम अपना और खुराना फैमिली का ध्यान रखना ..

अरुल अपने डैड से अलग हुई और सिर हिला कर अरव के गाड़ी तरफ गई और बैठते हुए डैड को देखने लगी अरव गाड़ी स्टार्ट किया और गाड़ी बढ़ा दिया..!!

गोवा में...

पार्थ और आएशा एक बड़े से मेज़ पर बैठे थे उसके चारों ओर पार्थ के विदेशी साथी बैठे थे सभी फूल इंजॉय के मुड पर थे और सभी के हाथों पर ग्लास था वो सभी जाम पर जाम लिए चीयर्स करते हुए ड्रिंक करने लगे आएशा भी पीछे नहीं हटी और पार्थ के साथ दे रही थी...

डांस फ्लोर पर खूबसूरत डांसर्स डांस का जलवा बिखर रही थी और सैलानी में कुछ कुछ लोग डांसर्स के साथ जाकर ठूमके लगाने लगे तो कोई और म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने लगे कुल मिलाकर वहां मौजूद लोग पूरे रूहानियत माहौल पैदा कर दिया था कोई भी इस माहोल से भाग नहीं सकता था

आएशा तो आज पार्थ के खूबसूरती पर फिदा थीं ड्रिंक लेने के बाद उसे होश नहीं था वो किस ग़म में है बस पार्थ और पार्थ अरव बनकर सामने था उसके लिए...


मुंबई ...

आधे रास्ते पर आई तो अरुल ने पूछा " अरव हम कहां जा रहे हैं ये रास्ता तो कुछ जानी पहचानी सी है..??

अरव ने मुस्कुराते हुए कहा" बेबी तुमने सही पहचाना हम जाने पहचाने रास्ते में ही है मुझे बाहर का शोर-शराबा पसंद नहीं है मैं तुम्हारे साथ एकान्त माहौल में वक्त गुजरना चाहता हूं जहां सिर्फ तुम और मैं रहुं मुझे तुमसे बहुत से बात करनी है और तुम्हारी बात सुननी है इसलिए एक ऐसी जगह है जहां हमें कोई डिस्टर्ब नहीं कर सकता..

अरुल मन में सोचने लगी " बकवास खड़ूस खुराना कि बकवास बातें अभी सुनकर बोर हो रही हुं तो आगे क्या होगा अपने आप को कितना कंफोटेबल और डिसर्रव इंसान समझता है ये खड़ूस , मैं कितना अपसेट हुं ये समझ ही नहीं रहा , बस अपनी पड़ी है इसे ...अरव का घर आ गया तो अरुल देखकर और मायुस हो गई और फिर मन ही मन भड़की " ओह तो ये अपना घर ले आया मुझे , क्या ये नाम का पैसे वाला इंसान हैं जो न्यू ईयर को भी अपने घर पर मनाना चाहता है थोड़ी सी पैसे खर्च करके कोई होटल बुक नहीं कर सकता था ..अरुल अरव को घूरते हुए देख रही थी सोचते हुए..!!

अरुल घर के बाहर गाड़ी खड़ी किया और गाड़ी से निकलते हुए कहा" डोंट वरी बेब अगली बार हम अब्रोड प्लान करेंगे न्यू ईयर के लिए और अभी तो मैने पेरिस के लिए फ्लाइट बुक किया था क्या तुम भूल गई हमारे हनीमून और न्यू ईयर सेलिब्रेट के लिए पर तुमने अपने डैड के कारण पोस्पोंड किया था फिर अब कैसी शिकायत वो तिरछी स्माइल देते हुए अरुल के लिए गाड़ी का दरवाजा खोलते हुए कहा..!!

अरुल चौंक गई और फिर मन में बोली " क्या ये मैजिक जाता है माइंड रीडिंग का जो मेरी बातों का जवाब दे रहा है वो गाड़ी से बाहर आते बड़बड़ाई..!!

अरव अरुल के बाह पर बांह फंसाते हुए कहा" देखते जाओ इस अरव खुराना को और क्या क्या आता है वो दोनों अंदर कि वो बढ़ने लगे ...

घर पर टैरिस को बेहद खूबसूरत से सजाया था खुले आसमान में टैरिस के हर कोने से लेकर चारों ओर लाइटों से डेकोरेट था एक खूबसूरत टेबल के पास आमने-सामने दो चेयर था पताका , बैलून और सुगंधित फूलों से टैरिस सजा हुआ फूलों के महक से वातावरण में ताजगी थी और रोमांटिक म्यूजिक कि धीमी धीमी आवाज इस जगह को और भी रोमांटिक बना दिया था ...!!

अरव अरुल के हाथ थामकर टैरिस पर आया तो अरुल इस जगह को देखकर मुस्कुरा दिया और तारीफ करने से चुकी नहीं ' वाव .. वंडरफुल आई लाइक इट्स इज़ अमेजिंग सरप्राइज...वो चारों ओर घूमकर देखने लगी अरव तो अरुल के चेहरे पर आए अनेक भावों को देखकर मुस्कुरा रहा था और उसके आसपास ही चल रहा था ..

अरव ने अपना हाथ देते हुए कहा " मेरे साथ डांस करोगी ..अरव के आंखों पर बेसुमार प्यार उभर आया तो अरुल मना नहीं कर पाई और हाथ झिझकते हुए दिया ..

अरव के हाथ उसके हाथ में आया तो वो झट से पकड़ कर अरुल से लिपट गया और डांस का पोजिशन बनाकर कदम से कदम मिलाकर डांस करने लगा ...और शुरू हुई अरव कि मीठी मीठी चिकनी बातों का दौर जब वो पहली बार अरुल को देखा तो क्या सोचा फिर एक साल तक वो दूर रहा दिल को समझाता रहा जब दिल नहीं माना तो वो कैसे अरुल को रिझाने के लिए तरकीब किया करता था और गिफ्ट भेजा करता था फैशन शो खत्म होने पर उससे मिलने का मौका ढूंढता था कभी-कभी मौका मिलता था तो अरुल कि बेरुखी से पेश आती थी तो उसका दिल और टूट जाता था फिर कैसे अपने आप को समझाकर फिर से अरुल से मिलने चला जाता .....


गोवा में...


पार्थ ने आएशा को डांस करने के लिए कहा तो आएशा तुरंत ही पार्थ के साथ चली गई डांस फ्लोर पर दोनों गोवा के गानों वा ताल में थिरकने लगी पार्थ भी आएशा को पसंद करने लगा था लो अब तक आएशा को सीधी-सादी लड़की समझता था और केयरिंग नेचर का समझता था इसलिए वो अन्य लड़कियों में आएशा उसके लिए बहुत ही प्यारी लड़की थी और उसके आंखों में ड्रिंक के वजह से अपने फीलिंग छुपा नहीं पा रहा था दोनों आंखों ही आंखों एक दूसरे को देखें जा रहा था और डांस करते हुए एक दूसरे से बिल्कुल चिपक गये थे वाइन के नशे में दोनों बहक रहे थे और हाथ एक दूसरे के शरीर पर फिसलने लगे थे ..

दो जवान धड़कनें एक दूसरे को स्पर्श से समझ रहे थे इशारा वो आज सारी हदें पार करने के लिए लिमिट कि परवाह नहीं कर रहे थे पार्थ धीरे से झुका और आएशा के माथे को चूमा और फिर धीरे से होंठों पर होंठ रख दिए और डांस करते एक किनारे पर आए ...

पार्थ के दोस्त और सैलानियों के भीड़भाड़ से माहौल मदमस्त हो चुका था बहुत से कपल एक दूसरे के बाहों में कसने लगे थे .....



शेष अगले भाग में......


जय श्री कृष्णना 🙏