Sssssssh... Dhundh me Koi Raaz hai?? - 4 in Hindi Adventure Stories by Mini books and stories PDF | शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 4

The Author
Featured Books
Categories
Share

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 4

लोनावला कपूर रिर्सोट में..

अनुप्रिया आज इवनिंग गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थी राजवीर ने स्पेशल अनु के लिए इवनिंग गाउन डिजाइन करवाया था , वो बहुत दिनों से कहीं बाहर घूमाने नहीं लेकर गया था अनु को , साथ ही राजवीर ने रात को ड्रिंक करके आया था इसलिए अनु नाराज़ भी थी ...

राजवीर आज अनु के मुड ठीक करने के लिए फैमिली पार्टी में लेकर आया है ताकि लोगों से मिलकर अनु को अच्छा लगेगा क्योंकि सुबह ही वो सीढ़ी से गिर गई थी ..

अनु आज पर्पल कलर के गाऊन में बेहद खूबसूरत लग रही थी इतनी खूबसूरत कि किसी की नजर लग सकती है ,और कोई भी देखें तो एक ही नजर में दीवाना हो जाए ,सच में ऐसा ही हुआ प्रणव की काली नज़र अनु पर गया और प्रणव ने चालाकी से अनु को डांस के लिए अप्रोच किया जबरदस्ती डांस फ्लोर पर ले गया अनु के अंधे पन का फायदा उठाकर ...


अनु ना चाहते हुए भी किसी से कुछ बोल नहीं पा रही थी क्योंकि वहां पर ना तो शालू थी और ना राजवीर अगर वो चिल्लाए भी तो इंप्रेस खराब ना हो जाए राजवीर की सोचते वो प्रणव के खींचते ले जाते हुए कुछ नहीं बोल पा रही थी ..!!

प्रणव डांस फ्लोर पर तो आया और अनु के हाथ में हाथ डालकर और अनु के कमर पकड़ कर डांस करने का नाटक करने लगा ...!!

अनु के सेंस उसे बार बार अगाह कर रही थी वो प्रणव से दूर हो जाए कैसे भी कोई भी आकर उसे ले जाए ..!!

इधर ....

राजवीर के गले पर संजना ने बांहे डाले बात करने लगी अपनी चिकनी चुपड़ी मीठी बातें को खोल दिया ताकि राजवीर अनु के पास ना जा सके ,वो बोल रही थी ,"कल रात को मुझे सोते छोड़कर घर चले गए ,दिस इज नॉट फेयर राज , मैंने कितने सपने बुन लिए थे इस रात के लिए , उस रूम में सिर्फ मैं और तुम और हमारी इश्क़ जो हमारे अंदर उफन रही है कल बह जाने का मन था ..


राजवीर संजना के बांह पकड़ लिया अपने दोनों हाथों से छुड़ाने के कोशिश करते हुए बोला,"स्टॉप संजू नॉनसेंस वाली बात मत करो,ये जगह नहीं है इस तरह के बातों का और हरकतों का , यहां बहुत से मेहमान है और कुछ मीडिया के लोग भी होंगे ,छोड़ो मुझे जाने दो ,मेरे पार्टनरों के पास ..!!

तभी ....

शिवराज सिंह अपने पत्नी के साथ आई और जगत कपूर से मिले फिर कुछ और लोगों की फैमिली से मिलने लगे ,वो लोगों से मिल जरूर रहे थे लेकिन उनकी नज़रें राजवीर को और अनु को ढूंढने लगी ,वो बात कर रहे थे कि निम्मी भी पधारी और शिवराज के पास आई और अभिवादन किया ,"हेलो सर ..हेलो मैम ..!!

शिवराज ने कहा अपनी पत्नी से ,"गिरिजा जी जाइए अनु से मिलिए उसे अच्छा लगेगा ..!!

निम्मी ने कहा,"वाव अनु मैम भी आई है ,तो चलिए मैम हम लोग अनु मैम से मिलकर आते हैं ..!!

शिवराज ने इशारा किया निम्मी को , फिर निम्मी ने कहा,"मैम मुझे अभी याद आया कि जगत सर से कुछ काम है आप जाइए मैं आती हुं ..!!

गिरिजा मुस्कुराते हुए बोली,"ठीक है ,और वहां से चारों ओर देखते हुए पहचान वालों से मिलते हुए अनु को ढूंढने लगी ..!!

शिवराज ने निम्मी से कहा ,"वो शैतान की अम्मा संजना और शैतान का मामा विक्रम नहीं दिखाई दे रहे है , और ना हमारे राठौड़ सर दिख रहा है जाओ ढूंढो वो लोग कहां है..!!

निम्मी ने सिर हिलाया हां में और मन में बुदबुदाई ,"हां ,अब तो यही रह गया है जब देखो जासूसी करना ,चल निम्मी ढूंढते हैं उन लोगों को ..!!

इधर ..

प्रणव जानबूझकर स्टेप लेते हुए धीरे धीरे डांस फ्लोर से होते हुए सुनसान एरिया ले जाने लगा अनु को..

अनु के सेंस ने खतरे की घंटी बजा दिया और अनु कि सहनशीलता टूट गई और अपने हाथ छुड़ाने लगी और तीखे स्वर में बोली,"कहा ले जा रहे हैं ,तुम कौन हो और मुझे कहा ले जा रहे हो छोड़ो मुझे नहीं तो शोर मचा दूंगी छोड़ो ..


प्रणव हंसा और बोला," इतनी बला की खूबसूरत परी हाथ आया है तो कैसे छोड़ दूं ,,हाहाहाहाहा,नहीं स्वीटहार्ट इतनी जल्दी नहीं !!अब प्रणव ने अनु के शरीर पर हाथ फेरते बोला,जी भर कर रसपान करने के बाद ही छूट सकती हो ..!!

अनु को डर पैदा हो गई और चीखी ,"राजवीर .. शालू .. राजवीर कोई है यहां ...?????

प्रणव जोर जोर से हंसने लगा और बोला,"चिल्लाओ जीतना चीखना है चिल्ला कर बुलाना है बुलाओ , क्योंकि यहां इस एरिया में कोई नहीं आने वाला , ज्यादा नाटक मत करो तुम रेडी होगी तो किसी को कानो कान खबर नहीं होगी हमारे बीच जो भी होगा इसलिए चुपचाप चलो मेरे साथ ,आज तो तुम मुझसे नहीं बच सकती चलो , प्रणव ने अनु की कलाई पकड़ खींचते ले जाने लगा..


अनु जाने से रोकने के लिए जो उसके हाथ में आता उसे कसकर पकड़ लेती और मिन्नत करती ,"प्लीज़ मुझे जाने दो छोड़ दो मैंने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा मैं अंधी हुं कुछ रहम करो प्लीज छोड़ दो मुझे ..

प्रणव ने अनु के हाथ को छुड़ाता और बेरहमी से खींचते हुए पास के सीढ़ियों से ऊपर खींचते ले जाने लगा ,आज वो हैवान से कम नहीं लग रहा था अनु के लिए ..


इधर ...

शालू अनु को जगह में ना देखकर डर गई थी वो अपने आप को संत्वाना देते बोली शायद सर लेकर गए हो मैम को मुझे भी जाना चाहिए सर और मैम के पास वो ढूंढ रही होगी मुझे वो मन में बड़बड़ाते हुए गई ..तभी साइड से गिरिजा ने आवाज दिया ,"शालू ..शालू अनु कहां है..??

शालू ने साइड देखा और पहचान गई , गिरिजा को , फिर वो गिरिजा के पास जाते बोली,"मैम ,मैम तो सर के पास होगी ..!!

गिरिजा ने कहा,"अच्छा,तो दोनों कहा है अब तक दिखाई नहीं दिया है आखिर राज कहा गुंटुर गूं करने ले गए हैं अनु को वो मज़ाक करते बोली ..!!

शालू मुस्कुराई और बोली,"चलो देखते हैं दोनों कहा है ..!!

निम्मी अपनी जासूसी दिमाग लगाते हुए जानबूझकर फोन को कान में लगाए पार्टी के हर कोने पर जाकर देखने लगी तो कुछ दूर पर स्वीमिंगपूल के तरफ गई वहां राजवीर के गले में संजना हाथ डाले बात कर रही थी , फिर झट पट फोन शिवराज को लगाई और लाइव टेलीकास्ट बताने लगी ..

फोन के दूसरे तरफ से शिवराज ने कहा,"निम्मी वो लोग सिरियस है तो जाकर बोलो मेहमान राजवीर को बुला रहे हैं ..!!

निम्मी ने कहा,"सर मुझे नहीं लग रहा है राजवीर सर सिरियस है उसके चेहरे से तो गुस्से में लग रहा है संजना मैम से ..!!

शिवराज ने कहा ,"तुम सेक्रेटरी हो जाओ बोलो .!!

निम्मी बोली ,"यस सर अभी जाती हुं ,वो वापस मुड़ी तो शालू और गिरजा सिंह दिखाई दिया लेकिन अनु नहीं थी , फिर वो जाकर आते हुए शालू को पूछी ,"शालू जी अनु मैम कहां है..??

शालू ने जवाब दिया,"अनु मैम तो सर के पास होंगे ..!!

निम्मी चौक्की और मुंह से निकला,"सर तो संजना मैम के पास है अनु मैम नहीं है ..!!

अब शालू और गिरिजा एक दूसरे को आश्चर्य से देखा सभी के दिमाग पर घंटी बजी और आंखें फैलाकर बोले ,"क्या ...??

शालू ने कहा जोर से ,"अनु मैम को मैंने खाने के तरफ काउंटर पर बनी चेयर पर बैठाकर खाने की व्यवस्था देखने गई थी और जब आई तो नहीं थी उस तरफ सब जगह देखा था मैंने , मुझे लगा वो सर......!!

गिरिजा बोली ,"अरे ढूंढ़ो बच्ची को जाओ और तीनो अलग अलग डायरेक्शन में गये, गिरिजा शिवराज को बताई फिर वो भी ढूंढने लगे ..

निम्मी दौड़कर राजवीर के पास आई और एक सांस में बोली ,"सर अनु मैम मिसिंग है बहुत देर से ..!!

राजवीर ने सुना और चेहरा पीला पड़ गया..!!

संजना अलग हुई और बोली ,"होगी यही कहा जा सकती है ...


तभी स्विमिंग पूल के थोड़ी दूर पर बनी बिल्डिंग के पीछे भाग के कांच के विंडो से एक फ्लावर वाश उछलकर राजवीर के पैर के पास आया एक चीख के साथ ,"बचाव ....


कहानी जारी है...