Bhootiya Express Unlimited kahaaniya - 34 in Hindi Horror Stories by Jaydeep Jhomte books and stories PDF | भुतिया एक्स्प्रेस अनलिमिटेड कहाणीया - 34

Featured Books
Categories
Share

भुतिया एक्स्प्रेस अनलिमिटेड कहाणीया - 34

Ep ३४

प्रेम की शक्ति ७



"अब चाहे कुछ भी हो जाए, पीछे मुड़ना संभव नहीं है।" अभि ने खुद को मानसिक शक्तियों से संपन्न किया और गुफा में प्रवेश किया। अन्दर के अँधेरे ने आँखें चौंधिया दी थीं। सामने कुछ भी नजर नहीं आ रहा था. आख़िरकार, अभि ने अपना स्मार्टफोन निकाला और स्मार्टफोन की टॉर्च चालू कर दी। अब रोशनी में आंखें कुछ ज्यादा देखने लगीं.. नीचे लाल मिट्टी की सड़क थी जो एक साधारण लाइन में आगे बढ़ती दिख रही थी। टार्च की तेज रोशनी के साथ अभि उस रास्ते पर आगे बढ़ा। कुछ देर चलने के बाद अचानक उसके कदम एक जगह रुक गए... क्योंकि उसके सामने एक बड़ा अद्भुत नजारा था, जो कुल छह रास्ते बंटे हुए थे।
"बापरे!" अभि के मुँह से आश्चर्यजनक विस्मयादिबोधक फूट पड़ा।


वह
मैंने घड़ी की तरफ देखा, दो बजकर पांच मिनट हो रहे थे.
"ओह नहीं!" अभि ने दुःखी स्वर में कहा। छह सड़कों के सामने असली सड़क क्या है? इसे समझने में दस मिनट से भी कम समय लगा! उनके सामने बड़ी शर्मिंदगी खड़ी हो गई थी. अब इससे कैसे छुटकारा पाया जाए? अभि ने अपने माथे पर हाथ रखा और फोन में समय देखा।
"दो बजकर छप्पन मिनट!" समय की गति तेज होती जा रही थी - एक पल, एक सेकंड की टिक जितनी तेजी से आगे बढ़ती जा रही थी - उन सेकंड्स, दोनों आँखों की भौंहें अब थोड़ी-थोड़ी हिल रही थीं - मोबाइल फोन की रोशनी में , उसने नीचे कुछ देखा।
"पैर के पंजे!" अभि के उदास चेहरे पर खुशी फैल गई। वह नीचे लाल मिट्टी पर अपने पैरों के पंजे देख सकता था - जिसका मतलब था कि कदम उसे उस दिशा में ले जाएंगे जहां वह आदमी गया था। उसने मोबाइल की रोशनी में रास्ता तलाशा-हां छह रास्तों में से पांचवां रास्ता ही असली रास्ता था। घड़ी में दो बजकर उनसठ मिनट का समय दिखा। अभि के कदमों की गति तेज़ हो गई थी। ठीक आगे एक रोशनदान था, और आगे सीढ़ियाँ थीं, नीचे तहखाना रहा होगा। वह दौड़ता हुआ चौराहे पर पहुँचा - ठीक उसके सामने एक काँटा गड़ा हुआ था। कैक्टि फट जाएगी. नीचे
नीचे तहखाने में लाल मिट्टी की दीवारें थीं - मानो खून से सनी हुई हों - और सड़ा हुआ मांस गोबर के ढेर की तरह उस मिट्टी पर चिपका हुआ था। अभी भी नीचे तहखाने में सैकड़ों चीते जल रहे थे - उनकी लाल रोशनी चारों ओर पड़ रही थी। उन जलती चिताओं के बीच से एक सीधा रास्ता बन गया था - और उसके आगे अभि के पिता सहित छह मन खड़े थे। अभि के पिता सबसे आगे थे. उसके पैरों के सामने चार फुट की लकड़ी की मेज थी, जिस पर अंशू बेहोश पड़ी थी। उसने अपने कपड़े उतार दिए और अपने शरीर पर केवल एक पारदर्शी सफेद साड़ी पहन ली।
इसमें उसके स्तनों का आकार और उसके उभरे हुए स्तन दिख रहे थे। जस के गले में पीले केसरिया फूलों की माला पहनाई गई थी जैसे किसी शव को पहनाई जाती है.
"अंशु œ œ œ œ !" अभि ज़ोर से चिल्लाया। उसकी आवाज सुनकर उसके पिता समेत पांचों आदमी जलती नजरों से उसकी ओर देखते।
"उसकी माँ का चू xx, !" अभि के पापा ने एक गंदी गाली दी.
"देख क्या रहे हो ? मारो साले को !" वे पांचों गुंडे अभि के पास आपने आपने हत्यार लेकर दौड़ पड़े। वह आदमी हाथ में मोटी लकड़ी लेकर अभि को मारने से कम नहीं था। वे सब बड़े-बड़े ढेर फेंकते हुए सीढ़ियों तक पहुँचे। वहाँ बीस सीढ़ियाँ थीं।


अभि आखिरी सीढ़ी पर खड़ा था, उन सभी से बमुश्किल बारह फीट ऊपर। ये पांचों लोग तेजी से वहां पहुंचे थे, उसने अपना पूरा शरीर दरवाजे की चौखट से सीधे उन पांचों लोगों के शरीर पर फेंक दिया, जिससे वे पांचों जमीन पर गिर पड़े। इसके अलावा पांच में से दो लोगों की मौके पर ही कमर की हड्डियां टूट गईं और वे मौके पर ही बेहोश हो गए. अब तीन बचे थे. अभि के पिता उसके पैरों के पास एक गोल लकड़ी का बर्तन हाथ में लेते थे - उसमें इंसानों का खून होता था। कटोरा लेकर वह मेज के पास आया, जहां अंशू लेटा हुआ था, उसके सामने जमीन पर तीन फुट का अंडे के आकार का एक काला पत्थर पड़ा था। उस पत्थर का काला रंग यानी सूखा हुआ खून. उसने अपने हाथ में रखे रक्त के बर्तन को पत्थर पर दूध छिड़कने की तरह अभिषेक करके खाली कर दिया। अंडे के आकार का गोल पत्थर एक बार फिर लाल रंग में रंग गया। अभि ने एक बार पीछे मुड़कर देखा, पहले उसे बेहोश अनुष्का दिखी और फिर थोड़ा आगे उसके पिता दिखे, जो हाथ में लकड़ी का गोल कटोरा पकड़े हुए थे और सामने पत्थर पर लाल रंग का खून डाल रहे थे।
“अंशु!” अभि फिर चिल्लाया, उसके पंजे उसकी ओर बढ़ने लगे। वे तीन आदमी उसे पकड़ लेंगे।
एक ने बाएँ हाथ से, दूसरे ने दाएँ हाथ से, और तीसरे ने पीछे से सीधे उसकी कमर में लात मारी।
"ऽऽཽཽཽཽ" उस लात ने अभि के दोनों पैरों को ज़मीन पर गिरा दिया।
“हेहेहेहे, हेहेहेहे, हेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहेहे।” जिस आदमी की पीठ पर अभी-अभी छुरा घोंपा गया हो, वह गंदे शब्द बोलता हुआ विकृत मुस्कान के साथ कहेगा। अभि के पिता ने उस लकड़ी के बर्तन को चिता में डाल दिया और उस चिता की आग दो सेकंड के लिए पंखे की तरह हवा में उड़ गई।
दोनों लोगों ने अभि का हाथ पकड़ कर उसके गाल पर एक के बाद एक चार मुक्के मारे, उस घूंसे से उसका मुंह फट गया, अंदर से खून निकलने लगा.

अपने कर्मों से मरो!" उस आदमी ने अभि की खोपड़ी के बालों को अपनी मुट्ठियों में पकड़ लिया - अपनी गर्दन को थोड़ा झुका लिया। जैसे कि चिकन काट रहा हो, फिर वह धीरे-धीरे अपने लंड को आगे बढ़ाना शुरू कर दिया।
"इंतज़ार..?" अभि के पापा की आवाज आयी. वह आदमी वहीं रुक गया.
"मैं उसे मरते हुए दिखाना चाहता हूँ, मैं उसे खाना चाहता हूँ, हेहेहेहे, खिलखिलाओ!"
अभि के पिता की बात उन तीनों को समझ आ गई. सभी ने धूर्त मुस्कान के साथ सिर हिलाया। तो उसने अपना हाथ अपनी कमर के पीछे रखा, और आगे लाया, अब उसके हाथ में एक खंजर, एक तेज धार वाली तलवार थी, जो उस सुर्ख रोशनी में सुनहरी चमक रही थी,
"नहीं पिताजी, कृपया ऐसा मत करो! मैं उससे बहुत प्यार करता हूँ!"
अभि की आंखों से दो आंसू निकल पड़े.
"क्या पापा? अरे ये में तेरा बाप नहीं " अभि के पिता ने तिरस्कारपूर्वक कहा।


"म तुम समझते हो कि तुम मेरे पुत्र हो? तुम उस चंदीला को जंगल में मिले थे! मैं तुम्हें तभी मार डालता, लेकिन वह रण्डी चंदा ने मुझे रोका!" यह कहते हुए उन्होंने दाँत पीस लिए।
"खैर कुछ बात नही है! मैंने उसरण्डी को मार डाला! हेहेहेहे!"
उसकी एक-एक बात अभि के दिल में कांटे की तरह चुभ रही थी। जिस माँ को हम अपनी माँ समझते थे, वो हमारी माँ नहीं थी! इसका मतलब है कि हम अनाथ हो गए, फिर भी उस माँ ने हमारी रक्षा के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। -प्यार नहीं किया जा सकता? इतने वर्षों तक माया को कोख के बच्चे की तरह रोपा गया? वही विकृत मुस्कान अभि के मन में कभी न बुझने वाली आग जला रही थी। , अपनी ही माँ की हत्या, और अब वह हमसे अपना हिस्सा छीनने जा रहा था, क्रोध शरीर में हर जगह यात्रा करने लगा।
अभि के सिर में तीन नेत्रों वाला महाकाल गड़ने लगा, उसके दाँत किटकिटाने लगे, जिससे सिर पर प्रहार से खून बहने लगा और उसके माथे से नीचे उसकी बंद आँखों तक कोमल नसें गिरने लगीं।

अभि के पिता ने दोनों हाथों से खंजर पकड़ा और तेजी से हवा में उठाया, तभी अभि ने अपनी आंखें खोलीं, घाव का खून उसकी आंखों में जमा हो रहा था - सफेद पुतलियां अदरक की तरह चमकदार लाल थीं, उन आंखों में गहरी नसें थीं। अभि के सामने एक जलता हुआ चीता जल रहा था, अभि ने बिना किसी परवाह के अपना दाहिना हाथ चिता में डाल दिया और जलती हुई लकड़ी का एक टुकड़ा फूंक कर उसे बाहर निकाला पैर हवा में और जलती चिता से जा टकराया, !
"हाँ!" उसके पीछे जो आदमी खड़ा था वह अचानक उठ गया।

वह हाथ में टेढ़ा ब्लेड वाला कोयता लेकर अभि की ओर दौड़ा - एक, दो, तीन, चार कदम चलकर वह अभि के पास पहुंचा, और तभी बहुत तेजी से अभि की गर्दन पर वार करने के लिए कोयता को दाएं से बाएं लाया, पैन अभि बहुत तेजी से आगे बढ़ा, पूरा शरीर नीचे की ओर, ठीक उसी तरह, कोयोट का हाथ सीधे सिर के बाईं ओर चला गया!
" ..रणसम्मा ཽཽཽ ए... भोग स्वीकार करो..रणसम्मा ཽཽཽ!"
आवाज सुनकर अभि ने एक पल के लिए पीछे मुड़कर देखा। उसके पिता के हाथ में जो खंजर था वह थोड़ा और ऊपर उठा और अगले ही पल तेजी से नीचे उतरने लगा, उस समय समय की गति धीमी होती दिख रही थी, वातावरण की गति 0:25x थी। अभि ने जलते हुए कांटे का अगला हिस्सा उस आदमी के पेट में मारा - ठीक वैसे ही मनसा के हाथ में मौजूद कोइता हवा से गोल-गोल होकर हल्की गति से नीचे आने लगा, अभि ने उसी कोइता को बहुत ही कुशलता से हवा में उड़ा दिया।
"आओ" खंजर की तेज़ धार तेजी से नीचे आ रही थी और अंशू की छतरी को भेद रही थी। अभि ने तुरंत पंजे वाला हाथ पीछे खींच लिया और उसी हाथ को तीन गुना तेजी से आगे लाकर पांचों अंगुलियों की पकड़ ढीली कर दी - वह टेढ़ा-मेढ़ा काला पंजा।

भिनगा बवंडर की तरह गोल-गोल घूमता हुआ हवा को काटता हुआ सीधे अभि के पिता की छतरी में घुस गया, उसके पूरे शरीर में झटके की तरह चीख निकल गई, उसके जलते हुए मुंह से खून बहने लगा! चाकू वाला हाथ हवा में रुक गया। अगले ही पल वही पूरा शरीर किसी निर्जीव वस्तु की तरह सीधे लाल पत्थर पर गिर पड़ा।
अभि ने बेहोश अंशू को उठाया और गुफा से बाहर लाया, गुफा का पूरा हिस्सा जमीन में दब गया और धरती हवा में उड़ गई। रंसम्मा शैतान अपनी करतूत का शिकार होने से क्रोधित हो गया - जिसके कारण गुफा नष्ट हो गई। अभी अंशू दोनों बच गये थे.

सुखद अंत कहानी का सारांश:
अभि और अंशू दोनों शहर लौट आए, दोनों ने एक अच्छे दिन का फैसला किया और फिर कोर्ट में जाकर शादी कर ली।
और अब उसके माथे पर वही कुंकु भर गया.. जो समर्थ ने दिया था..

अंत: