Shoharat ka Ghamand - 65 in Hindi Moral Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 65

Featured Books
  • کاغذ

    زندگی کا کورا کاغذ پڑھ سکتے ہو تو پڑھ لو۔ اگر چند لمحوں کی م...

  • خواہشات کا سمندر

    خواہشوں کا سمندر دور دور تک پھیل گیا ہے۔ ایک خواہش نے زمین و...

  • ادا کیا

    آنکھیں بند کر کے پینے کی ممانعت کیوں ہے؟ شراب پینے کی کوئی م...

  • پناہ

    تباہ حال شہروں میں گھر تلاش کرنے کی بجائے۔ لوگوں کے چہروں کا...

  • سرد موسم

    خوشگوار نشہ آور موسم دل کو مائل کر رہا ہے۔ رنگ برنگے پھولوں...

Categories
Share

शोहरत का घमंड - 65

सारी बाते सुन कर आलिया के पापा के सर में दर्द होने लगता है तभी वो बोलते हैं, "बस करिए आप सब अब, मेरी तबियत ठीक नहीं लग रही है, इसलिए आप सब चुप चाप बैठ कर खाना खाइए"।

उसके बाद सब आराम से खाना खाने लगते हैं।

आलिया खाना खा कर अपने कमरे मे चली जाती है और जा कर गुस्से में सो जाती है।

ईशा मीनू से बोलती है, "अब बुआ जी आई है तो हमारे घर का सुख और चैन खराब कर देंगी और अब सब घर में सेड सेड से रहेंगे"।

तब मीनू बोलती है, "हा तुम बिलकुल सही बोल रही हो, चलो अब तुम भी सो जाओ"।

सुबह होती हैं.........

आलिया जल्दी से तैयार हो कर ऑफिस के लिए निकल जाती है।

उधर आर्यन भी घर से निकल जाता हैं।

आलिया घर में काम नही कर पाती है इसलिए वो जल्दी से ऑफ़िस पहुंच कर काम करने लगती हैं।

थोडी देर बाद आर्यन ऑफिस पहुंच जाता हैं और बोलता है, "आलिया तुम क्या कर रही हो"।

तब आलिया बोलती है, "सॉरी सर वो मै घर पर काम नही कर पाई इसलिए यहां पर कर रही हू"।

तब आर्यन बोलता है, "कोई बात नहीं तुम आराम से काम कर लो और जब हो जाए मेरे कैबिन मे आ जाना"।

आर्यन की ये बाते सुन कर आलिया चौक जाती है कि आखिर इसे क्या हो गया है जो ये मुझ से इतने आराम से बात कर रहा है। उसके बाद आलिया काम करने लगती हैं।

दोपहर हो जाती हैं...........

आलिया अपना काम कर रही होती है तभी आर्यन उसके पास आता है और बोलता है, "आलिया तुम अभी तक काम कर रही हो, तुमने लंच नही किया"।

तब आलिया बोलती है, "सर थोड़ा सा काम रह गया है, बस ये कर लू उसके बाद लंच कर लूंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "आलिया काम तो जिंदगी भर करना है अब इसका मतलब ये तो नही है ना की अब तुम खाना छोड़ कर काम करो, चलो पहले खा लो उसके बाद आराम से काम करना"।

आलिया को समझ में नही आ रहा होता है और आखिर इसे आज हो क्या गया है जो ये इतने प्यार से बात कर रहा है।

उसके बाद आलिया लंच करने लगती हैं और अपनी बुआ जी की बातो के बारे में सोचने लगती हैं।

उधर अबीर बहुत ही परेशान बैठा रहता है तभी ऋतु बोलती है, "तुम ना जिंदगी भर यू ही परेशान बैठे रहना और अपने दिल की बात कभी भी आलिया को मत बोलना"।

तब अबीर बोलता है, "मैं क्या करु मुझे कुछ भी समझ में नही आ रहा है"।

तब ऋतु बोलती है, "देखो तुम एक बार उसे अपने दिल का हाल तो बता दो, क्या पता वो भी तुमसे प्यार करती हो"।

तब अबीर बोलता है, "अगर उसने मना कर दिया तो उसके बाद क्या होगा"।

तब ऋतु बोलती है, "तुम तो मरने से पहले ही भूत बन रहे हो, एक बार उससे बात तो करो"।

तब अबीर बोलता है, "अच्छा ठीक है मैं कोशिश करता हूं"।

शाम होती हैं..........

सबकी छुट्टी हो जाती हैं। आलिया अपना काम कर रही होती है। तभी आर्यन आलिया से बोलता है, "आलिया तुम अभी तक काम कर रही हो, सबकी छुट्टी हो गई है और सब जा रहे हैं"।

तब आलिया बोलती है, "सर मगर मेरा काम तो नही हुआ है और कल मीटिंग है और आपको कल सुबह ये पूरा काम चाहिए"।

तब आर्यन मासूम सा चेहरा बना कर बोलता है, "मगर अब तो तुम्हारी छुट्टी हो गई है, कोई नही रहने दो मै ये मीटिंग कैंसल कर दूंगा"।

तब आलिया बोलती है, "नही नही सर मेरी वजह से आपको मीटिंग केंसल करने की कोई जरूरत नहीं है, मै बस थोड़े देर में इसे पूरा कर दूंगी"।

तभी आर्यन के डैड वहा पर आते हैं और बोलते हैं, "क्या हुआ काम पूरा हो गया"।

तब आर्यन बोलता है, "नही डैड बस थोड़ा सा रह गया है, आलिया पूरा कर देगी"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मगर अब तो सबकी छुट्टी हो गई है"।

तब आलिया बोलती है, "सर मै आज ये काम पूरा करके ही जाऊंगी आप परेशान मत होइए"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "बेटा ये मीटिंग मेरे लिए बहुत जरुरी है,आर्यन तुम आलिया का ध्यान रखना और इसके पास ही रहना और काम होने के बाद इसे खुद घर छोड़ कर आना, अब ये तुम्हारी जिम्मेदारी है "।

तब आर्यन बोलता है, "जी डैड, आप परेशान मत होइए मैं आलिया के पास ही रहूंगा और इसका ध्यान रखूंगा "।

उसके बाद आर्यन के डैड चले जाते है। आर्यन अपने डैड को बाहर तक छोड़ने जाता हैं। आर्यन अपने डैड को छोड़ कर आता है तभी उसे अरुण मिलता है और आर्यन अरुण की तरफ देख कर हंसने लगता है।

तब अरुण बोलता है, "वाह भाई तूने तो बड़ा ही मस्त प्लान बनाया है...................