Dard Dilo ke - 9 in Hindi Love Stories by Anki books and stories PDF | दर्द दिलों के - 9

The Author
Featured Books
Categories
Share

दर्द दिलों के - 9

तो हमने देखा की अरनव की भाभी और मां किसी बात को लेकर चिंतित थी और वो दोनों अरनव को जगा रही थी । दूसरी तरफ आरवी अपनी family के साथ बहुत खुश थी । अब आगे .......

मीनाक्षी सिंह अरनव को जगाने की बहुत कोशिश कर रही थी पर वो उठ नहीं रहा था । तभी अरनव का भाई उसके कमरे में आता है ( अरनव के भाई का नाम जिनका नाम शेर सिंह है और यह अपने एरिया के M.L.A है ) । अरनव को सोया देख उसे बहुत गुस्सा आता है वो उसके ऊपर पानी से भरा जग फैंक देता है। अरनव एकदम से उठता है और अपने सामने अपने भाई को देख के बोलता है ये क्या है भाई ?
शेर सिंह अरनव का मुंह पकड़ता है और कहता है कि क्या , कब ,कैसे ? ये तो तुझे पापा जी ही बताएंगे और उसे खींचता हुआ नीचे हॉल की तरफ ले जाने लगता है तभी मीनाक्षी बीच में आ जाती है और कहती है – मैं आपके हाथ जोड़ के बिनती करती हूं आप देवर जी को छोड़ दीजिए । आइंदा से उनसे ऐसी गलती नहीं होगी ।
शेर सिंह , मीनाक्षी को धक्का देते हुए कहता है तुमसे कितनी बार बोला है मेरे काम में दखल मत दिया करो पर तुम्हारे भेजे में बात घुसती कहां है । मीनाक्षी रोते हुए पीछे हट जाती है और शेर सिंह अरनव को हॉल में ले जाया है और अपने बाप धनज्य सिंह के पैरों में फैंक देता है ।
( धनज्य सिंह पूर्व M.P हैं। और खानदानी अमीर है । इनका खोफ पूरे U.P में है । इनसे आगे सब झुकते है । यह अपनी इज्जत के लिए कुछ भी कर सकते है )
शेर सिंह के ऐसा करने पर अरनव गुस्से में आ जाता है और पूछता है मैंने ऐसा किया क्या है भाई ? जो आप मेरे साथ ऐसा बर्ताव कर रहे हो ?
शेर सिंह उसकी और घूर कर देखता है और कहता है तुझे नहीं पता तूने क्या किया । पूरे खानदान का नाम मिट्टी में मिला कर के कह रहा है मैने क्या किया ?
अरनव एकदम गुस्से में कहता है – कोई बताएगा ये सुबह सुबह क्या ड्रामा हो रहा है?
शेर सिंह t.v on करता है और न्यूज चैनल लगाता है उसमें headlines आ रही होती है । एक बहादुर लड़की ने सहस दिखाते हुए MLA शेर सिंह के भाई अरनव सिंह को उसकी बतमीजी पर मारा थप्पड़।
ये देख कर अरनव के होश उड़ जाते है और वो कहता है –भाई ये सब सच नहीं है । पापा मैंने कुछ नहीं किया । भाभी , मां आप लोग तो मेरा यकीन करें।
धनज्य सिंह जो अभी तक खामोश बैठे थे वो एकदम गुस्से से बोलते है –चुप एकदम चुप । तुझे आयाशी करनी है कर ना। रोका कभी नहीं न । लेकिन ये हमारी इज्जत पर दाग लगाना जरूरी था ।
अरनव बोलता है – पापा जी मैंने कुछ नहीं किया । और रही बात उस लड़की की तो ये कॉलेज में मैटर हो गया था मुझे नही पता ये वीडियो किसने बनाई और viral की।
धन्यज्य सिंह गुस्से में कहता है – चुप बिलकुल चुप लड़की से थप्पड़ खा कर आया है कोई बहादुरी का काम नहीं किया ।अब एकदम चुप । शेर जाओ इस न्यूज को चैनल से हटवाओ। बाकी बाद में देखते है क्या करना है ।

क्या मोड़ लेगी अरनव और आरवी की कहानी । जानने के लिए बने रहे मेरी स्टोरी के साथ ।
स्टोरी पसंद आए तो plz कॉमेंट्स में बताए ।