Drohkaal Jaag utha Shaitaan - 44 in Hindi Horror Stories by Jaydeep Jhomte books and stories PDF | द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 44

Featured Books
Categories
Share

द्रोहकाल जाग उठा शैतान - 44

एपिसोड. ४४








केवल 18 वयस्कों के लिए..

प्यारा, रोमांचकारी, हिंसक। डरावना..

लेखक: जयेश (JAY)

इस कहानी में रोमांस-सौन्दर्यात्मक दृश्य दिखाया गया है। कहानी के लिए उपयोगी होने के कारण उनका उपयोग किया गया है। यह कहानी केवल वयस्कों और मजबूत दिमाग वाले पाठकों के मनोरंजन के लिए बनाई गई है, कहानियों के माध्यम से समाज में किसी भी तरह की अश्लीलता फैलाने का कोई इरादा नहीं है, या लेखक की मंशा है...पाठक ध्यान दें यह!



अभी दोपहर का समय था। सूरज सिर के ऊपर आसमान में लाल आग के एक विशाल गोले की तरह था। दोपहर होने के कारण, रहजगढ़ की सुनहरी रेत तेज धूप से गर्म हो गई थी और सोने की तरह चमक रही थी। गर्म हवा के साथ-साथ चल रही थी सुनहरी मिट्टी। मारुण आगे जा रहा था।

[राहजगढ़ के जंगल में]

एक घोड़ागाड़ी पेड़ों की छाया के बीच से तेजी से आगे-पीछे आ रही थी। ड्राइवर की सीट पर लुकदा सांत्या बैठा है...जबकि उसका भतीजा लंकेश पीछे बैठा है. चाचा-भतीजे दोनों की ये जोड़ी परफेक्ट मैचिंग क्वालिटी है. इच्छा, वासना, धन का लालच दोनों के लिए एक समान हैं, इसलिए दोनों का स्वभाव एक जैसा है, इसलिए उनके बारे में कुछ नहीं कहा जाना चाहिए।

रथ के दोनों ओर बड़े-बड़े हरे वृक्ष थे

..और उन पेड़ों के बीच से यह घोड़ागाड़ी बड़ी तेजी से आगे-आगे चली जा रही थी मानो किसी काली सुरंग से गुजर रही हो। लंकेश पीछे मुड़कर देखते रहे कि कोई पीछे तो नहीं आ रहा है।

और एक बार जब यह पुष्टि हो गई, कि कोई भी वापस नहीं आ रहा है..तो उन्होंने कहा।

"ए मम्या एक इचारु क्यों?"

"आर बोल की लगा, तू कावा पासन मेरी इजाजत लेने लगा! हाहाहा!" संतया ने घोड़ागाड़ी को धकेलते हुए आगे देखते हुए मुस्कुराते हुए कहा।

"अरे तस नई रे ममिया, जो भी तुम मुझसे करवाना चाहती हो कहो, बस अलग तरीके से करो!"

"मैंने ऐसा सोचा था! देखिये क्या मैं आपको बता सकता हूँ?"

यह कहकर संत्या ने हाथ में ली हुई लकड़ी की छड़ी (फट्ट) घोड़े की पीठ पर मारी।

"अच्छा, हाय, सुनो! जो मालकिन तुम लाई हो, वह हाय जा रही है..

यह वास्तव में मानव क्यों है? या कनाति मूर्ति है?”

"आप क्या जानते हैं!" संता ने जल्दी से कहा.

घोड़ागाड़ी एक के बाद दूसरे पेड़ को पीछे छोड़ती हुई तेजी से आगे बढ़ रही थी।

लंकेश ने फिर पीछे मुड़कर देखा, उसे सुनसान हरी झाड़ियों से ढका एक रास्ता दिखाई दिया... फिर उसने आगे की ओर देखा और बोला।

"मैं सचमुच नहीं जानता!" लंकाया ने चेहरे पर निराशा के भाव लाते हुए यह कहा, लेकिन संथ्या ने इनकार में अपना सिर हिला दिया।लंका ने भी अपना सिर हिलाया, अपना एक हाथ बाहर निकाला और अपनी कमर से एक तेज चाकू निकाला और दोनों पैर नीचे रखे और अपने हाथ तेजी से चलाए।

ऐसा लग रहा था मानों संत्या को तेज और आक्रामक मुद्रा का अंदाजा ही नहीं था, क्योंकि वह लंकेश की हरकत से थोड़ा डर गया था.

"एक मामा लंकेश नाम है हाय मी - रावण हाय मैया। अब क्यों बता रहे हो! या शादी कर लो..सुरा..?"

लंका ने गले में फंदा थोड़ा कस लिया।

"एस..एस.. मुझे बताओ, समद.. मैंने तुम्हें सुरा हटाते हुए देखा था"

संताया पूरी ताकत से चिल्लाया..!

□□□□□□□□□□□


"क्या? रघुभट्ट?" यह कहते हुए महाराजा ने अपनी आँखें खोलीं और यार्वशी प्रधानजी की ओर देखा और कहा, "वे कहाँ हैं?"

"क्षमा करें महाराज, हमने उनसे यहां आने का अनुरोध किया था।"

"तब?"

"पर उन्होंने कहा कि हम तुम्हारे साथ महल में नहीं आ सकेंगे, तुम स्वयं जाओ और महाराजा को द्वार तक ले आओ!"

"ठीक है.. तो चलें?" महाराज ने झट से कहा

अपनी कुर्सी से उठकर उसने रानी की ओर देखा।

"हम आ रहे हैं..!" इसलिए

"ठीक है!" महारानी ने इतना ही कहा, फिर महाराज तुरंत चले गये। महाराज घोड़ा-गाड़ी में बैठे थे, जबकि महारानी उनके सामने बैठी आकृति को घूर रही थीं, जबकि यरवशी प्रधान अपने काले घोड़े पर बैठे थे। चालक ने धीरे से एक काली छड़ी से घोड़े की पीठ को छुआ। चला गया। महारानी भी वापस जाने के लिए मुड़ीं.. लेकिन फिर से उनके कानों में घोड़ा-गाड़ी की आवाज सुनाई दी। महारानी ताराबाई ने धीरे से उस ओर देखा और उनके मुँह से कुछ शब्द निकले।

"शलाका!"

□□□□□□□□□□□□□□□□□

"हाहाहा..हाहा.." अजीब तरह से हंसते हुए, लंकेश ने संत्यामामा की गर्दन से चांदी के रंग का, तेज ब्लेड हटा दिया।

"क्या लगता है माँ चला गया! हा..हा..हा!"

“म..म..महान्जी?” संता ने कहा.

"ओह मामा... मैं नाटक कर रहा था! अब आप हमारे आदमी हैं।"

क्या मैं तुम्हें मार डालूँगा?”

"काश म्हान्जी एक नाटक होता!" संत्या ने रथ चलाते हुए एक नजर लंका पर डाली और तुरंत पीछे मुड़कर देखा।

"क्या यह मंगा आपसे सीखा है, बेस हाय या नो?"

"वर बाबा भारी है! क्या तुम मेरे साथ नहीं आओ? अभी तुम बूढ़े नहीं हो रहे हो!"

"आप क्या बात कर रहे हैं!" लंकेश ने अपनी आँखें चौड़ी कर लीं।

"आप बूढ़े नहीं हैं? क्या आप अभी भी बाल रहित हैं?"

"मैंने बाथरूम में जाकर इसे पेंट नहीं किया! हीही..ही.!"

संतया भी अपने बारीक दांत दिखाने में शर्मा रहा था।

"और आप अभी भी जवान कैसे हैं, आंटी, मैं आपको देखूंगा!"

"क..क...क्या..देखा तुमने?" सन्त्या ने अपनी गर्दन आगे की ओर रखी, आँखें पीछे की ओर झुकाईं.. और निगल लिया।

"यही तो तुम राजमहल में काम करने आई औरतें हो..!"

"आ...आ...पिताजी...! चुप रहो राय...!" सन्त्या ने हड़बड़ा कर अपनी गर्दन पीछे फेंकी और तेजी से कहा।
"आ...आ...पिताजी...! चुप रहो राय...!" सन्त्या ने हड़बड़ा कर अपनी गर्दन पीछे फेंकी और तेजी से कहा।

मत बताओ..मैं...तुम्हें..पता है! "

"बोलो..बोलो..! मेरी बात सुनो!"

"ये बात किसी को मत बताना..! नहीं बताओगे तो बोमबला कहोगे।"

"अर नहाई रे मामा! आप तो हमारे बिल्कुल इंसान हैं..नव तो क्या मैं तुम्हें ऐसे फंसाऊंगा? देखते हैं यह बात हमारे साथ रहती है या नहीं! चलो आपका उपदेश सुनते हैं!"

"ठीक है, सुनो!" इतना कहकर संथ्या ने आह भरी और बताना शुरू किया

"जितना मैं जानता हूँ, उसके अनुसार बात लगभग डेढ़ सौ वर्ष पहले की है।"

□□□□□□□□□□□□□□□□□

क्रमशः