Kiss and Safe Life - 14 in Hindi Love Stories by Alam Ansari books and stories PDF | किस एंड सेफ लाइफ - 14

Featured Books
Categories
Share

किस एंड सेफ लाइफ - 14

Chapter -14

(She's so pretty )

सना ने एक नजर पुरे कैबिन को देखा जो तहस नहस जो चुका था । सना ने कैबिन की हालत देख कर कहा " चल सना जल्दी कुछ कर , अर्जुन सर ने अगर अपने कैबिन की ऐसी हालत देख ली तो । तुझे वो एक गैर जिम्मेदार लड़की ही समझेंगे और पहले दिन ही जॉब से भी निकाल देंगे " खुद से कहते हुए सना ने अपने दुपट्टे को कमर से बांधा और सभी फ्लोर पर बिखरे पेपर्स को उठाने लगीं । सना ने सभी पेपर्स को इकट्ठा कर फाईल में अरेंज्ड कर रख दिया । और टेबल पर गिरे पानी को साफ किया ।

पुरे कैबिन को सना ने बिल्कुल पहले जैसा कर दिया था। तभी उसकी नजर टूटे हुए लैपटॉप पर गई तो सना ने रॉनी सी शक्ल बना कर कहा " अब इसे कैसे ठीक करेगी सना। तेरी जॉब तो पक्का गई आज ऑफिस के पहले दिन ही तेरी छुट्टी हो जायेगी "। सना जो फ्रस्टेशन में इधर उधर देख रही थी तभी उसकी नजर वॉल पर बनी पेंटिंग पर जा कर रुक गई ।

सना ने उस पेंटिंग को देखते हुए कहा " कितनी खुबसूरत पेंटिंग है ये " । तभी सना को उस पेंटिंग में कुछ और भी दिखा । सना ने ध्यान से देखा तो वो पीछे मुड़ी उसने देखा पीछे वाले वॉल से अटैच सेल्फ के ऊपर वाले रॉ में एक पेपर लटका झूल रहा था।

"ये कैसे छूट गया " कहते हुए सना सेल्फ के पास गई और हाथ बढ़ा कर पेपर निकालने की कोशिश करने लगीं । 5"2 इंच की सना से वो पेपर कहां निकलने वाला था । वो पेपर जहां फंसा था वो करीब सना की हाईट से डेढ़ फुट ऊपर था। सना ने आस पास देखा तो एक छोटा स्टूल दिखा । जिस पर वाश रखा था जो सना से टूट गया था।

सना ने स्टूल उठाया और उसे सेल्फ के पास ले आई । उस पर चढ़ कर सना ने हाथ बढ़ाते हुए उस पेपर को निकालने लगीं । वो स्टूल बार बार सना के उचकने से हिल डुल रहा था।

इधर अर्जुन टॉप फ्लोर पर पहुंच चुका था। उसके कदम अपने कैबिन की तरफ बढ़ गए थे । उसने जैसे ही डोर ओपन किया । सना को स्टूल पर चढ़े देख कर उसकी आंखे बड़ी हो गई। अर्जुन कुछ समझता के तभी उसकी नजर स्टूल के पैर पर गई जो सना के उचकने की वजह से लड़खड़ा रहे थे। अर्जुन ये देख कर लंबे कदमों से सना के पास आया । सना ने उछलते हुए उस पेपर को पकड़ लिया । पर जैसे ही वो निचे आई स्टूल गिर गया । सना जैसे ही निचे गिरने को हुई अर्जुन ने उसे अपने दोनों मजबूत हाथों में थाम लिया ।

सना ने गिरने के डर से अपने दोनों हाथों से चेहरे को ढंक लिया । अर्जुन उसे डरते हुए देख कर धीरे से मुस्कुराया । सना को जब फील हुआ की वो निचे नहीं गिरी तो उसने अपने चेहरे से हाथ हटाया और अपनी आंखे खोली । उसकी कंजी आंखे अर्जुन की दो रंग वाली आंखों से जा मिली । सना ने अर्जुन को देख कर अपनी खुबसूरत आंखों को और बड़ा कर दो बार पलके तेजी से झपकाई । मानो कन्फर्म कर रही हो उसे बचाने वाला अर्जुन ही है ।

"सर हम आपको सब एक्सप्लेन करेंगे। प्लीज सर हमे गिराना मत " सना ने अर्जुन से रिक्वेस्ट करते हुए कहा तो अर्जुन को उसकी ऐसी बातें सुन कर हंसी आ गई पर उसने अपने इमोशंस को अच्छे से कंट्रोल किया हुआ था । अर्जुन सना को अपनी बाहों में उठाए हुए काउच की तरफ बढ़ गया । सना के हाथ अब अर्जुन की गर्दन पर लिपटे हुए थे । अर्जुन ने सना को काउच पर बैठाया और उठने लगा तो सना की चीख निकल गई । सना की चीख सुन कर अर्जुन वापस बैठ गया । "क्या हुआ तुम चीखी क्यों ? अर्जुन ने पुछा तो सना ने दर्द में कहा " सर हमारे बाल शायद आपकी शर्ट के बटन में उलझ गए है"।

सना के कहने पर अर्जुन ने देखा तो सच में सना के बाल अर्जुन की शर्ट की बटन में उलझे हुए थे। अर्जुन ने कहा " तुम हिलो मत मैं इसे निकालता हुं " । अर्जुन के कहने पर सना एक दम शांत बैठ गई । अर्जुन सना के बालों को शर्ट के बटन से निकालने लगा पर बाल ऐसे उलझे थे की वो उससे निकल ही नहीं रहे थे। सना का सिर अर्जुन के सीने से लगा था। सना अर्जुन के इतने क़रीब थी की वो अर्जुन की धड़कन भी सुन सकती थी। पर सना का अभी सारा ध्यान अपने उलझे हुए बालों पर था। सना ने थोड़ा उदासी से कहा " सर प्लीज़ जल्दी करियेना "। अर्जुन ने कहा " ये हो नहीं रहा है "।

" हम करते हैं कहते हुए सना ने अपने हाथ बढ़ा दिए । सना ने अंदाजे से ही अपने हाथ बढ़ाए थे इसलिए उसकी उंगलियों ने बालों की जगह अर्जुन की उंगलियों को पकड़ लिया ।

"सॉरी सर हम देख नहीं पा रहे है " सना ने जल्दी से कहा । तो अर्जुन ने कहा " इट्स ओके" । सना को तो कुछ फील नहीं हुआ पर जब अर्जुन की उंगलियों को सना की उंगलियों ने छुआ तो उसे एक अलग ही एहसास हुआ और उसने अपनी आंखें कुछ सेकंड के लिए बंद कर ली । अर्जुन पहली बार किसी लड़की के इतने क़रीब था । जिसे वो पसंद करता था । उसे ये फिलिंग समझ नहीं आ रही थी पर उसे ये सब अच्छा लग रहा था। सना का उसके इतने करीब होना उसे सुकून दे रहा था।

सना ने अब तक कई बार उसकी उंगलियों को छु लिया था और हर बार ही वो छुने के साथ सॉरी बोल रही थी। अर्जुन ने सना का हाथ पकड़ा और उसे बटन में उलझे बालो तक ले आया । अर्जुन ने फील किया। सना की स्किन बहुत ही सॉफ्ट है। सना अपने बालों को निकालने में लग गई थी। पर उसके बाल निकल ही नहीं रहे थे । सना ने फ्रस्टेड होते हुए कहा " सर हमसे नहीं हो रहा है हमारे हाथों में दर्द होने लगा है " । सना की बातें सुनते ही अर्जुन ने कुछ सोंचते हुए अपनी शर्ट के बटन खोलने लगा । बटन खुलते ही सना के बाल भी निकल गए ।

सना ने एक लंबी सांस ली और अपनी गर्दन को एक हाथ से सहलाते हुए अर्जुन की तरफ देखा । अर्जुन की शर्ट के उपर के तीन बटन खुले थे उसकी मस्कुलर चेस्ट दिख रही थी। सना ने जल्दी से अपनी नज़रे फेरली और कहा " सर प्लीज़ आप अपने शर्ट के बटन क्लोज करिए "। सना को आंखे चुराते देख और उसकी बातें सुन कर अर्जुन ने अपनी शर्ट के बटन क्लोज किए । सना उठ कर जाने लगीं तो अर्जुन ने उसका हाथ पकड़ उसे रोकते हुए कहा " तुम कर क्या रही थीं "? अर्जुन के सवालों पर सना ने अपनी आंखे भींची और खुद से ही कहा " अब क्या कहेगी सना तु इनसे सोंच सना जल्दी कुछ सोंच "।

सना अभी खुद से कह ही रही थे की तभी कैबिन का डोर ओपन होने की आवाज़ दोनों को सुनाई दी । अर्जुन ने जल्दी से सना का हाथ छोड़ दिया । दोनों ने डोर की तरफ देखा तो सामने राजू खड़ा था । राजू ने अंदर आते हुए कहा " लास्ट वीक जो कॉन्ट्रैक्ट हमे मिला था उसकी फाइल क्या तेरे पास है "। "हां सेल्फ की थर्ड रॉ में है " अर्जुन ने कहा तो राजू और अर्जुन दोनों ही उस टॉपिक पर बात करने लगे ।

सना ने दोनों को देख कर कहा " यहीं अच्छा मौका है सना भाग वरना क्या कहेगी तु इनसे कैसे टूटा इनका लैपटॉप "। खुद से कहते हुए सना ने अपने कदम बाहर की तरफ बढ़ाए तो अर्जुन ने उसे रोकते हुए कहा " तुम कहां जा रही हों "। " सर लंच टाईम हो गया है , हम लंच करने जा रहे थे " सना ने घड़ी की तरफ इशारे करते हुए कहा । अर्जुन उसे रोकना चाहता था उसने कुछ बोलने के लिए मुंह खोला ही था के तभी राजू ने उसका हाथ पकड़ उसे रोक लिया और सना से कहा " तुम जाओ "।

सना इतनी तेजी से वहा निकली जैसे उसके पीछे भूत पड़े हों । सना के जाने के बाद राजू ने कहा " उसे थोड़ा स्पेस दे । अगर तु हर समय उसे अपने साथ रखेगा तो वो तेरे करीब आने की जगह तुझसे दूर हो जायेगी" । राजू की बातों पर अर्जुन ने कुछ नहीं कहा और अपनी चेयर पर जा कर बैठ गया । उसने जैसे ही अपना लैपटॉप ऑन किया तो उसका लैपटॉप ऑन नहीं हुआ । लैपटॉप की स्क्रीन पर स्क्रैच देख कर अर्जुन ने कहा " ये टूटा कैसे "? तभी उसे लैपटॉप के निचे उसे वाईट पेपर दिखा जिसका सिर्फ एक कोना ही दिख रहा था। अर्जुन ने उसे निकाला और उसे खोल कर पढ़ने लगा । वो सना का लिखा हुआ लेटर था जिसमें सना से जो भी चीजे उससे टूटी या खराब हुई थीं। उसके बारे में लिख दिया था। अर्जुन ने पेपर फोल्ड करते हुए कहा " इसलिए उसे जाने की इतनी जल्दी थी"। राजू अर्जुन के सामने बैठा था उसने अर्जुन के बदलते एक्सप्रेशन को देख कर कहा " क्या हुआ "। अर्जुन ने कुछ नहीं कहा और अपने पॉकेट से अपना फ़ोन निकाल कर उसमें अपने कैबिन की सीसीटीवी फोटेज देखने लगा । उसने सीसीटीवी फोटेज वहां से देखना शुरू किया जब वो ऑफिस से निकला था। फॉटेज देखते हुए अर्जुन स्माइल करने लगा । राजू ने भौंहे सिकुड़ कर अर्जुन को देखा और कहा " ऐसा क्या देख लिया इसने जो ये इतना मुस्कुरा रहा है " कहते हुए राजू उठा और अर्जुन के पीछे जा कर खड़ा हो गया।

राजू की आंखे बड़ी हो गई जब उसने अर्जुन के कैबिन की हालत देखी । सना ने कैसे उसके कैबिन में तूफान ला दिया था और फिर खुद ही उस तूफान को समेटा था । पुरी फोटेज देखने के बाद राजू ने अर्जुन से कहा " ये तो फूल तोडू फोड़ू टाइप की लड़की है यार , क्या हालत कर दी थी इसने कैबिन की " राजू कहते हुए अपनी जगह वापस बैठ गया।

"But she's so cute " अर्जुन ने कहा तो राजू उसे हैरानी से आंखे बड़ी किए देख रहा था। "कल तक तु उनसे दूर भागता था आज तु उन्हीं की तारीफ कर रहा है " राजू ने हैरानी से कहा ।

"उनकी नहीं सिर्फ सना की क्योंकि वो बहुत स्पैशल है , सना को दुआ मै मांगते सभी है पर पुरी किसी किसी की होती है , मुझे तो बीना मांगे ही सना मिल गई है " अर्जुन की बातों राजू उसे स्माईल करते हुए देख रहा था। "कहां हो तुम सब " सना ने कॉल पर निशा से पुछा । "हम कैंटिन में है तुम कैंटिन आ जाओ " निशा ने कहा ।

"ठीक है हम आते है " सना ने कहा और कॉल कट कर दिया। सना कैंटिन में पहुंच कर अपने दोस्तों को ढूंढने लगीं तभी आयशा ने अपना हाथ हवा में वेव करते हुए सना को इशारा किया । सना उस ओर बढ़ गई। कैंटिन में आरती और पूजा भी थी जैसी ही पूजा की नज़रे सना पर गई उसने चौंकते हुए कहा " ये अभी तक ऑफिस में क्या कर रही है , इसे तो ऑफिस के बाहर होना चाहिए था"। पूजा की बाते सुन कर आरती ने सना को देखा और कहा " इसे तो मैं अभी बताती हुं "

सना अपने दोस्तों को देखते हुए आ रही थी जैसे ही वो पूजा और आरती की टेबल के पास से निकलने को हुई आरती ने अपना एक पैर आगे कर दिया सना को गिराने के लिए ।

सना उसके पैरो से टकरा कर गिरने को हुई तभी मोहित ने उसे दोनों हाथों से थाम लिया और उसे गिरने से बचा लिया । आरती ने जल्दी से पैरो को खींचा और खाना खाने लगीं। सना ने पीछे मुड़ कर देखा तो रास्ते में कुछ नहीं था उसने धीरे से कहा " हम गिरी कैसे ? हमे ऐसा क्यों लगा की हम किसी चीज से टकरा गए है , पर यहां तो कुछ भी नहीं है " ।

"तु ठिक है " मोहित ने क्यूरियस होते हुए पूछा । "हां हम ठिक है "

वो सभी एक साथ बैठे बातें करने लगे । सबके होश उड़ गए थे जब सना ने उन्हें बताया की वो अर्जुन की सेक्रेट्री है । उनके पीछे बैठी आरती और पुजा ने भी उनकी बातें सुनी थी। चम्मच जिसे वो अपने मुंह तक ले आईं थी वो वहीं रुक गया था जब उन्होंने सना के अर्जुन की सेक्रेटरी होने की बात सुनी ।

निशा ने हैरानी से कहा " क्या तु सच कह रही है "

"हम झूठ क्यों बोलेंगे तुमसे " सना ने कहा।

बात हजम करने वाली नहीं थी पर सभी जानते थे सना झूठ नहीं बोलती थी इसलिए उन्हें यकीन करना पड़ा इस बात पर सना अर्जुन की सेक्रेट्री है ।

आरती और पुजा ने गुस्से में अपनी मुठ्ठी को कस कर बन्द कर लिया । वो दोनों ही बुरी तरह से जल गई थी। उनका जलना भी जायज था। अर्जुन की एक झलक भी उन लोगों को मुश्किल से देखने को मिलती थी और सना जिसे आए अभी कुछ घण्टे ही हुए थे वो अर्जुन की सेक्रेट्री बन गई थी। "ये लड़की बहुत चालाक है कैसे आते ही इसने अपनी खुबसूरत चेहरे का इस्तेमाल कर कहां से कहां पहुंच गई" पुजा ने दांत पीसते हुए कहा।

"इसे तो सबक सिखाना पड़ेगा " आरती ने कहा ।

******

❤️❤️❤️

अब क्या करने वाली आरती और पुजा सना के साथ ?

क्या होगा जब सना के सामने अर्जुन का सच आयेगा ?

To be continued...

आगे की कहानी जानने के लिए पढ़ते रहिए " heartless demon Angel " और बने रहिए कहानी पर।।

If you like my story then please give it a heart, share and comment. Also please don't forget to give it a positive review.

Thank you 🥰🥰🥰

See you in the next chapter till then take care...

Bye 👋 👋