Kiss and Safe Life - 5 in Hindi Love Stories by Alam Ansari books and stories PDF | किस एंड सेफ लाइफ - 5

Featured Books
Categories
Share

किस एंड सेफ लाइफ - 5

आखिर मेने तुम्हे ढूंढ ही लिया




"मेरे हर एक सेकंड की कीमत पता है तुझे फिर भी तु मुझे यहां ले आया " अर्जुन ने गुस्सा करते हुए राजू से कहा तो राजू ने उसकी बातों का जवाब देते हुए कहा" मैं यहां तुझे अपनी मर्जी से नहीं लाया हुं , मां के कहने पर लाया हुं । मां का फ़ोन आया था "।




मां का नाम सुन कर अर्जुन खामोश हो गया । तो राजू ने फिर से कहा " यार एक दो घंटे की तो बात है । वैसे भी तु इस कॉलेज का मैन ट्रस्टी है । तेरे दादा कॉलेज के फेस्ट में हर साल चीफ गेस्ट बनकर शामिल होते थे । दादु के बाद तेरे पापा और अब मां चाहती है अब से तु यहां आएगा हर फेस्ट पर चीफ गेस्ट बनकर " राजू की बाते सुन कर अर्जुन ने कहा " मुझे नहीं है पसंद ये सब "।




"पर अब तुझे ये फंक्शन अटेंड करना ही पड़ेगा । मां ने जो कहा है " राजू ने अर्जुन को चिढ़ाते हुए कहा। अर्जुन कार से निकलने को हुआ तो राजू ने उसे रोकते हुए कहा " पता चल गया है उसका जिसने तेरे रूम में उस लड़की को भेजा था तुझे खुश करने के लिए "। राजू की बातों पर अर्जुन ने उसे तिरछी नजरों से देखा । राजू ने अर्जुन का इशारा समझते हुए एक नंबर डायल कर अर्जुन की तरफ फ़ोन बढ़ा दिया।




अर्जुन ने फोन कान पर लगाया और कॉल के रिसीव होते ही कहा " बहुत शॉक है ना तुझे मुझे खुश करने का मेरे पास लड़कियां भेजने का तो अगली बार मुझे खुश करने के लिए अपनी बेटी को ही भेज देना " अर्जुन ने गुस्से में अपने शब्दों पर जोर देते हुए कहा और कॉल कट कर राजू को फोन देते हुआ कहा " मुझे इसकी कंपनी के सारे शेयर अपने नाम पर चाहिए" । राजू ने मुसकुराते हुए कहा " हो जाएगा" । फिर दोनों कार से निकले अपने जेब में हाथ डाल कर खड़े हो गए ।




अर्जुन ने ग्रे कॉलर का सूट पहना था तो वहीं राजू ने नेवी ब्लू कॉलर का । दोनों के आंखो पर शेड्स लगे थे ब्लैक कॉलर के । वो दोनों ही चार्म और कुल लग रहे थे। कॉलेज की लड़कियों ने अर्जुन को देख कर दोनों हाथ अपने गालों पर रख मुंह खोलते कहा " ए एस आर हमारे कॉलेज में" ।




एक लड़की ने कहा " आज का तो दिन ही बन गया यार ए एस आर को लाइव देखने का मौका मिला है "।




दुसरी लड़की ने कहा " अगर मुझे पता होता आज मैं ए एस आर से मिलने वाली हूं तो मैं मेक ओवर करवा लेती "।

तीसरी लड़की ने कहा " कीतना हॉट है यार ये "।




चौथी ने कहा " काश मैं इन्हें किस कर सकती "। ऐसे ही बहुत सारे कॉमेंट्स लड़कियां अर्जुन को देख कर रही थी। जिन्हें में यहां मैं यहां मेंशन भी नहीं कर सकती ।




अर्जुन के कान उन सभी कॉमेंट्स को सुन रहे थे पर उसके चेहरे पर कोई भाव नहीं था वो सब सुनने के बाद भी एक दम शांत खड़ा था। तभी उन लड़कियो के बिच से होते हुए कॉलेज के डीन और प्रोफेसर से आए । जिन्होंने अर्जुन का वेलकम किया । और अर्जुन को अपने साथ ले गए । ऑडोटोरियम रूम में जहां फंक्शन हो रहा था। अर्जुन और राजू प्रोफेसर के साथ सबसे आगे की रॉ में बैठे थे ।




अर्जुन जिसे उस फंक्शन से कोई लेना देना नहीं था वो अपने टैब में नज़रे गड़ाए काम करने लगा । तो वहीं राजू उस फंक्शन को बहुत एंजॉय कर रहा था। एक एक करके लड़कियां स्पीच और डांस परफॉम कर रही थी।

दुसरी तरफ




सना आईने के सामने बैठे रेडी हो रही थी ।




" सना सना सना मेरी जान पता है आज कोन आया है कॉलेज में" आयशा ने खुशी चिखते हुए सना के दोनों कंधे को पकड़ हिलाते हुए कहा । सना ने झल्लाते हुए कहा " छोड़ो हमे आयशा तुम तो ऐसे खुश हो रही हो जैसे कोई सुपर स्टार आ गया हो "।




"अरे वो सुपर स्टार से कम थोड़ी ना है मेरी जान "




"ऐसा भी कोन आ गया जो तुम ख़ुशी से मरी जा रही हों " सना ने उसकी एक्साइटमेंट देखते हुए पुछा । "ए एस आर (अर्जुन सिंह रायजादा ) जो इस कॉलेज के मैन ट्रस्टी है " आयशा ने अपनी आंखे बड़ी करते हुए कहा । आयशा की बाते सुन कर सना अपनी ड्रेस का दुपट्टा ठीक करने लगीं । पर आयशा उसका बोलना बंद नहीं हुआ ।




"यार वो कितने हैंडसम और हॉट है " आयशा की बातों पर सना ने कहा " यार आयशा तुझे तो हर दुसरा बंदा हॉट ही लगता है इसमें नया क्या है " । सना की बाते सुन कर आयशा ने कहा " यार वो सच में बहुत हॉट है , हॉट ही नहीं सुपर हॉट है " ।




"हो गया अब तुम्हारा तो अब हम रेडी हो जाए हमारा नंबर आने वाला है परफॉमेंस के लिए" ।




"हां ठीक है तू रेडी हो जा हम तुझे वहीं मिलते है "आयशा के जाने के बाद सना रेडी होने लगीं।

ऑडिटोरियम रूम में ,




"यार जरा सामने तो देख कीतना अच्छा परफोर्म कर रही है ये गर्ल्स । थोड़ा तो एंजॉय कर क्या तु न भी टैब में घुसा हुआ है " राजू की बातों पर अर्जुन ने कहा " तुझे मैने पहले ही कहा था मुझे ये सब पसंद नहीं " अर्जुन ने बिना राज की तरफ देखें कहा और टैब में काम करता रहा ।




तभी म्यूजिक चेंज हुआ और एक दुसरी लड़की स्टेज पर आई । बेक डांसर के साथ दुआ स्टेज पर और म्यूजिक के साथ अपने स्टेप करने लगे ।




ना पीला ना नीला ना काला ना गोरा अभी है दुपट्टा मेरा कोरा कोरा




राजू जिसकी नज़रे स्टेज पर ही थी। सना जिसकी बैक अभी भी ऑडियंस की तरफ ही थी । राजू उसने सना देखते हुए कहा " अर्जुन देख तो सही एक बार क्या लड़की है , इसे देख कर तो तु उस लाल दुपट्टे वाली को भी भुल जाएगा" । राजू के इतना कहने पर भी अर्जुन ने सना की तरफ नहीं देखा । अर्जुन को कोई रिस्पॉन्स ना करता देख राज ने जबरदस्ती अर्जुन के निचे झुके चेहरे को पकड़ते हुए सामने कर दिया । ठिक उसी टाईम सना भी गाने के बोल और स्टेप करते हुए ऑडियंस को तरफ मुड़ी ।




हूँ मेरा मन डोले मेरा तन डोले मेरा तन डोले मेरा मन डोले अगर करे दिल तेरा ओ अगर करे दिल तेरा आ रंग दे दुपट्टा मेरा




सना जो गाने के बोल के साथ डांस के स्टेप कर रही थी। उसे नहीं पता था की दो आंखें अब उसे ही देख रही है बिना पलके झपकाएं।




इस के आशिक़ देखो लोग हज़ार हैं इस पे जीने मरने को तैयार हैं और कोई ले जाए बाद में तू पछताए अभी तो सारे बेबस हैं लाचार हैं अगर करे दिल तेरा …




सना को अपने सामने देख कर अर्जुन को ऐसा लगा। जैसे उसकी जिन्दगी उसे मिल गई हो । अर्जुन के होठों पर हँसी और उसे एक टक सना को देखते देख कर राजू ने मन ही मन खुद से बोला " ये क्या अभी तो ये देख भी नहीं रहा था और अब पलके झपकाना ही भूल गया"।

और उसके दिल मैं और कान मैं गाना बजने लगा

मुझ में सफर तू करती रहे हर इक सांस में गुज़रती रहे













हम से ये जो भी हरकत हुई है मोहब्बत मोहब्बत मोहब्बत हुई है













कुछ इतने हैं हम तुम कमी कुछ नहीं है जितना भी जीना है तुझको ही जीना है जीते रहे जिस तरह













शामो सुबह तू मेरा तेरे बिना क्या मेरा दो जिस्म जान एक है न होना कभी तू जुदा













तेरी मेरी कहानी है बारिशों का पानी बन के जो इश्क बरसे तेरी मेरी कहानी













तेरी मेरी कहानी है बारिशों का पानी बन के जो इश्क बरसे तेरी मेरी कहानी....




मुझ में सफर तू करती रहे हर इक सांस में गुज़रती रहे








































शामो सुबह तू मेरा तेरे बिना क्या मेरा दो जिस्मों जान एक है न होना कभी तू जुदा








































तेरी मेरी कहानी है बारिशों का पानी बनके जो इश्क़ बरसे तेरी मेरी कहानी








































तेरी मेरी कहानी है बारिशों का पानी बनके जो इश्क़ बरसे तेरी मेरी कहानी




सना सच में डांस करते हुए बहुत खुबसूरत लग रही थी। तभी सना के सारे दोस्त स्टेज पर पहुंच जाते है और उसके साथ डांस करने लगते है ।




गोरे तन पे पंद्रह सोलह साल से मैने इस को रखा है सम्भाल के तू चाहे मुझ को पाना तो घर मेरे आ जाना ले जाना मुझ पे लाल चुनरिया डाल के अगर करे दिल तेरा …




गाने के बोल कुछ ऐसे थे जिन्हें सुन कर अर्जुन को लगा की सना ये उससे ही कह रही है और अर्जुन यहीं सोंचते हुए मुस्कुराने लगा ।

मेरा मन डोले मेरा तन डोले मेरा मन डोले मेरा तन डोले




डांस करते हुए सना स्टेज पर आगे की ओर आ गई सना को नहीं पता था उसका दुपट्टा साजिश कर रहा है उसे स्टेज से निचे गिराने की । सना का दुपट्टा उसके पैर में उलझ गया और वो खुद को संभाल नहीं पाई और निचे गिर गई। गिरने के डर से सना ने अपनी आंखे कस कर बन्द कर ली थी ।




सना को एहसास हुआ की उसे चोट नहीं लगी है। अगर वो गिरी तो उसे चोट क्यों नहीं लगीं । सना ने इसी उलझन में अपनी आंखे धीरे धीरे खोली उसकी आंखों के सामने एक सांवला सा चेहरा था जिस पर दो बड़ी बड़ी आंखें थी जो उसे ही घूर रही थी। उन आंखो का रंग ब्राउन और ब्लैक था । उन आंखों को सना ने अच्छे से देखा और पहचानने को कोशिश करने लगीं ।




अर्जुन सना को स्टेज से गिरता देख जल्दी से उठा और फुर्ती से उसके पास पहुंच कर उसे अपनी बाहों में थाम लिया । सना की आंखे बन्द थी और उसके चेहरे पर डर देख कर अर्जुन धीरे से मुस्कुराया । सना ने उन ब्लैक ब्राउन रंगो वाली आंखे के ऑनर को देख कर मन ही मन खुद से कहा " ये हमे देख कर मुस्कुरा क्यों रहे है ये हमे घूर क्यों रहे है "।




तभी निशा और आयशा दोनों सना के पास आ गई । अर्जुन ने सना को देख कर मन ही मन खुद से कहा " आखिर तुम मुझे मिल ही गई "।




शोर सुन कर अर्जुन अपने ख्यालों से बाहर आया और सना को सही से खड़े करते हुए उससे पुछा " तुम्हें चोट तो नहीं लगीं "।




"नहीं , थैंक्स हमे गिरने से बचाने के लिए "।




सना थैंक्स बोलकर दूसरी तरफ से स्टेज पर वापस चली गई और स्पीच देने लगीं।




अर्जुन ने स्पीच देती सना को देखा और राजू के कान में धीरे से कुछ कहा । राजू मुस्कुराया और बोला " डॉन्ट वरी हो जायेगा "।




फेस्ट खत्म होने के बाद सना अपनी ड्रेस चेंज कर बाहर आई तो निशा और आयशा दोनों उसे अजीब नज़रों से देखते हुए मुस्कुरा रही थी । सना ने दोनों को खुद से ऐसे देखता देख कर पुछा " तुम दोनों हमे ऐसे क्यों देख रही हो "।




निशा ने सना का हाथ पकड़ अपने साथ ले जाते हुए बोली " मेरी जान सब एसएसआर को करीब से देखने के लिए तरसते रहे गए और तु सीधा उनकी बाहों जा गिरी " ।




"यार सच में कैसे हीरो की तरह तुझे गिरते हुए देख कर तुझे अपनी बाहों में थाम लिया । हाय काश तेरी जगह मैं होती यार " आयशा ने आहे भरते हुए कहा ।




सना ने उन दोनों लड़कियो को देखा जो एक लड़के के लिए पागल हुई जा रही थी। सना ने निशा को घूरते हुए देख कर कहा " निशा तेरा एक बॉयफ्रेंड भी है याद है या भूल गई " । निशा ने अपनी एक आंख दबाते हुए अपनी जीभ को दांतो के बिच ले लिया । "यार ऋषि को तो मैं भूल ही गई कहीं उसने मुझे ये सब कहते हुए सुन तो नहीं लिया " निशा ने अपने चारों तरफ देखते हुए कहा ।




वो सब एक साथ बाहर आए निशा अपनी स्कूटी से चली गई तो आयशा को पिक करने उसकी कार आई थी। दोनों के जानें के बाद सना इधर उधर देखने लगीं । तभी एक अंकल सना के बराबर में आकर खड़े हो गए । सना ने अपने स्टेप अंकल के स्टेप से मिलाए और उनके साथ रोड क्रॉस करने लगीं ।

अर्जुन ऐसा इसलिए कर रही थी क्योंकि उसे अकेले रोड क्रॉस करने से डर लगता है । दूसरी तरफ जा कर सना ने ऑटो लिया और चली गईं। सना की ऑटो के पीछे एक ब्लैक कॉलर की रेंज रोवर चल रही थी। बताने की जरूरत नहीं है ये ब्लैक कार किसकी थी । हां ये अर्जुन की ही कार थी ।




अर्जुन कार में बैठे हुए ही सना की सारी हरकते देख रहा था । उसे ये भी समझ आ गया था सना को रोड क्रॉस करने से डर लगता है ।




*****




❤️❤️❤️




आखिर सना और अर्जुन की मुलाकात हो ही गई ।




तो अब क्या करने वाला है अर्जुन ?




सना जो अर्जुन के इरादों से अंजान है क्या उसके जाल में फंस कर रह जाएगी ।




To be continued...




आगे की कहानी जानने के लिए पढ़ते रहिए " heartless demon " और बने रहिए कहानी पर।।




If you like my story then please give it a heart, share and comment. Also please don't forget to give it a positive review.




Thank you 🥰🥰🥰




See you in the next chapter till then take care...




Bye 👋 👋