The First Kiss in Hindi Love Stories by SR Daily books and stories PDF | The First Kiss

Featured Books
Categories
Share

The First Kiss

जब मैं उसे जानता था तब मैं कॉलेज के प्रथम वर्ष में था और वह हाई स्कूल के तीसरे वर्ष में था। हम एक चीज़ की वजह से करीब आए और वह था "प्यार।" उसकी एक गर्लफ्रेंड थी और मेरी कोई नहीं। मैंने उसे अपने जीवन का हर विवरण और अपने क्रश के लिए अपनी भावनाओं के बारे में बताया और उसने भी वैसा ही किया।

वह अपनी बहन से भी ज्यादा मेरा ख्याल रखता था और मैं भी उसके साथ वही कर रहा था। मुझे नहीं पता था कि मैं उसे पसंद करने लगी थी क्योंकि वह मुझसे 2 साल छोटा था और इसके अलावा, उसकी एक गर्लफ्रेंड भी थी। उस गर्मी में, हमारे यहाँ एक युवा शिविर था।

हमने वास्तव में एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया और जब आराम करने का समय आया, तो वह मेरे साथ तंबू तक गया, क्योंकि लड़कियों और लड़कों को एक साथ सोने की अनुमति नहीं थी, लेकिन वहाँ इतने सारे मच्छर थे कि उसने अपने पूरे शरीर को सो जाने दिया। दरवाज़ा खुला होने पर तंबू में। लेकिन, कीड़े अंदर आने लगे, इसलिए हमने तंबू बंद करने का फैसला किया और हम एक-दूसरे के बगल में सो रहे थे। हम बातें करते रहे, तभी अचानक उसने मुझसे पूछा, "मैं तुमसे प्यार क्यों करता हूँ?" मैंने उसे उत्तर देते हुए कहा, "क्योंकि भगवान ने कहा है 'एक दूसरे से प्यार करो।'' फिर, वह मुस्कुराया और चेक पर मुझे चूमा और सन्नाटा छा गया... थोड़ी देर बाद उसने मुझे गले लगा लिया और कहा, "तुम मुझे कभी नहीं भूलोगे।" मैंने सिर हिलाया, लेकिन फिर उसने मुझसे वही वाक्यांश दोबारा कहा और मैंने मुश्किल से उसे सुना। जब मैंने उससे पूछा तो उसने अचानक मेरे होठों को चूम लिया और मुझे गले लगा लिया।

उसके बाद, मुझे सचमुच नहीं पता था कि क्या कहूँ या क्या करूँ क्योंकि मैं सचमुच हैरान और शर्मिंदा थी। मैं बस उससे अपनी पीठ फेर लेता हूं और ऊपर तारों को देखता हूं। उसने मेरे दिल की धड़कनें सुनीं और मुझसे पूछा कि मेरा दिल इतनी तेज़ी से क्यों धड़क रहा है। मैंने इसके लिए उसे दोषी ठहराया। अगली सुबह, उसने मेरी तरफ देखा और जब हमें बात करने का मौका मिला, तो उसने मुझसे सवाल करके चिढ़ाया, "तुम्हारा पहला चुंबन कौन था?" मैं सिर्फ मुस्कुराया क्योंकि मैं उस समय को नहीं भूल सकता जब उसके होंठ मेरे होंठों को छू गए थे। यही वह समय था जब मैंने खुद को और सभी को साबित कर दिया कि पहला चुंबन हमेशा सबसे मधुर होता है, खासकर अगर यह एक अप्रत्याशित चुंबन हो...

इस कहनी की शुरुआत में कुछ बताई जानें वाली शॉर्ट कट समरी आप यह पढ़ सकते हैं the first kiss summary
मुलाकात से शुरू होकर प्यार और संबंधों की ऊँचाईयों और गिरावटों का सफर है। यह कहानी उनके भावनाओं, चुंबनों, और उनके बीच के अजीब पलों को दर्शाती है, जो उन्हें जीवन में नए दृष्टिकोण देते हैं। एक युवा शिविर, रोमांटिक चुंबन, और संबंधों के मिश्रण से बनी यह कहानी जीवन की मिठास को छूने का प्रयास करती है।