क्या कोई लड़की भी दीवानी हो सकती है।क्योंकि मैंने सुना था कि यह सब केवल फिल्मों में ही होता है 🤔🤔लेकिन अब की दुनिया में कई लोग प्यार में मर जाते हैं तो कई लोग प्यार को केवल टाइम पास मानते हैं तो हमारी कहानी भी ऐसी ही एक दीवानी लड़की की हैयह घटना राजस्थान के दोसा जिले के एक गांव की है हम उन दोनों का नाम तो नहीं बता सकते। लेकिन आप लड़की का नाम अंजली और लड़के का नाम रोशन रख सकते हो।
इसमें लड़का कुछ खास नहीं था लड़के की हाइट छोटी और रंग सांवला काला था। लेकिन लड़की अच्छी थी उनकी कहानी की शुरुआत स्कूल से ही हुई थी लड़का पढ़ाई में नंबर 1 था। तू लड़की उसकी इस अदा से इंप्रेस हो गई थी लड़की एक कक्षा उससे पीछे थी। लड़की ने अपनी फ्रेंड के जरिए उस लड़के से बातचीत करना शुरू कर दी थी लड़के ने 12वी क्लास फर्स्ट डिवीजन से पास की थी। लेकिन बाद में लड़का कॉलेज में चला गया और लड़की स्कूल में रह गई लेकिन लड़की उससे सच्चा प्यार करती थी। उसे छोड़ना तो दूर की बात है वह लड़की उससे शादी करना चाहती थी इसलिए उन दोनों के बीच बात जारी रहती है। और हुआ भी ऐसा ही दोनों कई सालों से साथ-साथ रह रहे थे लेकिन उन दोनों के बारे में सभी गांव वालों को पता चल चुका था इसलिए उन दोनों की गांव में बदनामी बहुत हो गई थी। लेकिन फिर भी वह एक दूसरे को छोड़ने को तैयार नहीं थे।
लड़की भी बिना किसी से डरे लड़के के साथ रहती थी और लड़का भी उसके साथ ही रहता था। दोनों एक दूसरे से पढ़ाई में आगे पीछे होने के बाद भी एक ही कॉलेज में एडमिशन मिल गया था। वह दोनों पहले से भी ज्यादा कॉलेज में टाइम बिताने लगे थे। लेकिन फिर लड़के की कॉलेज खत्म हो गई थी। लड़के की कॉलेज खत्म होने के बाद लड़का आगे तैयारी करने के लिए जयपुर आ गया लड़की के कई बार मना करने के बाद भी। लेकिन लड़के के जयपुर जाने के बाद भी दोनों के बीच बातचीत होती रहती थी। लेकिन कई महीनो तक जयपुर रहने के बाद लड़के में कई चेंज आ जाए थे। वह लड़की को इग्नोर करने लग गया वो ना तो लड़की का फोन उठाता ना लड़की के मैसेज का रिप्लाई देता। लड़की परेशान होने लग गई थी। तो कई महीनो बाद लड़की ने जयपुर जाने की सोची। लड़का जयपुर में गोपालपुरा में रहता था। लड़की ने लड़के का पता करके जयपुर आ गई। और लड़की रेलवे स्टेशन से लड़के के फ्लैट पर जा रही थी तो लड़के को एककॉफी सोप मैं देखा। लड़की उसे देखकर उसके पास जाने लगी तो वह देखी है कि उसके साथ कोई और लड़की भी है। लेकिन लड़की ने बाद में सोचा कि कोई ऐसे ही होगी। तब लड़की छुप कर लड़के के सामने आती है। लेकिन उसे देखकर लड़के को कोई हैरानी नहीं होती बल्कि लड़का लड़की को डांटने लग गया। लड़की ने लड़के को सारी बातें बताई कि तुम्हारे फोन ना उठाने से मैं कितनी परेशान थी लेकिन लड़के को मानो कोई फर्क ही नहीं पढ़ रहा था। और वह उसे वापस घर जाने को कहकर आ गया। लेकिन लड़की लड़के से छुप कर उसके फ्लैट पर चली जाती है और फ्लैट पर जब लडकी उन दोनों को खिड़की से देखती है तो उसके पैरों तले से जमीन ही खिसक जाती है और लड़की रोते-रोते वापस घर आ जाती है। यहां हम कह सकते हैं की लड़के ने लड़की को धोखा दिया। और लड़की वहां परेशान हो रही थी वह यह सब सहन नहीं कर पा रही थी वह हमेशा ही उससे बात करने की कोशिश करती लेकिन लड़का ना तो उससे बात करता था ना ही उसका फोन का जवाब देता था। इसके बाद लड़के ने कहीं एग्जाम को फाइट कर लिया था लेकिन वह फिजिकल टाइपिंग हाइट में रह जाता था। तब उस लड़के कोभी उस लड़की ने भी धोखा दे दिया था उसके बाद लड़का भी पूरी तरह से टूट गया था। और फिर बाद में वह लड़का उसकी पुरानी G.F से बात करने के लिए फोन मिलता है लेकिन उसका फोन SWITCH OF बता रहा था। लडके ने भी घर जाने कि सोची। लेकिन उसके दोस्त ने बताया कि तेरी G.F ने तो आत्महत्या कर ली।
लड़की ने कई बार लड़के को फोन मिलाया लेकिन उस के नंबर को भी ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था। बाद में तंग आकर लड़की ने फांसी लगाकर खुद को मार दिया।
और वह लड़का आज भी गांव में घूमता रहता हैअगर वादे ना नीभा सको तो वादे मत करना...?
जिंदगी एक बार मिली है किसी की जिंदगी बर्बाद मत करना।💔💔😥🥀
अगर 2 पार्ट चाइए तो कॉमेंट करे।🙏🙏🙏🙏
ROSHAN BAIPLAWAT 💔