Internet wala love - 67 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 67

Featured Books
  • સંઘર્ષ - પ્રકરણ 11

    સિંહાસન સિરીઝ સિદ્ધાર્થ છાયા Disclaimer: સિંહાસન સિરીઝની તમા...

  • ફરે તે ફરફરે - 37

    "ડેડી  તમે મુંબઇમા ચાલવાનુ બિલકુલ બંધ કરી દીધેલુ છે.ઘરથ...

  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 67

अरे मम्मी लोगों का क्या है. लोगों का तो काम है कहना. वो तो कहते रहेंगे.


पर बेटा फिर भी हम ये बात बहार नही जाने देना चाहते. सुनो सब लोग यहा पर जितने भी लोग है. सब कान खोल कर सुने ये इन दोनो की बात इस कमरे से और आप लोगों के दिमाग और दिल से मन के अंदर से कही और किसी के आगे जानी नही चाहिए वरना हमसे बुरा कोई नही है. याद रहे.


जी माजी में आपकी बहू आपसे वादा करती हु. की में ये बात किसीको नही कहूंगी कि यहा पर कोई ऐसी बात भी हुई थी.


में एक डॉक्टर हु और में तो इस मैटर में आना जरूरी भी नही समझता था फिर भी सर ने और मैडम ने तो हमे वही से हिल ने ही नहीं दिया. पर फिर हम आपसे वादा करते है. की ये बाट बात कही और नही जायेगी.


अच्छा ठीक है ठीक है. में आप सबको क्लियर कर दू की ये प्यार व्यार वाली बात यही दबादे कर. एक नई बात आप लोगो को बता दू की बहुत जल्द इन दोनो की शादी करा देनी है. इसे हमारी इज्जत भी बच्ची रहेगी. और लोग भी कुछ सवाल नही उठा पाएंगे.


किसीको कोई सवाल है. तो बताओ यही क्लियर कर लेंगे. बाकी बाद में कोई सवाल नही चाहिए. इस कमरे के बाहर जाने के बाद.


जी माजी ये सही रहेगा. और इसके बाद हमे भी कोई सवाल नही रहेगा. और नाही किसी और को. बहुत अच्छा डिसीजन है.


वाव यार मम्मी क्या बढ़िया तरीके से इस मैटर का सेटलमेंट किया है. मानना पड़ेगा आपको हा.


करना तो पड़ेगा ना मेरे बच्चे. बाद में कोई मेरी बेटी पर सवाल उठाए वो हरगिज मंजूर नहीं है.


थैंक यू सो मच मम्मा लव यू घन्ना सारा.


हा हा अब रेस्ट कर में सब मैंगमेंट करती हु. और खास बात तुम्हारे पापा को भी बताना पड़ेगा. वरना वो अलग से अपना मैटर बना लेंगे. सबसे पहले उनको बताना होगा वो सब करेंगे.


जी ठीक है मम्मी.


कुच देर बद...


हेल्लो अरे समीर भाई कहा हो हितेश बात कर रहा हु. जरा यहा पर आओगे. चार चौकड़ी पर. वैट कर रहा हु.


जी भाई बिलकुल आप बुलाओ और हम न आए एसा कभी हुआ है. किया चलो 5 मिनट में आया. ऑफिस में हु अभी इस लिए.


ठीक है. आजा फोन रखता हु.


हा भाई जरूर 5 मिनट.


अरे सर सुनिए तो. यहा एक शॉप है. ******* करके वो कहा है. जरा आप बताएंगे.


हा क्यू नही. ये जो गली है ना उसमे जाओ इसमें जो 4 नंबर वाली शॉप है ना वो वही है. आपको बोर्ड दिख जायेगा.


ओके थैंक यू सर.


हा भाई बोलो मुझे. इतना जल्दी क्यों बुलाया. कोई मुश्किल वाली बात तो नही है.


समीर भाई मुश्किल वाली बात है. इस लिए तो तुम्हे यही पर बुलाया है.


हा तो बताओ क्या हुआ.


हा तो ध्यान से सुनो. यार मिस भूमि ने कांड कर दिया. कह रही है कि वो मुझ से प्यार करती है. पर अभी तक तो हमारे अंदर ऐसी कोई फीलिंग्स नही आई. और में उनसे वादा भी कर लिया शादी का. उनके जब्बरदस्ती कराने के कारण.


ओह अच्छा तो ये बात है. लेकीन ये तो बहुत बात है भाई. फाइनली मेरे भाई की शादी होगी ये.. बड़ा मजा आयेगा.


अरे बस कर यार में यहाटेंशन से मरे जा रहा हु और तम हो की मजे लिए जा रहे हो. ये ठीक नहीं है.


पढ़ना जारी रखे...