Highway Number 405 - 35 in Hindi Horror Stories by jay zom books and stories PDF | हाइवे नंबर 405 - 35

The Author
Featured Books
  • ફરે તે ફરફરે - 37

    "ડેડી  તમે મુંબઇમા ચાલવાનુ બિલકુલ બંધ કરી દીધેલુ છે.ઘરથ...

  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

  • ભાગવત રહસ્ય - 109

    ભાગવત રહસ્ય-૧૦૯   જીવ હાય-હાય કરતો એકલો જ જાય છે. અંતકાળે યમ...

Categories
Share

हाइवे नंबर 405 - 35

Ep ३५

मायरा ने एक के बाद एक दो गियर बढ़ा दिए थे। नी सामने लगे शीशे से पीछे देख रही थी। आगे रामचंद का ट्रक आ रहा था। मायरा ने कुछ देर पहले जो पेट्रोल के डिब्बे सड़क पर फेंके थे, उनसे पेट्रोल लीक हो रहा था. क्रमचंद के ट्रक के फटे टायर सड़क को पीस रहे थे। कि अचानक पेट्रोल सड़क पर फैल गया और गर्म पहिया एक दूसरे को छू गया. उसी समय सड़क से नदी की तरह पानी निकल रहा था और उसमें पेट्रोल जल रहा था और वह टेढ़े-मेढ़े रास्ते में मुड़ रहा था और केन तक पहुंच गया। कैन में अभी भी आधा पेट्रोल बचा था, ट्रक तेजी से चल पड़ा। इसी दौरान ट्रक के बीच में नीचे पेट्रोल केन में आग लग गई. जैसे ही रसायनों में आग लगी, एक विशिष्ट कर्कश ध्वनि के साथ एक विस्फोट हुआ। आग कार के नीचे से टेढ़ा रास्ता बनाती हुई ऊपर आ रही थी। सभी की निगाहें एक साथ पीछे मुड़ गईं। क्या आवाज़ थी? क्या हुआ? अगर पीछे मुड़कर देखें तो क्या होगा? रामचंद का ट्रक जिंदा लाश की तरह जल रहा था। काले रंग का ट्रक मौके पर खड़ा होकर जल रहा था। कांच, बोनट, छत सब आग की चपेट में आ गए।

"हे भगवान! रामचंद का ट्रक टूट गया! इसका मतलब है कि हम जीत गए। वह नरक में चला गया" नील ने कार में जश्न मनाते हुए कहा।

"मेरा मतलब है!" मायरा ने न समझते हुए पूछा। तभी नील ने मार्शल कहकर उसकी बात सुनी।

"जैसे ही ट्रक में विस्फोट होगा, वह शैतान वापस खाई में खींच लिया जाएगा!"

"सच में!" मायरा भी खुश थी.

"हाँ!"

"अगर हम जीवित रहे!" प्रणय ने शाइना मायरा को ताली बजाते हुए कहा.

कि अचानक किसी बड़े इंजन की गड़गड़ाहट जैसी आवाज ने आकाश को हिला दिया।

कार में फैली खुशियों पर दर्द का असर हुआ.

"अरे रामचंद, मर क्यों नहीं रहा है!" नील ने बचकाने मुँह से कहा। रामचंद का ट्रक जलते हुए चीते की तरह धीरे-धीरे चलने लगा। अपने शरीर पर आग लगाकर शैतान आदमी फिर से पीछा करने लगा।

"भाड़ में जाओ कुतिया!" खुले शीशे में से मायरा ने मध्यमा को पीछे की ओर रामचंद को दिखाया। दूसरा मैन्युअल रूप से गियर शिफ्ट करेगा। गाड़ी का पहिया घूमकर घटनास्थल की ओर बढ़ गई। स्पीड चाहिए थी..अब पढ़ना है तो स्पीड चाहिए.

"आंग मायरा अब कुछ भी मत सोचो मैडम" शायना ने कहा।

"कहना!" मायरा ने बिना समझे दुःख भरे स्वर में कहा। फिर उसने चौथा गियर डाला.

''मैं कब से देख रहा हूं कि कार 180 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही है, आप आखिरी गियर नहीं बदल रहे हैं?'' शाइना के वाक्य पर मायरा को अपने पिता की दो सौ की गति की सामान्य स्थिति याद आ गई। मायरा शाइना को यही हाल बताने जा रही थी. बाकी तीन उसके चेहरे की ओर देख रहे थे। मैं तुम्हें यह नहीं बताऊंगा.

अगर कोई इसे मजाक में ले तो? और समय भी ऐसा ही था.

"मायरा, मैं चाहता हूं कि तुम आखिरी गियर पर चले जाओ, क्योंकि हमें जितनी जल्दी हो सके इस राजमार्ग से हटना होगा! यह शैतान अब कुछ भी सुनना नहीं चाहता है। हम अब मर चुके हैं। इसलिए गति बढ़ाओ।"

जैसा कि नील ने कहा और अपने वाक्य की पुष्टि की, शाइना, सोज्वल-प्रणय ने भी कहा।

"हाँ मायरा नील सही है! वह शैतान और उसके ट्रक बहुत शक्तिशाली हैं। अमानवीय ताकत। कोई नहीं कह सकता कि वह हमें कब पकड़ लेगा।" शायना..

"हाँ कृपया गति बढ़ाएँ! कृपया!" सोज्वल प्रणय ने कहा.

मायरा ने आगे एक बेहतरीन रणनीति विकसित की। एक तरफ तो खुद की जान बचाने के लिए बड़ों को दिया वादा तोड़ना पड़ा। मायरा ने पलकें झपकाईं और आँखें बंद कर लीं। समय आ गया था. यह कुछ चीज़ों, कुछ वादों को तोड़ने का समय था। उस बंधन को अब टूटना ही था..हमेशा के लिए अलग होना ही था। मायरा को अपने पिता से किया वादा तोड़ना पड़ा. विद्यमान होना। इसलिए ऐसा करना पड़ा. यदि कुछ बाध्यकारी वादों से हमें नुकसान होता है या वे वादे किसी काम के नहीं रहते। तो उन वादों, उन वादों का कोई मतलब नहीं है. मायरा ने जम्हाई ली और आँखें खोलीं। आगे, खिड़की के शीशे से एक जीप बहुत धीरे-धीरे आगे सड़क काटती हुई दिखाई दे रही थी। उसके पीछे ट्रक जीवित चिता की भाँति तेजी से आगे बढ़ रहा था। मायरा ने कांपते बाएं हाथ से गियर को छुआ। उसने इतने वर्षों की बंधनकारी दीवार का खोल तोड़ दिया।

"माफ करना पापा!" मायरा ने यह कहा और आखिरी गियर बदल दिया। गियर के नीचे कुछ प्रकार के तारों ने कुछ आकृतियाँ बदल दीं। जिससे दो सौ का रास्ता खुल गया। हवा काटते हुए जीप चिता की भाँति दौड़ने लगी। रामचंद का पिछला ट्रक पीछे गिरने लगा। दूरी लगभग 60 से 70 थी। हाईवे पर कुछ छोटे-छोटे गड्ढे थे। यहां तक ​​कि जीप भी

टून टून उछल रही थी. जैसे ही वह कांच से टकराया, एक विशेष प्रकार की हवा के थपेड़ों जैसी धीमी, धीमी आवाज आई। नील और शाइना दोनों एक दूसरे के करीब बैठे थे. प्रणय ने सोजवलव के कंधे पर हाथ रखा हुआ था और खिड़की के शीशे से आगे देख रही थी।

Continue: