Highway Number 405 - 10 in Hindi Horror Stories by jay zom books and stories PDF | हाइवे नंबर 405 - 10

The Author
Featured Books
Categories
Share

हाइवे नंबर 405 - 10

Ep 10




लबदी ट्रैवल बस में मार्शलों को पूरा यकीन है कि वे जासूस हैं

इसकी जानकारी नील को दी गई।

"अच्छा! तो आप एक घोस्टबस्टर्स जासूस हैं..! और एक भूत फार्म भी

समाप्त! नील का चेहरा जिज्ञासा से चमक उठा।

"हाँ!" मार्शल ने शून्य भाव से आगे देखते हुए कहा।

"मुझे नहीं लगता कि मैं उनमें से एक हूँ! मैं बस अपनी प्रेमिका ढूँढ़ने जा रहा हूँ! तो आप और मैं लक्ष्य कैसे हो सकते हैं?" निल ने पूछा..

"बस, हर पच्चीस साल में हाईवे 405 पर एक शैतान

नरक से बाहर आता है वही नाम है रामचंद. यह रामचंद इंसान के मांस और खून का दीवाना है। यह रामचंद हर पच्चीस वर्ष में

जब वह नरक से इस राजमार्ग पर आया तो इस राजमार्ग से गुजरने वाले लोग गायब होने लगे। रामचंद उन आदमियों को अपना शिकार बनाता है..

यहां तक ​​कि उनके पास खुद एक राक्षसी वाहन भी है। गाड़ी के पिछले हिस्से में बड़ी संख्या में लाशें काले प्लास्टिक में लपेट कर रखी हुई हैं.

हर पच्चीस वर्ष में बाहर आने वाले रामचंद केवल एक सप्ताह और सप्ताह के आधे दिन ही पृथ्वी पर रहते हैं।

तब तक रामचंद एक गुफा में रहता है और इसी गुफा में शवों का मांस काटता और भूनता और खाता है..ऐसा कहा जाता है!" मार्शल यह सब ऊंचे और गंभीर स्वर में कह रहा था। और नील ध्यान से सुन रहा था उतनी ही गंभीर अभिव्यक्ति.

" तो वे कहते हैं! वह रामचंद अमर है। क्योंकि वह कोई भूत, राक्षस नहीं, बल्कि स्वयं एक राक्षसी देवता है। रामचंद एक शक्तिशाली, शक्तिशाली प्राणी है! वह दिन और रात दोनों समय बाहर जाकर शिकार कर सकता है। गर्मी, सर्दी, रात , दिन, जो भी हो। लेकिन हर किसी को किसी न किसी तरह का डर होता है! यह बात रामचंद पर लागू होती है.. यह जानवर काले कुत्तों से डरता है। वह उनकी चीखें, भौंकना, दांतों से गुर्राना बर्दाश्त नहीं कर सकता.. दूसरी बात, उसे बारिश पसंद नहीं है ..

बारिश की बूंदें उसके लिए अनिवार्य हैं। ये शैतान किसी भगवान से नहीं डरता..! ऐसा वरदान उन्हें तिमिरा के कालोखी भगवान से मिला है. अगर इसे हराना है तो एक ही विकल्प है. तभी रामचंद अपने विशालकाय ट्रक में बैठा होता है। तो ट्रक में विस्फोट हो जाना चाहिए! कौन.. उस शैतान का अंत नहीं होगा..! पैन को तुरंत नर्क में उसके मुख्य घर में वापस ले जाया जाएगा। हाइवे नंबर 405 पर एक गांव है. उस गांव का नाम है 405. जैसे ही उन्होंने कहा कि इस गांव को इस शैतान का श्राप लगा है..! वह अभिशाप! वह पच्चीस साल पुराना गाँव 405 गायब है। वह घर और वहां के लोग पच्चीस वर्षों के लिए गायब हो जाते हैं.. और फिर जब शैतान एक सप्ताह के लिए नरक से पृथ्वी पर आता है.. तब वह घर और लोग उस अभिशाप से मुक्त हो जाते हैं। सड़क से गुजरती गाड़ियाँ बड़े आश्चर्य से गाँव को देखती हैं। क्योंकि देखने वाले को बड़ा आश्चर्य होता है कि यह गांव यहां कब बसा था? लेकिन उस गांव में जाने वाला कोई भी राहगीर आज तक कभी भी हाइवे नंबर 405 की सीमा पार नहीं कर पाया, क्योंकि रामचंद इसकी इजाजत नहीं देते. "

"क्या!" नील ने अचानक अपनी सीट से उठते हुए कहा, उसकी आवाज़ पूरी बस में गूँज उठी। सामने बैठे कॉलेज के युवक ने उसे अलग नजरों से देखा। मानो किसी ने कोई एलियन, या कोई नाटककार देख लिया हो.


"खेद खेद..!" नील ने माफ़ी मांगी और धीरे से वापस सीट पर बैठ गया।

"क्या! तो मेरी शाइना उस शैतान से कितनी दूर है!" नील की आँखों में पानी जमा होने लगा..! कुछ-कुछ पतवार जैसा..!

शाइना को याद करते हुए वह अभी जोर-जोर से रोने का कार्यक्रम शुरू ही करेगा कि मार्शल उसका कॉलर पकड़ लेता है और उसे अपनी ओर खींच लेता है।

"शांत हो जाओ! वह ठीक है! उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है!"

×××××××××××××××××××

Continue: