Highway Number 405 - 6 in Hindi Horror Stories by jay zom books and stories PDF | हाइवे नंबर 405 - 6

The Author
Featured Books
  • ફરે તે ફરફરે - 37

    "ડેડી  તમે મુંબઇમા ચાલવાનુ બિલકુલ બંધ કરી દીધેલુ છે.ઘરથ...

  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

  • ભાગવત રહસ્ય - 109

    ભાગવત રહસ્ય-૧૦૯   જીવ હાય-હાય કરતો એકલો જ જાય છે. અંતકાળે યમ...

Categories
Share

हाइवे नंबर 405 - 6

हाइवे नंबर ४०५. कडी६



Ep 6



उसकी फॉर्च्यूनर में अँधेरा काले कोयले की तरह रेंग रहा था, कार का अंदरूनी हिस्सा, छत, पिछली सीट सब कुछ अँधेरे में डूबा हुआ था। पीछे की खिड़की कालिख की तरह काली हो गई थी.. पीछे की सड़क, ट्रक दिखाई नहीं दे रहा था।

शाइना की कार के पीछे उस काले ट्रक के अंदर...

ड्राइवर की सीट पर एक आकृति बैठी नजर आई। यह आकृति शैतान की तरह आठ फीट लंबी थी। सिर से लेकर कमर तक फूली हुई मजबूत भुजाओं का शरीर बर्फ की तरह भाप बन रहा था। जैसे ही लाश निकल जाती है. आकृति के सिर पर सफेद चमकदार बाल थे...चौड़ा माथा, हरी चमकती जहरीली आंखें, एक उठा हुआ, चौकोर चेहरा, एक नुकीली चुड़ैल जैसी नाक और तेज नुकीले दांतों वाला एक भयानक रूप से खुला हुआ जबड़ा।

ठुड्डी थोड़ी आगे की ओर है. कमर से नीचे उसने चेकदार कोट पहन रखा था, पैरों में दो चमकदार काले जूते थे। जैसे ही सावज और शिका के बीच लुका-छिपी का खेल शुरू हुआ, यह आवाज सबसे डरावनी थी। उस ट्रक की काली खिड़की के शीशे से

थोड़ा नीचे एक फॉर्च्यूनर दौड़ती हुई दिखी. फॉर्च्यूनर में बैठी शाइना की पिछली छवि को देखते हुए, इस शैतान ने धीरे से अपने काले होंठों से अपनी लचीली छिपकली जैसी चौकोर जीभ निकाली, और स्टीयरिंग व्हील के नीचे अपना मजबूत फूला हुआ सफेद हाथ बढ़ाकर, उसने शैतान ट्रक की चाबी घुमा दी..!

शाइना की फॉर्च्यूनर पर काला अंधेरा छा गया.. पूरी कार किसी अंधेरी सुरंग से गुजरती हुई नजर आ रही थी। कार के नीचे अंधेरा पसरा होने के कारण सारा ध्यान बदले हुए माहौल पर केन्द्रित था! उसकी आँखों में काले बादलों में चमकती जहरीली नीली बिजली की रोशनी भर गई। मुझे कुछ शंकाए है! माहौल क्यों बदल रहा था? या फिर किसी जादूगर ने उस अमानवीय शक्ति से उसे बहकाया था? ईव ऐसी दृष्टि कैसे दिखा सकती थी, और उसे उस भ्रम जाल में कैसे खींच सकती थी?

जैसे ही आप ट्रक में उस बदसूरत ध्यान से चाबी घुमाते हैं, सबसे पहले

ट्रक के इंजन ने एक विशिष्ट घरघराहट की ध्वनि (घर्रर्रर्रर्र) निकाली।
पीछे का बड़ा काला पाइप गड़गड़ाया, फिर ट्रक अमानवीय ताकत के साथ हवा में तैर गया और बिना किसी सहारे के हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.. जैसे ही चारों टायर सड़क को छू गए.. सामने की दो पीली हेडलाइटें चमक उठीं। दो बड़े गोल चिपकी हुई काली कालिख से बनी हेडलाइट्स

प्रकाश अंदर आया, पूरी कार को रोशन कर दिया, और इसके अलावा, शाइना के कानों में एक खतरनाक, कान छेदने वाला [पोमऽऽऽཽཽཽཽཽ] हॉर्न धीरे से बजा।

कान की पतली झिल्ली से होते हुए..और सीधे मस्तिष्क तक पहुंच गई।शाइना चार सौ चालीस वोल्टेज के झटके के साथ एक पागल जीनियस की तरह पागल मतिभ्रम से सीधे बाहर आई..कि उसी समय उसकी कार को एक काले रंग की टक्कर लग गई। उसके पीछे ट्रक..लाल हेडलाइट्स के साथ. दिया सीट बेल्ट न बांधने के कारण शायना का पूरा शरीर कांप रहा था..! मेरे हृदय में भय की भावना जाग उठी। पीछे वाला वह ट्रक किलर अब किसी भी क्षण आपको कुचल देगा! जैसे ही ट्रक और कार में टक्कर हुई, ट्रक और कार के बीच की दूरी फिर से बढ़ गई..इसलिए ट्रक आगे बढ़ने लगा, कार के लाल पहिये को मोड़कर शाइना की फॉर्च्यूनर को एक बार फिर से टक्कर मार दी, जिससे पाइप से काला धुंआ निकल गया। ..इंजन गरजा..!

(पोम ऽ ཽ ཽ ཽ) एक बार फिर वही अजीब हॉर्न की आवाज सभी दिशाओं में सुनाई दी। शाइना ने डरे हुए चेहरे के साथ सामने के शीशे से पीछे देखा। वही काला ट्रक सामने की दो हेडलाइटें जलाकर आगे आ रहा था। किसी भी क्षण एक स्पीड बम्प होने वाला था.. कि शाइना सीधे दाहिनी ओर चली गई पीछे के बारे में सोचे बिना। घूम गया शायना की फॉर्च्यूनर तेज गति से सड़क से हट गई और सीधे मक्के के खेत में जा गिरी, फिर मक्के की बड़ी-बड़ी बालियों में जा गिरी। शाइना की खिड़की के शीशे पर मक्के के दाने लगने लगे। इनकी आवाज पटाखे फोड़ने जैसी होती है। आख़िरकार शाइना ने ज़ोर से ब्रेक मारा.. दोनों पहिए ज़मीन को रगड़ते हुए कार को कुछ मीटर तक अपने साथ ले गए और धीरे-धीरे थोड़ी दूरी पर रुक गए। शाइना ने आख़िरकार एक गहरी साँस ली और अपना सिर स्टीयरिंग व्हील पर रख दिया।


Continue :