जब अहान आरोही की pic देखता है तो बस देखता ही रहा गया उसे के बाद वो नेक्स्ट पेज opne करता है जिस मैं उसकी सारी डिटेल्स थी । की कैसे उसकी मां ने पैसे के लिए उसको बीच दी । कैसे उसकी मरती थी और सब काम करवाती थी सब था। सब पहाड़ कर अहान को बहुत गुस्सा आया ।
उसके बाद अहम अपने मान मैं प्रोमिस करता है की वो आरोही को सारी खुशियां देगा ।
इतना सब सोच कर अहान फिर से काम मैं लग गया ।
सारी मीटिंग अटेंड करते करते शाम हो गई । और वो घर के लिए निकल गया ।
जब वो घर आया तो उसने देखा आरोही हाल मैं सोफे पर बैठी है ।अहान आरोही के पास गया और पूछा कैसी हो । तुक नीचे क्या कर रही हो तुम्हे तो rest करना चाहिए था तो यह क्या कर रही हो इस पर आरोही बोली मैं आप का वेट कर रही थी ।
मुझे आप से कुछ बात करनी है। उसकी बात सुन कर अहान बोला ।बोलो क्या बात करनी है
वो मुझे अब जाना चाहिए कब तक मैं आप के घर पर रहोगी । मुझे ऐसे रेहान सही नही लगता है । क्या अब मैं जा सकती हूं । आरोही की जाने की बात सुन कर पता नही क्यों लेकिन अहान के दिल काई एक दर्द सा हुआ वो नही चाहता था की आरोही जाइए उसे छोड़ के। वो ये बात खुद नही जानता था वो ऐसा क्यों फील कर रहा ।
अहान ने कहा ,तो तुम यह से कहा जाओगे फिर से उसी दलदल मैं ।इस पर आरोही कुछ नही बोली ।तो अहान ने बोला तो क्यों न तुम यही रुक जाओ जब तक ठीक नही हो जाती ।
उसकी बात सुन कर आरोही कुछ सोच कर ठीक है बोलती है फिर कुछ सोच बोलती है मैं यह फ्री मैं नहीं रहूंगी ।इस के बदले तुम मुझे कोई काम दे दो ।
अहान तुम्हे क्या क्या आता है ।
मैं खाना अच्छा बन लेती हु ।उसकी बात सुन कर अहान बोला ठीक है फिर तुम जब ठीक हो जाएगी तो बना फाइल rest कारो।
ऐसी ही कुछ दिन निकल जाते है । इन कुछ दिनो मैं दोनो एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे शायद दोनो को एक दूसरे के साथ रहना अच्छा लगने लगा था । दोनो के दिलों मैं फीलिंग थी but एक डर भी था ।
एक शाम को जब अहान ऑफिस से घर आया तो उसने देखा की आरोही किचेन मैं उसके लिए खाना बन रही है ।
तो वो किचेन मैं गया तो देखा आरोही रोटी बना रही है और कुछ atta arohi के फेस पर भी लग गया है जिस से वो बहुत क्यूट लग रही थी ।
अहान ने उसके करीब जा कर उसके फेस से आटा क्लीन किया जिस से दोनो बहुत पास आ गए थे इतने पास की दोनो की सांसे एक दूसरे से टकरा रही थी ।
जिस से दोनो की धड़कन बहुत तीस हो गई थी जो दोनो ही साफ सुना पा रहे थे । अहान के इतने करीब होने से आरोही को अपने शरीर मैं हलचल से महसूस हुई ।
यही हाल अहान का भी था ।
आरोही जल्दी से होश मैं आई और अहान से थोड़ा दूर हो गई ।हलकी या बात अहान तो पसंद नही आई लेकिन कुछ बोला नहीं वो । फिर कुछ सोच कर बोला मैंने तुम्हारा एडमिशन कॉलेज मैं करने का सोच रही हूं क्या तुम अपनी स्टडी आगे करना चाहती हो।
करता तो है लेकिन अभी मेरे पास इतने पैसे नही है की मैं आगे स्टडी कर सकूं। उसकी फिकर तुक मत करो मैं सब कर दुगा । आरोही कुछ नही बोली बस दिल काई सोची जब वो अच्छे से अपनी स्टडी पूरी करेगी तो सारे पैसे रिटर्न कर दूगी ऐसा सोच आरोही ने ओके कह दिया ।
उसकी ऐसा कुछ सोच गुम देखे कर अहान ने उसको आवाज लगाई तो आरोही होश मैं ।
मैंने क्या बोला इस बारे मैं तुम क्या कहती हो ।
उसका सवाल सुना कर अरोगी किसी मासूम बच्चे की तरह बोलती है मैं फ्री मैं कुछ नही लगी जब मेरी स्टडी पूरी हो जाएगी । मेरे पास पैसे आ जायेंगे तो मैं आप को सब वापस कर दुगी पक्का आला प्रॉमिस। इतना बोला कर अपनी सब से छोटी ऊंली आगे कर दी ।।।।
जिस देखे कर अहान को उसपर इतना प्यार आया की उसका मन हुआ अभी किस कर ले लेकिन मैं जबसब्तों पर कंट्रोल कर के अहान ने भी अपनी छोटी फिंगर आगे कर दिया ।
तुम फ्रेश हो जाओ तब तक खाना हो जाएगा इतना बोला कर आरोही फिर वे खाना बने लगी।
अहान वहा से सीधा अपने रूम चला गया फ्रेश होने के लिए ।उसके अपनी टाई लॉस किया कोट उतार कर साइड मैं रख दिया फिर फ्रेश होने चला गया । खाना बने के बाद आरोगी मेड की मदद से खाना डाइनिंग टेबल पर लग दी फिर अहान का वेट करने लगी काफी टाइम तक वेट करने के बाद जब अहान नही आया तो आरोही । अहान को देखने चली गई।
जब वो अहान के रूम मैं गई तो देखी ।तो अहान रूम मैं नहीं था वो अंदर गई और अहान का वेट करने लगी थोड़ी देर मैं अहान सिर्फ टावल मैं बाहर आया एक टावल से अपने गीले बाल सुखा रहा था बिना सामने देखे आ रहा था जिस वो आरोही से टकरा गया
इधर आरोही तो उसको ऐसे देखे कर तो बस खा ही गई उसमे । गीले बाल से टपक तक पानी वो उसके चेस्ट से उसके एब्स तक आ रहा था जिसको देखे कर तो कोई भी लड़की का मन फिसल जय ।ऐसा आरोही के साथ भी हुआ । वो तो बस अहान मैं खाई हुई थी ।उसको होश तो तब आया जब अहान उसे टकरा गया ।
जिस से दोनो न बैलेंस बिगड़ा और दोनो बेड पर गिर गए जिस से दोनो के ही हॉट एक दूसरे टकरा गए। दोनो ही ब्लैंक हो गए आचनक हुई इंसीडेंट से अभी अहान आरोही के उपर था आरोही अहान के नीचे । अहान तो बस आरोही के मुलायम lip मैं ही कही खा गया उसे तो पता ही नही चल कब वो आरोही को किस 💋💋 करने लग ।
अहान आरोही को ऐसे किस कर रहा था की जैसे बरसों प्यासे को पानी नहीं मिला ही । अब जब मिला गया है तो उसका मन नही हो रहा था उसे दूर होने का । अहान को तो होशी नही था की वो क्या कर रहा है आरोही भी बहेक गई थी अहान के साथ दोनो पागलों की तरह एक दूसरे को किस कर रहे थे
अहान कभी आरोही के उपर lip ko शक करा तो कभी नीचे के lip को। अहम अपने टंग को आरोही के मुंह मैं डालने की कोशिश करता तो आरोही aona मुंह नही खोलती है जिसे अहान झुंझुल हुई उसने अपना एक साथ उसपर ले जा के आरोही के एक ब्रेस्ट को जोर से प्रेस करता है जिस से आरोही दर्द से मुंह खोल देती है
मौका पा कर अहान पानी टंग आरोही के मुंह मैं दल कर उसके पूरे मुंह का मुयान करता है । अपने हाथों से आरोही के पूरे शरीर को एक्सपोलर करता है ।

और बहुत ही विल्डी deeply kiss कर रहा था । दोनो को होश फोन के बजने से आया तो दोनो ही embarrass हो गए। आरोही जल्दी से उठा कर बाहर भाग गई ।
अहान थोड़ी देर बाद बात कर के नीचे चला गया खाना खाने ।