Love By Chance - 2 in Hindi Love Stories by Aayat Ansari books and stories PDF | Love By Chance - 2

Featured Books
Categories
Share

Love By Chance - 2









अब आगे।.......!!!!!

अगले दिन सुबह सुबह काव्या और तनीषा उठ कर जॉगिंग के लिए गई जहां पूरा रोड बड़े बूढ़े और हर तरह के लोगों से भरा हुआ था। गार्डेन में कोई पुशअप्स मार रहा था तो कोई योगा कर रहा था।...!!!
इतनी सुबह सुबह इतने सारे भीड़ देख कर उन्हे कोई हैरानी नहीं हुई क्योंकि सब को पता है बड़े बड़े शहरों में लोग दो चीजों पर सबसे ज्यादा ध्यान देते हैं पहला पैसा और दूसरा उनका फिटनेस मींस उनकी खूबसूरती ।...!!!


खैर काव्या तो वैसे भी बहुत खूबसूरत थी जिस वजह आने जाने हर किसी की नजरें उस पर टिक जा रही थी। अब इन सबकी वजह से उसे अनकंफर्टेबल फील होने लगा था। काव्या का चेहरा सुबह के हल्के धूप में सोने की तरह दमक रहा था जिसे देख तनिषा उसे छेड़ते हुए बोली । ......!!!^> क्या बात है मैडम जरा आस पास नजर घुमाइए हर किसी की नजरें आप पर ही टिकी हुई हैं। कही कोई आपका दीवाना ना हो जाए पागलों की तरह।

इतना कहकर तनिषा बंदरों की तरह हसने लगी वो हस्ते हुए बहुत क्यूट लग रही थीं।..">लोग उन्हें ऐसे देख रहे थे जैसे वो वहां पर सबसे विचित्र प्राणी हो खैर कहते है शिमला शहर जितना खूबसूरत है वहां के लोग भी उतना ही खूबसूरत और प्यारे होते है जिसका सबूत तनिषा और काव्या थी ।......!!!!!!!

लगभग एक घंटे जॉगिंग के बाद दोनों पीजी वापस लौट आई । आज मार्केट से उन्हे अपनी कुछ जरूरत की चीजे लानी थी । जब दोनों अंदर गई तो उन्होंने देखा दो बेड्स पहले ही फुल हो गए हैं जिसका मतलब था कि दो और लड़कियां आ चुकी है। उन्होंने अपनी नजरे घुमाई तो बालकनी का दरवाजा खुला था और बाथरूम से भी आवाजे आ रही थीं।....!!!!!!!!

तनिषा तो जाकर आराम से बेड पर गिर गई और काव्या बालकनी की तरफ चली गई।
काव्या जब बालकनी में गई तो वहां एक लड़की उसकी तरफ पीठ किए खड़ी थी। उसने ऊपर से लेकर नीचे तक ओवरसाइज कपड़े पहने हुए थे। बिलकुल टॉमबॉय की तरह पीठ तक आते बाल जिसे उसने पोनीटेल बना रखा था ।.....!!!!!

काव्या – हाय आई एम काव्या मैं भी यहां कल ही आई हु ।
काव्या थोड़ा हिचकिचाते हुए बोली जिसे सुन वो लड़की उसकी तरफ मुड़ी और उसे ध्यान से देखने के बाद अपने होठों पर एक बेहद प्यारी मुस्कान लाते हुए बोली।

हाय आई एम नैंसी ठाकुर फ्रॉम राजस्थान वैसे मैं हु तो राजस्थान की पर ज्यादातर फॉरेन में रही हु so if you don't mind वो actually मेरी हिंदी थोड़ी वीक है ऐसा नही है की मैं बोल नही पाता लेकिन बस कही कही गड़बड़ा जाता हूं जिस वजह से मेरे से कोई यहां लमकियां ज्यादा बात नही करते हैं।........!!!!!!

नैंसी की बात सुन कर पहले तो काव्या को बहुत हसी आई लेकिन फिर वो उसकी बातों को करेक्ट करते हुए बोली।

लिसेन नैंसी पहले तो लमकियां नही लड़किया होता है और तुम लड़की हो यानी की फीमेल तो तुम खुद को पाता हूं नही बोलोगी पाती हूं ऐसे बोलना ओके । और रही बात तुम्हारी हिंदी की तो डोंट वरी हमारे साथ रहकर या तो हम तुम्हारी तरह बन जायेंगे या तुम हमारी तरह क्योंकि अक्सर दोस्तों में ऐसा ही होता है।....!!!!!!

काव्या हस्ते हुए बोली उसके बाद दोनों ने हाय फाई किया और ऐसे बात करने लगी जैसे दोनों जन्मों की बिछड़ी सहेली हो खैर एक बातूनी को अगर दूसरी बातूनी मिल जाती है तो ऐसा ही होता है।

वैसे तो काव्या खुद को सुगा की तरह खड़ूस बताती हैं लेकिन इसकी हरकते v की तरह है और क्यूटनेस जुनकुक की तरह उफ्फ।........!!!!!

To Be Continued ❣️❣️।........!!!!!

बाकी का कल अगर चैप्टर पसंद आए तो रेटिंग समीक्षा और फॉलो करना ना भूलें धन्यवाद।......!!!!!