Internet wala love - 65 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 65

Featured Books
  • हीर... - 28

    जब किसी का इंतज़ार बड़ी बेसब्री से किया जाता है ना तब.. अचान...

  • नाम मे क्या रखा है

    मैं, सविता वर्मा, अब तक अपनी जिंदगी के साठ सावन देख चुकी थी।...

  • साथिया - 95

    "आओ मेरे साथ हम बैठकर बात करते है।" अबीर ने माही से कहा और स...

  • You Are My Choice - 20

    श्रेया का घरजय किचन प्लेटफार्म पे बैठ के सेब खा रहा था। "श्र...

  • मोमल : डायरी की गहराई - 10

    शाम की लालिमा ख़त्म हो कर अब अंधेरा छाने लगा था। परिंदे चहचह...

Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 65

अरे लेकिन क्यू नही वैट कर सकती ऐसे कैसे में तुम्हे हा कर दू ये पुरी जिंदगी का फैसला है. आप कुछ तो सोचे.


हा तो दो घंटे का वक्त दिया तो है आपको. इसे ज्यादा वक्त में नही दे सकती. क्यू कि मेरे सब्र से परे है.


हद कर रहे हो यार आप तो. अजीब मुसीबत में डाल दीया है. आपने तो.


अच्छा में आपको मुसीबत लग रही हू. मतलब अभी तो हा नही को अभी से आपको में मुसीबत लग रही हू.


ओके ओके रिलैक्स रिलैक्स. डाक्टर आप ही बताओ में क्या करू. एक्सुअल में हा कहनी चाहिए या नही.


सर अब इसमें में तो कुछ नही कह सकता क्यू की ये तो आप दोनो की लाइफ है. आप दोनो को फैसला लेना हो गा ना.


कमाल है अब इस लाचार इंसान की कोई मदद नहीं करेगा क्या. है भगवान तुम तो कुछ करो मेरी मदद.


हे मानव में भी मजबूर हु. अगर मेने तुम्हारी मदद की तो बाद मुझे ही सुनाओगे की.है भगवान ये क्या किया मेरी किस्मत ऐसी क्यू लिखी वगेरा वगेरा.


प्रभु आप भी ऐसा बोल रहे हो. ठीक है तो फिर अब हा कहने के अलावा मेरे पास दूसरा कोई ऑप्शन नहीं है.


हा तो बताओ आप हमसे प्यार करते हो ना. और शादी भी करोगे. बोलो वादा करो.


हा ठीक है हमें आपका प्रपोजल मंजूर है. और हा हम वादा करते है. की आपसे ही शादी करेंगे.


ये हु सच्ची आप मान गए मुझे यकीन नही हो रहा है. थैंक यू भगवान जी आपका बहुत बहुत.


कुछ देर बाद...


अच्छा संतोष ये फाइल अब में अपने पास रखा रहा हु ओके.


क्यू क्यू सर आप क्यू रखेंगे. ये तो रूल्स के खिलाफ हो जाएगा. मुझे पर्सनॉली सर को पूछ कर आपको ये फाइल देने की कोशिश करनी चाहिए. वरना ये फाइल का मामला मेरे सर पर आ जाएगा.


ओके आप पूछ मिस्टर संतोष शर्मा. अगर नही देते है तो ठीक है पर. मुझे पूरा यकीन है. सर मुझे कभी मना नहीं करेंगे.


हा समीर सर रुको अभी पूछ लेता हु. रुको कॉल लगाने दो.


हा हा लगा लो हम भी तो देखे सर को हमारे पर कितना भरोसा है.


हेल्लो सर कहा हो सर. सर एक्चुअली हमे ये पूछना था की. ये समीर सर इस कंपनी की फाइल को लेने आए है. क्या ये फाइल इनको देदू.


अरे आप पागल तो नहीं हो गए ना.


क्या क्या हुआ सर आप ऐसा क्यों बोल रहे हो.


अरे ये भी कोई पूछने वाली बात है क्या. अभी के अभी वो फाइल इनको देदो. अरे वो मेरे भाई से बढ़ कर है. मुझे पूरा भरोसा है. समीर ऐसा कुछ नही करेगा जिससे हमे उससे डरने की जरूरत है.


हा हा सर ठीक है हम अभी देते है. आप बे फिक्र रहे. वो तो हमे पूछने जैसा लगा इस लिए पूछ लिया सॉरी सर.


अरे कोई बात नही इट्स ओके. होता है होता है. आप अभी के अभी वो फाइल समीर सर को देदो ओके.


हा हा सर अभी देता हु. जस्ट नाउ.


हा तो बताओ मिस्टर संतोष शर्मा. तो क्या कहा भाई ने. कहा था ना मुझे कभी मना कर ही नहीं सकते सर. इतना भरोसा तो कर ते ही है.


अच्छा ठीक है. ये लीजिए फाइल और संभाल कर लिजाइए गा ओके.



पढ़ना जारी रखे...