Andekha Pyar - Intro in Hindi Adventure Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | अनदेखा प्यार - इंट्रो

Featured Books
Categories
Share

अनदेखा प्यार - इंट्रो

पता है एक जिंदगी है. एक जान है. और एक ही तो जरूरत है. मगर उसमे भी लोगो को दिक्कत है. मेने जो सोचा था वो हुआ नहीं. उसका मुझे कोई ऐतराज नहीं है. एक शिकायत है. ए मेरे रब. जो हालत मेरी की ऐसी हालत किसी और की मत करना.


हेल्लो दोस्तों तो एक बार और हम आ चुके है एक नई कहानी लेकर. जिसमे लड़के का नाम है. फैजल और लड़की का नाम है नाज. तो चलो फिर जानते है. वो क्या करते है कैसे मिलते है वगेरा वगेरा.


एक्सक्यूज मि हेल्लो सर इधर किधर जा रहे हो. वहा तो कुछ भी नही है रास्ता बंद है.


अरे में यहा कहा जा रहा था. सॉरी भाई टेंशन कुछ ध्यान ही नही रहा की में कहा जा रहा हु. शुक्रिया भाई जान आपने बताया वरना अभी में तो जाता इसी खाई में. खैर भाई तुम बताओ कहा जा रहे हो. चलो गाड़ी में आओ जहा जाना हो वहा छोड़ दूंगा.


अरे नही भाई में तो बस यही पास में ही रहता हु. आप फिक्र न करे में चला जाऊंगा ठीक है.


अरे बस ना यार करदी न बिना इंसानियत वाली बात अभी तो आपने मेरी जान बचाई इंसानियत के नाते. इंसानियत के नाते मुझे भी आपकी मदद करने दीजिए चलिए आइए बैठिए. और चलिए चलो आओ ज्यादा सोचो मत.


ओके ठीक है भाई चलो बैठ जाते है. वैसे भी ज्यादा दूर नहीं है यही पास में ही है.


ओके ठीक है वैसे भाई तुम्हारा नाम क्या है. आपने नाम तो नही बताया. और क्या करते हो.


जी भाई मेरा नाम मुनावर है. और में अभी पढ़ाई कर रहा हु. 12वी क्लास में हू. और आप क्या करते हो भाई और आपके बारे में भी तो बताओ.


मेरा नाम फैजल है. और मुनावर भाई अपनी तो पढ़ाई वडाई सब हो गया. फिलहाल तो खुदका बिजनेस चालू है.


ओके ओके नोट बैड. अच्छा भाई सुनो सुनो मेरा स्टेशन आगया. मुझे यही ड्रॉप कर दो.


अच्छा आप यही रहते हो. नाइस प्लेस. पसंद आया हमे आपका घर. मेरा भी डिजाइन में काफी आगे है. आपका भी इतना बुरा नही है. आई लाइक इट.


थैंक यू भाई अगर वक्त मिला तो जरूर आने की गुजारिश करेंगे आपके बुलावे पर.


अरे जरूर भाई क्यू नही. जरूर बुलाएंगे अब तो दोस्ती का हाथ बड़ता है. अपना और क्या. कैन यू फ्रेंडशिप विद मि.


हा फैजल भाई जरूर क्यू नही दोस्ती के लिए तो हर चीज तैयार रहती है. फिर वो दोस्त आज बने या परसों. खैर चलो मिलते है फिर कभी घर पर ठीक है.


हा भाई ठीक है. चलो अब खयाल रखियो अपना ओके. सी यू.


कुछ देर बाद...


अरे फैजल बेटा फ्रेश हुए की नही. चलो अब खाना रेडी कर रहे है. खाने के लिए आजा ना ठीक है.


हा मोम अभी आया जस्ट टू मिनट ओके.


अरे खाना ठंडा मत कर देना जल्दी आना और खाले ना ठीक है.


हा मोम ठीक है नही होगा खाना ठंडा. यूं समझो कि में आगया. खाने के बाद ऑफिस के लिए भी निकल ना पड़ेगा.


<°•°•° आगे जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए. हम जल्द ही लौटेंगे. °•°•°>