Galatee - The Mistake - 30 in Hindi Detective stories by prashant sharma ashk books and stories PDF | गलती : द मिस्टेक  भाग 30

Featured Books
  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

  • ભાગવત રહસ્ય - 109

    ભાગવત રહસ્ય-૧૦૯   જીવ હાય-હાય કરતો એકલો જ જાય છે. અંતકાળે યમ...

  • ખજાનો - 76

    બધા એક સાથે જ બોલી ઉઠ્યા. દરેકના ચહેરા પર ગજબ નો આનંદ જોઈ, ડ...

Categories
Share

गलती : द मिस्टेक  भाग 30

इस बार मानसी ने कहा- आपको कातिल चाहिए और वो आपके सामने हैं। मैंने उन सभी को मारा है, मैं अपना गुनाह कबूल कर रही हूं, फिर आपको कारण क्यों जानना है ?

मुझे कातिल तो चाहिए ही साथ ही यह भी जानना है कि तुमने या तुम सभी में से किसी ने भी अगर उन चार लोगों का कत्ल किया है तो आखिर क्यों किया है ? आखिर उस रात हवेली में ऐसा क्या हुआ था कि तुम में से किसी ने उन चारों का कत्ल कर दिया। भौमिक ने फिर से प्रश्न किया।

भौमिक की यह बात सुनने के बाद सभी खामोश थे। कोई कुछ भी नहीं बोल रहा था। पूरे कमरे में श्मशान सा सन्नाटा पसरा हुआ था। इस सन्नाटे को चीरते हुए भौमिक इस बार तेज आवाज में बोला- मैं तुम लोगों से ही पूछ रहा हूं, बताओ उस दिन हवेली में तुम लोगों ने उन चारों की हत्या क्यों की ?

भौमिक के चिल्लाने से सभी डर गए थे। इस बार सभी उदास हो गए और फिर धीरे-धीरे सभी बेहोश हो गए। परमार ने तुरंतु ही कुछ कॉन्सटेबल बुलवाए और सभी को एक बार फिर हॉस्पिटल के लिए रवाना कर दिया। इस दौरान भौमिक अपने केबिन में जाकर बैठ गया था। करीब आधे घंटे में परमार भी केबिन में आकर खड़ा हो गया था। भौमिक परेशान नजर आ रहा था और उसके दोनों हाथ टेबल पर थे और टेबल पर कोहली से टिके थे और हथेलियां भौमिक के सिर पर थी। इससे साफ नजर आ रहा था कि भौमिक केस को लेकर परेशान है।

परमार ने भौमिक को इस हाल में देखा और तुरंत बाहर गया और फिर दो कप हाथ में लेकर फिर से केबिन में आ गया उसने एक कप भौमिक की ओर बढ़ाते हुए कहा-

सर कॉफी लीजिए।

भौमिक ने परमार को देखा और कहा- तुम्हें कैसे पता चला कि इस समय मुझे कॉफी की सख्त आवश्यकता है।

सर आप परेशान नजर आ रहे थे तो सोचा एक कप कॉफी हो जाए। वैसे सर अब क्या करेंगे ?

वहीं तो समझ नहीं आ रहा है परमार। आखिर ये माजरा है क्या ? सभी बच्चे अब भी कह रहे हैं कि कत्ल उन्होंने किया है, पर क्यों इसका जवाब कोई भी नहीं दे रहा है। आखिर ये गुत्थी कैसे सुलझेगी। इन लोगों के सिर्फ इतना कह देने से कि कत्ल इन्होंने किया है हम इन्हें अरेस्ट नहीं कर सकते जब तक कि हमारे पास इनके खिलाफ कोई सबूत ना हो। खासकर तब जब कि सभी का कहना है कि कत्ल उन्होंने किया है। भौमिक ने कहा।

तो सर यह कैसे पता चलेगा कि कत्ल आखिर किसने किया है ? परमार ने भौमिक से प्रश्न किया।

वो भी पता चल जाएगा परमार अगर ये पता चल जाए कि कत्ल क्यों हुआ है ? इन बच्चों ने इस संबंध में अब तक कोई बात नहीं की है। मुझे लग रहा है ये मामला कुछ ओर ही है। इन बच्चों का बयान सिर्फ हमारा ध्यान भटकाने के लिए हैं। अब प्रश्न यह है कि आखिर ये बच्चे कत्ल जैसे संगीन जुर्म को अपने पर क्यों ले रहे हैं ? क्या इन्हें किसी ने इन्हें डरा-धमका कर ऐसा करने के लिए मजबूर किया है या कोई ऐसी बात है, जिससे बच्चे ऐसा कर रहे हैं। हमें अब उस बात का पता लगाना होगा परमार। भौमिक ने कहा।

पर सर हम वो कैसे पता लगाएंगे। उस रात हवेली में कुल 12 लोग थे। जिनमें से चार का कत्ल हो गया और आठ संदिग्ध हमारे सामने हैं। ये आठ संदिग्ध कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। इनसे तो हम सख्ती से पूछताछ भी नहीं कर सकते। स्टूडेंट हैं इसलिए बहुत अधिक समय तक यहां रख भी नहीं सकते हैं।

यही तो परेशानी है परमार कि ये सभी स्टूडेंट हैं और फिर शहर रसूखदार लोग इनके माता-पिता है। इन्हें यदि टॉर्चर किया तो हमारे लिए परेशानी खड़ी हो जाएगी। वैसे भी हाई प्रोफाइल केस हैं और मीडिया को पता चल गया कि ये बच्चे कत्ल के इस केस में शामिल है तो परेशानी हद से ज्यादा बढ़ जाएगी। भौमिक ने कहा।

क्या सच में इन बच्चों में से ही किसी ने कत्ल किया है ? भौमिक जो सोच रहा है कि बात कुछ ओर है तो वो बात आखिर क्या है ? आखिर भौमिक और परमार इस कत्ल की गुत्थी को कैसे सुलझाएंगे ? शाह भारत आने के बाद क्या भौमिक की कोई मदद कर पाएगा, या उसकी बात के बाद केस और अधिक उलझ जाएगा ? इन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे कहानी के अगले भाग में। तब तक कहानी से जुड़े रहे, सब्सक्राइब करें और अपनी समीक्षा अवश्य दें व फॉलो करना ना भूले।