Devil se Shadi - 5 in Hindi Love Stories by Simran Vastrakar books and stories PDF | Devil se Shadi - 5

Featured Books
Categories
Share

Devil se Shadi - 5

कोमल, इश्क़ी को लेकर राजवीर के Room की तरफ गई और कमरे के बाहर ही रूकते हुए बोली "बेटा तुम अंदर चली जाओ।"

ये सुन इश्क़ी ने बेचारी सी शक्ल बनाते हुए पूछा "आंटी, एक तो आप मुझे Devil के हवाले कर रही है। ऊपर से मेरे साथ अंदर भी नहीं चल रही?"

कोमल, इश्क़ी के गाल पर हाथ रखकर बोली "ऐसी बात नहींं बेटा, मैं तुम्हें अकेला नहीं छोड़ रही। बल्कि बात ये है कि राजवीर के room में घर वालों का जाना मना है।"

ये सुनते ही इश्क़ी ने घबराते हुए कहा "तब तो मैं भी अंदर नहीं जाऊंगी, क्या पता वो मुझे देखकर भी गुस्सा हो जाए?"

तभी कोमल जी उसे समझाते हुए बोली "ऐसा कुछ नहीं होगा बेटा। राजवीर तुम्हें कुछ नहीं कहेगा, तुम अंदर जाओ।"

इश्क़ी ने आगे कुछ नहीं कहा और थोड़ी देर तक कुछ सोचते रहने के बाद Room का दरवाजा खोलकर अंदर देखने लगी। फिर उसने कोमल से कहा "ये कितना बड़ा Room है। ऐसा लग रहा है अंदर एक अलग ही दुनियां बसी है।"

इश्क़ी की बात सुनकर कोमल जी मुस्कुरा दी और फिर उसे अंदर जाने को कहने लगी। इस बार इश्क़ी भी हिम्मत करके Room के अंदर चली ही गयी।

इश्क़ी ने अंदर जाकर इधर-उधर देखा, लेकिन उसे राजवीर कहीं नहीं दिखा। फिर उसने चैन की सांस ली और वो मिशा को call करने लगी।

मिशा ने तुरन्त ही call उठा ली और घबराते हुए पूछा, "क्या हुआ?"

तो इश्क़ी ने सामने से जवाब दिया, "कुछ नहीं, अभी तक तो मुझे वो Devil कहीं दिखा ही नहीं।"

मिशा जल्दी से उसे समझाते हुए बोली, "chill कर यार, तुमने थोड़ी ना कुछ किया है। जो किया है भाई ने किया है और वैसे भी तेरी कहीं कोई गलती नहीं है इसलिए तुझे उनसे डरने की भी कोई जरूरत नहीं है।"

इस पर इश्क़ी ने जल्दी से टोंट मारते हुए कहा, "अच्छा जी, तुम तो मुझे ऐसे ज्ञान दे रही हो, जैसे खुद इस Devil से नहीं डरती।"

तो मिशा हकलाते हुए बोली, "अरे मैं डरती हूँ क्योंकि मैं हर दूसरे दिन कोई ना कोई कांड करती रहती हूँ। पर तूने तो कुछ भी नहीं किया ना, so chill."

इश्क़ी ने अपनी दबी हुई आवाज में कहा, "chill की बच्ची, तेरी वजह से फंसी हूँ मैं यहां, ना मैं तेरे कहने पर तेरे घर आती और ना ही ये सब होता। एक बार बस ये रात गुजार जाने दे। कल सुबह होते ही मैं अपने हाथो से मारूंगी तुझे।"

इश्क़ी की बात सुनकर, मिशा बोली, "अच्छा-अच्छा ठीक है। लेकिन अगर तुझे इतना ही डर लग रहा है भाई से तो उनके आने से पहले ही चेंज करके सो जा।"

इश्क़ी रुआंसी सी आवाज में बोली, "जहां जान का खतरा होता है, वहां नींद नहीं आती।"

तो मिशा ने चिढ़़ते हुए कहा, "अरे पागल लड़की, नाटक तो कर सकती है ना, वहीं कर ले। चादर ओढ़ के सो जा और अब मुझे भी सोने दे। आज के लिए इतना drama काफी है।"

ये बोलकर मिशा ने Phone काट दिया।

तो इश्क़ी चिढ़ते हुए बोली, "मिशा की बच्ची, हिम्मत कैसे हुई मेरा Phone काटने की? सुबह होने दे, उसके बाद बताती हूँ मैं तुझे"

ये बोलकर Phone bed पर पटकते हुए, इश्क़ी रूम में Bathroom ढूंढकर चेंज करने चली गई।



वहीं study room में,

राजवीर अपने study room में कुछ काम कर रहा था तभी उसे समर का call आया।
राजवीर ने call pick करी ही थी की सामने से समर बोला, "सर संजना अपने ब्वॉयफ्रेंड रवि के पास गई है। मुझे लगता है वो आपको ब्लैकमेल करने की कोशिश कर सकती है, उस रात को ले लिए।"

ये सुनकर राजवीर के चेहरे पर अचानक से Devil smile आ गई और वो बोला, "करने दो, वो अभी भी राजवीर सिंघानिया को कम समझने की गलती कर रही है।"

तो समर ने पूछा, "तो sir आगे क्या करना है?"

राजवीर ने serious tone में जवाब देते हुए कहा, "सबसे पहले केशव दिवान सभी proof को crime department को दे दो and make sure की सजा लंबी हो।"

इस पर समर ने फिर पूछा, "और संजना का क्या करना है?"

"पहले वो जो करना चाहती है, उसे करने दो। उसके बाद photo leaked कर देना। उसे भी तो पता चलना चाहिए की वो, उस रात असल में थी किसके साथ।"

इतना बोलकर राजवीर ने हंसते हुए Phone काट दिया।

कुछ ही देर में,
राजवीर सभी काम करके अपने रूम में आ गया और वहां आते ही उसकी नज़र bed पर गई। जहां इस वक्त इश्क़ी खुद को सिर से लेकर पैर तक कंबल से cover करके सो रही थी।ये देख राजवीर smile करने लगा और फिर Wardrobe से कपड़े लेकर, Change करने चला गया।

वहीं कंबल के अंदर इश्क़ी जगी हुए थी और जैसे ही राजवीर रूम में आया, उसने जल्दी से अपनी आंखे कस के बंद कर ली थी।

इश्क़ी खुद से ही बुदबुदाते हुए बोली, "Oh God, पता नहीं आज डर की वजह से नींद भी कहा चली गई है। बस Devil के आने से पहले मैं कैसे भी सो जाऊं।"

इश्क़ी ये सब सोच ही रही थी की तभी राजवीर Change करके आया और सीधा उसके बगल में आकर लेट गया। फिर उसी कंबल को अपने ऊपर डालने लगा।

इस सब के बीच, इश्क़ी की दिल की धड़कन ट्रेन से भी तेज स्पीड में चलने लगी थी, जिसका पता राजवीर को भी लग गया था।

राजवीर जान चुका था की इश्क़ी सिर्फ सोने का नाटक कर रही है इसलिए उसने इश्क़ी को अपनी तरफ पलटा और उसके मुंह से कंबल हटा दिया। उसने देखा की इश्क़ी ने अपनी आंखे कसकर बंद करी हुई है और वो सोने का नाटक कर रही है।

तभी इश्क़ी मन ही मन बोली, "Oh God, ये क्या हो रहा है? मुझे इनके Room में आना ही नही चाहिए था। मिशा तू कहां है यार, pleass मुझे बचा ले।"

वहीं दूसरी तरफ, राजवीर कुछ देर तक इश्क़ी के चेहरे को देखता रहा और फिर उसके कान के पास जाकर फुसफुसाते हुए बोला, "I know You are pretending to sleep."

ये सुनकर इश्क़ी खुद पर ही भड़कते हुए बोली, "यार इश्क़ी, तुझे तो सोने की acting भी करनी नहीं आती। अरे जब College में सब कह रहे थे की drama club join कर ले तब क्यों नहीं किया? कुछ सीख जाती तो आज इस Devil से बचने लिए कम से कम सोने की acting तो कर लेती।"

वहीं राजवीर ने जब ध्यान से उसकी तरफ देखा की इश्क़ी अभी भी आंखें नहीं खोल रही है तो वो आगे कुछ नहीं बोला और इश्क़ी को अपने पास खींचकर उसके सिर को सहलाने लगा।

क्या राजवीर के प्यार से, इश्क़ी का डर हो जाएगा हमेशा के लिए खत्म?
और क्या इश्क़ी, निभा पायेगी ये शादी?