Devil se Shadi - 2 in Hindi Love Stories by Simran Vastrakar books and stories PDF | Devil se Shadi - 2

Featured Books
Categories
Share

Devil se Shadi - 2

Shopping के बाद इश्क़ी, रुही और मिशा घर वापस आ चुके थे।

इश्क़ी अपनी ही धुन में कमरे की तरफ चली जा रही थी की तभी अचानक ही वो किसी से जा टकराई और गिरने के डर से उसने अपनी आंखेंं कसकर बंद कर ली।

लेकिन तभी उसे फील हुआ की वो जमीन पर गिरी ही नहीं, बल्कि किसी ने उसे गिरने से बचा लिया है। ये एहसास होते ही इश्क़ी ने अपनी आंखेंं खोली और सामने खड़े इंसान को देखकर वो डर से कांप उठी क्योंकि उसके सामने खड़ा था राजवीर सिंघानिया, जिसका चेहरा देखकर, इश्क़ी डरते हुए मन ही मन बोली, "Oh God, मुझे इस Devil से ही टकराना था, अब मेरा क्या होगा? प्लीज भगवान जी बचा लेना मुझे। कहीं ये Devil आज मुझे कच्चा ना खा जाए।"

इश्क़ी लगातार अपने मन में pray किए जा रही थी। वहीं सामने खड़ा राजवीर तो जैसे इश्क़ी में खो ही गया था, वो एकटक इश्क़ी को ही देखे जा रहा था।

राजवीर सिंघानिया की age 29, height 6"1, eight pack abs और muscular body थी। उसकी नीली आंखेंं और गोरा रंग देखकर, कोई भी लड़की उसकी दीवानी होने से खुद को रोक नहीं पाती थी। लेकिन इस वक्त Handsome सा दिखने वाले इस Devil ने, इश्क़ी को अपने मजबूत हाथों से पकड़ा हुआ था और उसे एकटक देखे जा रहा था।
वहीं इश्क़ी का डर से बुरा हाल हो रहा था क्योंकि पिछले कुछ दिनों में उसने राजवीर के गुस्से के कई नमूने भी देख लिए थे।

तभी इश्क़ी ने अपने डर पर काबू करने की कोशिश करते हुए, अपनी सारी हिम्मत जुटाकर राजवीर से कहा, "Mr. सिंघानिया मुझे छोड़िए, Please…."

इश्क़ी की बात सुनकर राजवीर होश में आया और उसने इश्क़ी को छोड़ दिया। राजवीर की बाहों से छूटते ही इश्क़ी, राजवीर को "Sorry" बोलकर वहां से भाग खड़ी हुई।

लेकिन राजवीर इश्क़ी को तब तक देखता रहा, जब तक वो अपने room के अंदर चली नहीं गई।

उसके जाने के बाद राजवीर भी अपने room में चला गया और अपने assistant समर को call करने लगा। समर के call receive करते ही राजवीर बोला, "जो काम दिया था वो कब तक होगा? ज्यादा वक्त नहीं है मेरे पास…"

सामने से समर ने जवाब दिया, "Almost हो गया है sir, रात तक आपके पास होगा।"

राजवीर ने एक गहरी सांस लेते हुए कहा, "Ok जल्दी खत्म करो उसे।"

ये बोलते ही उसने call को cut कर दिया।

call cut करते ही राजवीर अपने room से attach study room की तरफ चला गया। जहां की एक wall पर, इश्क़ी की बड़ी सी फोटो लगी हुई थी।

इस फोटो के करीब जाकर, राजवीर उसे छूते हुए बोला, "बस आज की रात, उसके बाद तुम हमेशा के लिए मेरी बन जाओगी। तुम्हारे नाम के साथ मेरा नाम जुड़ जाएगा। मैं तुम्हें बता भी नहीं सकता की जब से मैंने तुम्हें देखा है मैं तुमसे कितना प्यार करने लगा हूँ। मुझे तो पता भी नहीं चला की ये दिल कब तुम पर आ गया।"

राजवीर यूं ही उस फोटो से बात करता रहा और देखते ही देखते शाम हो गई।

घर के सभी लोग और भी ज्यादा busy हो गए।

अब तक संजना भी यहां आ चुकी थी और एक room में दुल्हन की तरह तैयार हो रही थी। उसके आस-पास उसकी सभी दोस्त बैठी हुई थी।

तभी संजना की एक दोस्त बोली, "यार संजना मानना पड़ेगा तुझे, फाईनली तू राजवीर सिंघानिया से शादी करने वाली है। कितनी लड़कियां Mrs. सिंघानिया बनने के सपने देख रही थी और तूने बाजी मार ली।"

इस पर संजना ने अकड़ते हुए कहा , "तो मैं क्या तुझे ऐसी वैसी लड़की लगती हूँ? संजना दिवान नाम है मेरा, सिर्फ मैं ही राजवीर के साथ Best लगती हूँ और ये बात उसे भी पता है।"

तभी उसकी दूसरी दोस्त ने कहा, "हाँ यार इसमें तो कोई शक नहीं है लेकिन राजवीर है बहुत खतरनाक, उसका तो नाम ही काफी है लोगों को डराने के लिए।"

ये सुनते ही संजना ने जवाब देते हुए कहा, "हां ये बात तो है, लेकिन वो मुझसे बहुत प्यार करता है, तभी तो मुझसे शादी के लिए मान गया।"

संजना की सभी दोस्त, ऐसे ही उसकी चापलुसी करने में लगी हुई थी।

वहीं मिशा के room में इश्क़ी, मिशा को बहुत देर से आवाज लगा रही थी क्योंकि मिशा Bathroom से बाहर ही नहीं निकल रही थी।

इश्क़ी ने ज़ोर से आवाज लगाते हुए कहा "मिशा यार जल्दी बाहर आ, शादी का मूहर्त होने वाला है। नीचे भी जाना है।"

इस बार भी इश्क़ी की आवाज सुनकर, मिशा ने दरवाजा नहीं खोला।

लेकिन तभी रूही room में आई, उसने इस वक्त blue color का लहंगा पहना हुआ था।

वो जैसे ही room में आई तो उसकी नज़र इश्क़ी पर ठहर गई और वो अंदर आते हुए बोली, "wow इश्क़ी तुम कितनी सुंदर लग रही हो, मैंने कहा था ना तुम पर ये hot pink लंहगा बहुत अच्छा लगेगा.."

इश्क़ी ने आज hot pink कलर का लहंगा पहना हुआ था और अपने बाल भी खुले छोड़े हुए थे।

रूही के compliment के लिए इश्क़ी ने रूही को "Thank you" कहा और फिर तुरन्त मिशा की शिकायत करते हुए बोली, "देखिए ना दी ये मिशा कब से Bathroom के अंदर घुसी हुई है, निकलने का नाम ही नहीं ले रही है।"

तभी रूही ने भी चिल्लाकर मिशा को आवाज लगाते हुए कहा, "मिशा बाहर आई नहीं तो अब मैं मम्मा को बुलाकर लाती हूँ।"

मम्मा का नाम सुनते ही मिशा तुरंत गेट खोल के बाहर निकल आई और गुस्सा दिखाते हुए बोली, "तुम क्यों मुझे बार-बार मम्मा के नाम की धमकी देती रहती हो?"

मिशा की बात सुनकर रूही और इश्क़ी कुछ नहीं बोले बल्कि वो तो बस हैरान होकर मिशा को ही देखते रह गये क्योंकि मिशा ने आज पहली बार लड़कियों की तरह dress up किया हुआ था। उसने इस वक्त wine colour का लहंगा पहन रखा था।

मिशा को इस getup में देखकर रूही बोली, "finally मुझे आज मेरी बहन मिल गई, वरना मुझे तो लगने लगा था की मैं इकलौती बेटी हूं सिंघानिया परिवार की।"

रूही की बात सुनकर मिशा बुरी तरह से चिढ़ गई।

लेकिन तभी रूही का साथ देते हुए इश्क़ी ने कहा, "आपने ठीक कहा दी, मुझे भी कभी-कभी लगता था की मैं एक गुंडे के साथ रहती हूँ।"

इतना कहते ही, रूही और इश्क़ी दोनों हंसने लगे।

तभी रूही अचानक से सीरियस होकर कुछ सोचते हुए बोली, "मेरे पास एक और Plan है।"

इश्क़ी ने हैरान होते हुए पूछा, "वो क्या दी?"

इश्क़ी का सवाल सुनकर, रूही वहां से कहीं जाते हुए बोली, "एक मिनट"

आखिर क्या चल रहा है रूही के दिमाग में?
क्यों डरती थी इश्क़ी, राजवीर से?
और क्या कर रही है, राजवीर के स्टडी room में इश्क़ी की तस्वीर?

/novel/chapter/10a6c8deac1218d2da96c63ca0b2f8eed7bffbdb?seq=2