Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 17 in Hindi Fiction Stories by Vedika Awasthi books and stories PDF | Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 17

Featured Books
Categories
Share

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 17


रेयान अपने Office में कल रात लीना के साथ किए गए अपने किस के बारे में सोच रहा था।

रेयान ने कभी नहीं सोचा था कि वो लीना को पहले kiss करेगा‌ वो भी तब जब लीना सो रही होगी।

रेयान लीना से बहुत नफरत करता था क्योंकि लीना ने उसके स्पर्म को चुराकर रेयान का Society में मजाक बनाया था।

लेकिन रेयान को समझ नहीं आया कि लीना के लिए उसके मन मे ये अजीब सी feeling क्यों है।

दरअसल रेयान को डरपोक और डरपोक personality पसंद नहीं थी।

रेयान का जिया को Like करने की वजह भी यही थी।

ज़िया घमंडी, चालाक और कभी-कभी मासूम हुआ करती थी,

लेकिन जब रेयान की Family के लिए खराब टाइम चल रहा था।

तो जिया ने रेयान को छोड़ दिया था और अपनी studies जारी रखने के लिए Foreign चली गई।

बेशक रेयान यह जानता था कि यह रेयान की Family ने करवाया है।

रेयान फिर भी जिया को माफ नहीं कर सकता था।

Foreign से आने के बाद जिया ने कई बार रेयान को ढूंढने की कोशिश की और उसे अपने पुराने दिन याद दिलाए।

यहां तक कि जिया की बात सुनकर रेयान भी पिघल गया।

लेकिन रेयान ने कभी भी चीजों को आगे नहीं बढ़ाया क्योंकि वह उससे नाराज था।

इन कुछ दिनों में रेयान को न जाने क्या हुआ, ज़िया के लिए रेयान के मन में पहले जैसी कोई फीलिंग नहीं थी।

जब ज़िया घर आई, तो उसने शुरू से अंत तक सब कुछ देखा जो भी लीना के साथ हुआ।

रेयान भी जानता था कि उसने ज़िया का Support किया था।

लेकिन रेयान का यह सब करने के पीछे का रीजन लीना के behaviour को Check करना था।

रेयान को भी मानना होगा कि लीना ने सच में उसे थप्पड़ मारा था।

रेयान ने जानबूझकर लीना पर Blame लगाया था, लेकिन उसके सोच को तोड़ते हुए लीना का reaction अलग था।

जब रेयान ने ज़िया को support किया तब भी लीना को कोई भी फर्क नहीं पड़ा।

जिससे रेयान को बहुत गुस्सा आया।

यहां तक कि रेयान लीना के लिए अपनी feeling को भी नहीं समझ पाया, कि उसके गुस्से का कारण क्या था।

जब ज़िया ने रेयान से पहले की तरह वापस आने के लिए कहा क्योंकि उसे उसकी शादी की कोई परवाह नहीं थी तो उसे खुश होना चाहिए था लेकिन उसे बेचैनी महसूस हुई।

इसलिए रेयान ने जिया से कुछ भी नहीं कहा और वहां से चला गया।

रेयान को मानना होगा कि जिया के लिए उसका प्यार धीरे-धीरे कम होता जा रहा है।

अचानक रेयान के सामने लीना की सोती हुई शक्ल आ गई।

जिसे देखकर रेयान अनजाने में मुस्कुरा देता है। इस बात पर रेयान ने ध्यान नहीं दिया कि वह स्माइल कर रहा है।

रेयान को लीना के साथ बीते दिनों की बातें याद आ गईं।

अब लीना हमेशा Busy दिखती है, लीना रेयान पर एक नज़र भी नहीं डालती, जिससे रेयान चिढ़ जाता है

रेयान यह नहीं समझ पा रहा है कि, उसे लीना के लिए अच्छा Feel करना है न कि उसे परेशान करना, बल्कि वह इतना खाली और चिड़चिड़ा महसूस कर रहा है।

जब रेयान अपनी सोच में डूबा हुआ था तभी उसका मोबाइल बज रहा था, इसलिए उसने कॉल उठाया।

मोबाइल के दूसरी तरफ से आवाज आयी , " मेरे प्यारे भाई तुम आजकल बार में क्यों नहीं आ रहे हो, बार में आओ यहाँ हम enjoy करते हैं। "

रेयान को यह सुनकर गुस्सा नहीं आया रेयान ने कहा , " ठीक है "

तभी मोबाइल के दूसरे साइड से आवाज आयी , " हमारी Sister in law को भी ले आओ, ताकि हम उनसे मिल सकें। "

रेयान ने कोई जवाब नहीं दिया और फोन काट दिया

रेयान को भी घुटन महसूस हो रही थी, इसलिए उसे किसी तरह से सांस लेने की जरूरत थी।

रेयान को पता था कि Sister in law से उनका मतलब लीना के बारे में नहीं बल्कि जिया के बारे में पूछ रहे थे। तो रेयान ने कुछ नहीं कहा।

इस‌ बीच लीना ने यहां रिया से मिलने के लिए अपना appointment fix कर लिया।

बार में बड़ी संख्या में लोग Discussion कर रहे थे ,

मिहिर रेयान कहां है, वह अब तक क्यों नहीं आया।जिसे मिहिर कहा जाता था। उससे किसी ने पूछा

मिहिर ने जवाब दिया , " तुम्हें क्या पता, रेयान हमेशा Busy रहता है, आज वह आ रहा है। "

मिहिर ने आगे कहा, " मैं रेयान को परेशान नहीं करना चाहता था लीना के बारे में पूछ कर। "

दूसरे इन्सान ने कहा, " मिहिर क्या हम रेयान के temperament को नहीं जानते, हम उसे क्यों परेशान करेंगे। "

मिहिर ने सिर हिलाया और फिर रेयान को उनकी ओर आते देखा।

मिहिर रेयान के पास गया और रेयान से पूछा , " रेयान तुम अकेले क्यों आए जिया कहां है। "

रेयान ने मिहिर की बात का कोई जवाब नहीं दिया।

रेयान मिहिर को cross करके सोफे पर बैठने चला गया

मिहिर घूमा और रेयान के पीछे-पीछे सोफ़े तक चला गया।

रेयान ने वाइन ली और धीरे-धीरे sip भरते हुए music को enjoy करने लगा।

रेयान के बगल में खड़े मिहिर को कुछ समझ नहीं आया तो उसने सोचा कि वह उसे चिढ़ाना चाहता है, इसलिए रेयान ने जिया को कहीं छिपा दिया है।

तो मिहिर ने भी बेवकूफी की और रेयान से आगे कुछ नहीं पूछा।

जब वे enjoy कर रहे थे, एक लड़की शराब का गिलास लेकर उनकी ओर आई और बोली , " Hi रेयान"

रेयान ने आवाज़ के मालिक को खोजने के लिए ऊपर देखा, यह कोई और नहीं बल्कि ज़िया थी‌।

जिया को वहा देखकर रेयान की eyebrows सिकुड़ गईं , " जिया यहाँ क्या कर रही है। "

यहाँ मिहिर को लगा कि उसने सही सोचा था।

इसलिए मिहिर ने रेयान से कहा , " भाई क्या तुम को हमें ऐसे चिढ़ाना नहीं चाहिए, इसलिए तुमने जानबूझकर हमारी Sister in law को छिपाया था। "

मिहिर ने आगे कहा , " Sister in law, Please आकर बैठिये। "

इससे पहले कि रेयान कुछ कह पाता जिया ने सिर हिलाया और एक
रेयान के बगल वाली सीट पर बैठ गई।

रेयान इस बात से इनकार करना चाहता है कि जिया उसकी Wife नहीं है।

लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कहे जिया ने उसकी ओर देखते हुए उसका हाथ पकड़ लिया और उसे न बताने के लिए अपना सिर हिला दिया।

अगर रेयान ये Accept करता है तो यह उसके लिए शर्म की बात होगी क्योंकि जिया ज्यादातर करने के लिए पहले ही Agree हो चुकी है।

रेयान ने eyebrows सिकोड़ा लेकिन जिया से कुछ नहीं कहा।

ज़िया को ख़ुशी हुई क्योंकि रेयान ने उसकी बात मान ली।

हर कोई enjoy कर रहा था।

मिहिर जिया से यह भी बात कर रहा था कि जब जिया Foreign में थी तो रेयान कैसा था।

रेयान लीना और बाकी सब के बारे में तो सोचता ही नहीं था।

जब भी मिहिर लीना के बारे में बुरा बोलता था तो रेयान हमेशा uncomfortable हो जाता था।

असल में लीना ने मिहिर के कहे According रेयान को परेशान नहीं किया था।

अगर मिहिर को कुछ कहना है तो उसे यह कहना चाहिए कि अब लीना को रेयान की परवाह नहीं है।

लीना ने रेयान को बहुत पहले ही छोड़ दिया था।

रेयान लगातार drink रहा था , रेयान को किसी भी चीज़ की परवाह नहीं थी।

हर कोई dance करने के लिए dance Floor पर चला गया, केवल जिया और रेयान ही एक वहा रह गए थे।

ज़िया रेयान के करीब गई, उसने अपना हाथ रेयान के हाथ पर रखा, देखा कि रेयान ने उसका हाथ नहीं हटाया, तो जिया को खुशी महसूस हुई।

जिया रेयान को kiss करने के लिए उसके करीब आई, लेकिन रेयान अचानक उठ खड़ा हो गया।

ज़िया चौंक गई और रेयान की ओर देखा, लेकिन पाया कि रेयान कहीं और देख रहा है।

ज़िया ने रेयान का पीछा करते हुए एक जाने पहचाने इन्सान को देखा वह लीना थी जिसे रेयान देख रहा था।

लीना लोगों के एक Group के साथ थी और बातें कर रही है और खुशी से हंस रही थी।

रेयान ने हैरानी से लीना को मुस्कुराते हुए देखा।

यह देखकर रेयान गुस्सा हो गया जब उसने देखा कि लीना किसी से बात कर रही है और वह इन्सान लीना के बहुत करीब है।

रेयान ने लीना की तरफ जाने के बारे में सोचा फिर रेयान रुक गया क्योंकि वह नशे में था।

रेयान अभी भी शांत था इसलिए रेयान तुरंत ऊपर नहीं गया।

रेयान लीना और उसके Group के साथ लीना को enjoy करते हुए देख रहा था।

लीना शराब नहीं पीती थी, असली लीना को भी ऐसी आदत नहीं थी शराब पीने की।

दरअसल लीना की मुलाकात रिया से हुई, तब उन्होंने अपने Future के plans पर कुछ Discussion करा तभी रिया को कुछ important call आई।

इस बीच, लीना को शायना का फोन आया कि उसके Friends का एक Group बार जाने का plans बना रहा है।
इसलिए शायना ने लीना को आने के लिए कहा।

शायना चाहती थी कि लीना आए, इसलिए शायना ने लीना को अपने साथ आने के लिए कहा।

क्योंकि लीना के पास करने के लिए कुछ नहीं था इसलिए वह यहां आने के लिए तैयार हो गई।

शायना के Friend अलग-अलग करियर के कारण एक ही कॉलेज से नहीं थे, वे कभी-कभार ही मिलते हैं, शायना के Friend उसकी तरह Kind और Silly थे।

लीना उनकी company को enjoy कर रही थी,
पूरे Group में जियान नाम का एक लड़का केवल ऐसा था जो Mature दिखता था और ऐसा लगता था कि वह वही है जो इस gang की देखभाल कर रहा है।

शायना की Friend ने कहा, " लीना, तुम्हें पता है कि तुम कितनी Beautiful दिखती हो, अगर मैं लड़का होती तो सच में तुम्हें डेट करूंगी। "

लीना ने मुस्कुराते हुए उस लड़की से कहा, "अगर मैं लड़का होता तो मैं सच में तुम्हारे जैसी Beautiful लड़की को डेट करूंगा।"

जियान मुस्कुराते और लीना से कहा , " लीना क्या तुम्हारा कोई boyfriend है। "

लीना ने जियान से कहा , " नहीं "

लीना रेयान के बारे में खुलासा नहीं करना चाहती थी‌।

क्योंकि रेयान खुद उनके रिश्ते से नफरत करता था‌। ये बात किसी दिन खत्म हो जाएगी, ज्यादा खुलासा करने की जरूरत नहीं है।

तो जियान ने लीना से पूछा , " कोई crush "

लीना जियान के इरादे को समझ गई थी, लेकिन जियान friendship के लिए एक अच्छा लड़का था।

लेकिन लीना किसी भी रिश्ते में शामिल नहीं होना चाहती थी क्योंकि अब उसका बच्चा था‌।

इसलिए लीना ने जियान से कहा , " दरअसल मेरे पास कोई है जिससे मैं प्यार करती हूँ। "

शायना ने अचानक लीना से पूछा , " क्या तुम अब भी रेयान से प्यार करती हो। "

लीना ने अपना सिर हिलाया और शायना से कहा , " मैंने तुमसे पहले ही कहा था कि मैं अब रेयान से प्यार नहीं करती हूं।
मैं जिस इन्सान से प्यार करती हूं वह कोई और इन्सान है जिसे तुम नहीं जानती हो , जब मेरे पास टाइम होगा तो मैं तुम्हें उससे मिलने दूंगी, ठीक है।‌ "

वह हर किसी को clear करना चाहती है कि उसे रेयान पसंद नहीं है, भले ही वह असली लीना को पसंद था।

लीना नहीं जानती थी कि यह सब रेयान ने सुना था जो toilet जाने के लिए वहां से गुजर रहा था।

रेयान का चेहरा इतना उदास हो गया कि वह शॉर्ट लेकर वॉशरूम चला गया।