Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 14 in Hindi Fiction Stories by Vedika Awasthi books and stories PDF | Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 14

Featured Books
Categories
Share

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 14


लीना और रिया के बीच agreement हुआ,

फिर मैनेजर ने किसी को फोन किया

इस बीच एक लड़की एक agreements के साथ रूम में आई।

रिया ने लीना के Agreement के According कुछ terms change करने दी।

उनकी कंपनी का legal department witness के लिए वहा पर आया।

लीना को Signature करने में इतनी जल्दी नहीं थी,

इसलिए उसने धीरे-धीरे documents को ध्यान से पढ़ा,

उन पर ध्यान से देखने के बाद उसने Signature करने के लिए एक पेन लिया

लेकिन लीना ने थोड़ा pause लिया।

लीना ने रिया से कहा , "सच में मैं जानना चाहूंगी कि आप मेरी डिजाइन क्यों चाहती हैं!"

मुझसे यह मत पूछो कि यह Question क्यों पूछा क्योंकि उन्होंने जो Preparation की थी‌।

उसे देखकर लीना को Doubt हुआ कि क्या कंपनी के साथ कोई Problem है,

भले ही कुछ ऐसा है , इस तरह के documents के साथ लीना को बहुत Experience था।

लेकिन फिर भी मुझे Check करने की ज़रूरत है।

फिर इन लोगों के घबराए हुए हाव भाव को देखकर लीना का Doubt और गहरा गया,

इसलिए उसने पेन वहीं छोड़ दिया और उनके जवाब का Wait करने लगी।

रिया ने आह भरते हुए लीना से कहा, "ठीक है, मुझे यह Accept करना होगा कि आप एक normal Teenager नहीं हैं, मैं आपको बताऊंगी कि हमारा उद्देश्य क्या था?"

उनके पास कोई दूसरा Option नहीं है, वे ऐसा करना भी नहीं चाहते हैं,

लेकिन उन्हें डर था कि अगर वे लीना को बताते हैं फिर लीना अपने डिज़ाइन देने के लिए Agree नहीं होंगी,

लेकिन अब Situation Important है अगर उन्होंने लीना को कारण नहीं बताया तो वह निश्चित रूप से अब उन पर Trust नहीं करेंगी।

रिया ने सोचा, " भले ही वो कम्पनी की Owner हैं, लेकिन फिर भी कभी-कभी हमें सिर झुकाना पड़ता है।"

तो उसने लीना को सब कुछ समझाया और कहा, "मैंने तुम्हें सब कुछ बता दिया है, अब यह तुम पर Dependent करता है कि आप क्या decision लेती है।"

लीना ने रिया की serious expression को देखा,

दरअसल यहां आने से पहले लीना ने इस कंपनी के बारे में पता किया था और उसे पता था कि वे एक शो में participate ले रहे हैं।

लेकिन जब उन्होंने उनके द्वारा Displayed डिज़ाइनों को देखा तो लीना को लगा कि इस तरह के Prestigious शो में इसे Displayed करना सही नहीं है जैसा कि इस जगह पर describe किया है।

वह डिज़ाइन शान के नाम पर मालूम होता है,
जिस गद्दार के बारे में रिया ने उसे बताया।

यही कारण है कि वह अपने डिजाइनों को लेकर इतनी confident है,

जबकि उसकी past life के comparison में यह दुनिया अभी तक advanced नहीं हुई है।

तो ये डिज़ाइन केवल मेरे past life old model कहे जा सकते हैं।

लीना ने रिया की ओर देखा और रिया ने भी लीना की ओर देखा,

लीना हमेशा स्मार्ट लोगों को पसंद करती थी,

इन लोगों से बात करने से चीजें आसान हो जाएंगी, क्योंकि रिया की तरह वह इधर-उधर नहीं घूमती थी, बल्कि कुछ हासिल करने की कोशिश करती थी।

रिया ने लीना पर trust कर अपनी कम्पनी की अन्दर की story बताई।

इससे पता चल सकता है कि वह उस पर कितना जुआ खेलने को तैयार थी।

लीना को रिया की यह बात पसंद आयी।

इसलिए लीना ने शांति से पेन उठाया और अपने Signature उस पर किए।

क्योंकि वह इतनी Famous नहीं है, उसके पास कोई seal नहीं थी, लेकिन Advocate की गारंटी के साथ agreement पर seal लगा दी गई।

लीना और रिया ने मुस्कुराते हुए हाथ मिलाया।

"Happy cooperation" "Happy cooperation" दोनों ने एक दूसरे से कहा

रिया ने लीना से कहा "लीना हमारे साथ लंच करना चाहेगी"

लीना ने morning से कुछ नहीं खाया था ,
लीना को बहुत चक्कर आ रहे थे।

इसलिए उसने कहा ठीक है।

रिया और लीना एक modern restaurant पहुंचे और अपनी पसंद के According खाना ऑर्डर किया और खाना शुरू कर दिया।

जब वे दोनों खाना खा रहे थे तो उन्होंने थोड़ी बातचीत शुरू कर दी।

रिया ने कहा, " मिस लीना अगर आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपके बारे में कुछ जान सकती हूं।"

लीना जानती थी कि रिया सच में उसकी Respect करती है,

भले ही मैंने agreement पर Signature किए हों,

उसने अपने Advocate और मैनेजर पर भरोसा किया लेकिन लीना के बारे में आगे जांच नहीं की।

मुस्कुराते हुए लीना ने कहा, देर-सबेर उसे पता चल जाएगा, "ठीक है, मैं अपना Introduction दूंगी,
मेरा नाम लीना है, मुझे मिस कहने की कोई जरूरत नहीं है।
आप मुझे normaly मेरे नाम लीना से address कर सकती हैं,
मैं आपसे छोटी हूं। मैं अभी eighteen की हुई हूं।"

रिया मुस्कुराई , " लीना, मुझे लग रहा है कि भले ही तुम young दिखती हो लेकिन तुम्हारी सोच बहुत ऊंची है। "

रिया ने आगे कहा, " लीना क्या तुम जानती हो कि मैं आपकी conditions पर क्यों Agree हुईं,
भले ही आपने जो कहा वह आपके लिए normal था, लेकिन जिस तरह से आपने बिना किसी घबराहट के courageous attitude से अपनी बात कही,
मैं आपके Approach करने के तरीके से बहुत Empress हुईं।"

रिया ने फिर कहा, " मुझे उम्मीद है कि हम लंबे टाइम तक Collaboration कर सकते हैं,
भले ही हम ऐसा न करें, मैं सच में आपसे friendship करना चाहती हूं। "

लीना का रिया को जवाब देने से पहले खाना आ गया और वेटर के खाने की Arrangement करने के बाद वह चला गया,

फिर लीना ने रिया को जवाब दिया , "रिया, यह जो इवेंट होगा वह आपकी बिजनेस strategy में से एक है, लेकिन मैं आपके Behaviour से भी Affected हूं, आपकी Friend बनना भी खुशी की बात है।"

जब लीना ने ऐसा कहा तो रिया तुरंत शांत हो गई,
लीना ने अपने सामान्य तरीके से खाने का मजा लेना शुरू कर दिया,
रिया ने बहुत ही elegant style से खाना शुरू कर दिया लेकिन लीना को देखकर उसकी भूख बढ़ गई
इसलिए उसने भी खाने की लड़ाई शुरू कर दी।

रिया की ओर देखकर लीना हंसने लगी,
रिया ने शर्मिंदा होकर लीना को देखा, दोनों एक-दूसरे को घूरते रहे और अचानक हंस पड़े
जिससे आसपास के लोग उन्हें घूरने लगे।

फिर एक-दूसरे को घूरते हुए खूबसूरत लेडी की तरह अपनी Expression को सही किया,

फिर रिया ने कहा, "लीना, तुम इतनी जल्दी कैसे खा सकती हो"

लीना ने कहा, "इसे Strength कहते हैं, टेस्टी खाना लाइफ के लिए ज़रूरी है।
खाने को संजोकर रखना जरूरी है और मैं अब यही कर रही हूं। यह मेरा पसंदीदा काम है। "

रिया हँसी फिर लीना से आगे कहा , " तो फिर लीना तुम इतनी पतली कैसे हो !"

लीना ने कहा, "इसे आशीर्वाद कहा जा सकता है क्योंकि शायद मुझे खानें से प्यार है। "

वे दोनों हँसते हुए और बातें करते हुए डिनर को enjoy कर रही थी।

वे दोनों ऐसे बात कर रहे थे जैसे कि वे पुराने Friend हैं।

कुछ Friend अजीब तरीकों से मिलते हैं लेकिन फिर भी जुड़े रहते हैं।

दोनों ने अपना डिनर पूरा किया,
रिया ने बिल का Payment किया क्योंकि उसने लीना को invite किया था,

उसके बाद वे दोनों Restaurant से बाहर आईं,

रिया ने कहा, "लीना, आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई, ऐसा लग रहा है कि मैं बहुत दिनों बाद खुश हूं।" आज के लिए लीना तुम्हारा Thank you। "

लीना ने कहा, "मैंने यहां कुछ नहीं किया है रिया, मेरा एकमात्र Suggestion यह है कि जब आप Downhearted Feel कर रहे हों तो अधिक खाने की कोशिश करें, इससे आपकी टेंशन दूर हो सकती है और इसके अलावा अगर आप मेरे साथ कुछ भी share करना चाहती हैं तो मैं हमेशा आपके लिए मौजूद रहूंगी।

रिया ने कहा , "Thank you लीना दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और वहां से चले गए।

लीना ने टैक्सी ली और mansion की ओर निकल गई।

उसे कोई नहीं मिला तो वह सीधे अपने कमरे की ओर चली गई और झपकी ले ली क्योंकि उसे कल के लिए आज कुछ Rest करने की जरूरत थी ,
उसका schedule बहुत Busy था।