Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 13 in Hindi Fiction Stories by Vedika Awasthi books and stories PDF | Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 13

Featured Books
Categories
Share

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 13


अगले दिन लीना जल्दी उठ गई क्योंकि उसकी R S company के साथ meeting थी।

लीना Breakfast करने के लिए नीचे गई और इस बार उसने रेयान को देखा।

रेयान इन दिनों लंच या डिनर के लिए घर वापस नहीं आता था और breakfast के लिए उसके आने से पहले ही चले जाता था।

लेकिन पता इस इस डाग मैन रेयान को क्या हुआ है कि वह दोबारा वापस क्यों आया है।

लीना ने कहा कि उसे भूख नहीं है क्योंकि कल रात Heavy डिनर के कारण उसे बिल्कुल भी भूख नहीं लगी है।

लीना ने रेयान से तो बात नहीं की लेकिन अपने बगल वाली Maid से कहा कि वह दोपहर के डिनर के लिए Late से आ सकती है
वह उसे बाद में Inform करेगी।

सोफे पर बैठे रेयान ने लीना की हड़बड़ी भरी Expression को देखा,

उसे पता नहीं चल पाया कि लीना के साथ क्या हुआ है।

लीना ने रेयान के guards के बारे में सोचा,
उसने वापस आने के बाद रेयान के साथ इन चीजों पर Discussion करने की सोची।

लीना ने बिना रेयान से कुछ कहे टैक्सी बुक की और वहां से निकल गई।

लीना रेयान से दूसरों के साथ उसके Behaviour के बारे में जानना नहीं चाहती थी,

लीना न केवल रेयान से बल्कि रेयान के रखे गए उसके guards से भी बचती थी।

रेयान को लीना का behaviour बहुत अजीब लगा।

लीना R S company पहुंची, वह अंदर गई और रिसेप्शनिस्ट को उसके फोन पर आए इन्सान से अपनी appointment के बारे में बताया।

ऐसा लगता है कि रिसेप्शनिस्ट को पहले ही Inform कर दिया गया था,

इसलिए वह लीना को ऊपर केबिन में ले गई और उसे अंदर जाने के लिए कहा।

लीना ने उसे Thank you कहा और धक्का देकर दरवाज़ा खोला और कॉन्फ्रेंस रूम में एक लेडी और middle aged men को बैठे पाया।

लीना ने उस लेडी को देखा, जबकि लेडी ने भी वैसा ही किया।

लीना का कहना है कि न सिर्फ इस लेडी की आवाज dominating है बल्कि उसका Style भी powerful है।

ऐसा लगता है कि वह लेडी high position पर हैं।

लीना जिस लेडी की देखरेख कर रही थी वह कोई और नहीं बल्कि R S company की chairman रिया सिंह है, उसके बगल में middle age आदमी R S company का Manager है।

जब रिया सभी डिजाइनों से निराश हो गई थी

तो उसने लीना के unique design देखे थे , जिससे वह बहुत Excited हो गई थी ,

फिर उसने जल्दी से Manager को फोन करके इस News के बारे में बताया और उसे Office में आने के लिए कहा।

Manager को रिया की Situation का पता था।

इसलिए Manager ने रिया से कहा कि वह ज्यादा काम न करे क्योंकि अब Time बहुत ज्यादा हो गया था।

इसलिए Morning में काम शुरू करना बेहतर होगा।

तभी रिया को टाइम का एहसास हुआ और उसने अपनी Excitement पर काबू पा लिया।

सुबह-सुबह मैनेजर सबसे पहले office आया और रिया को अपने केबिन में सोता हुआ पाया।

उसने आह भरी और मैनेजर समझ गया कि रिया उन डिज़ाइनों के लिए ही कल रात अपने घर नहीं गई थी।

इसलिए उसने रिया को जगाया और उसकी आँखों के नीचे बड़े dark circles देखे।

यह बच्चा उसने आह भरी लेकिन वह helpless था।

रिया ने जब मैनेजर को देखा तो उसने अपने सोते हुए Face की परवाह नहीं की

रिया ने Excitement से मैनेजर से कहा "अंकल, मैं आपको वो डिजाइन दिखाती हूं, अगर आपने उन डिजाइनों को देखा तो आपको भी यह एहसास होगा कि मैं अब experienced हूं।"

Manager ने लीना के बनाए गए डिज़ाइनों को देखा।
और बहुत खुश हो गया उसने रिया से कहा , "मेरे बच्चे, यह बहुत अच्छे डिज़ाइन हैं। हम तुरंत डिजाइनर से Contact करते हैं और उसे कम्पनी में रख लेते हैं।

रिया ने Sad होकर कहा "अंकल, यहां कोई Contact Information नहीं है, मैंने डिजाइनर को मेल भेजा था लेकिन मुझे कोई जवाब नहीं मिला।"

मैनेजर ने कहा, "आपने उसे रात में मेल भेजा था हो सकता है कि वह अब जवाब दे Tension न लो , उससे बात करने का कोई और तरीका हम निकाल लेंगे। "

फिर उन्हें वेबसाइट के चैटिंग पेज का पता चला, फिर उन्होंने लीना के अकाउंट के नीचे लगातार कई Message पोस्ट किए, जिससे उसे बताया जा सके कि उनसे Contact करें।

मैनेजर और रिया वे नहीं जानते थे कि लीना उस टाइम Exam दे रही थी।

वे इतने टेंशन में आ गए क्योंकि किसी ने उन्हें जवाब नहीं दिया था,
उन्हें लगा कि यह कोई नकली या पुराना Account है जो खोला गया था लेकिन Use नहीं किया गया था।

जब वे desperate Situation में थे तब लीना ने उन्हें फोन किया और उनसे मिलने के लिए तैयार हो गईं।

तब तक वे नहीं जानते थे कि डिजाइनर एक लड़की है।

यह उनके लिए भी अच्छा भी था।

वे शान की तरह अब वे किसी भी आदमी पर trust नहीं करना चाहते थे।

रिया और मैनेजर ने लीना की ओर देखा जो बहुत छोटी लग रही थी, शायद एक कॉलेज की Student हो।

उन्हें उम्मीद नहीं थी कि दूसरी Party एक कॉलेज Student है,

क्योंकि उसके mature work को देखकर मुझे नहीं लगता कि कोई कॉलेज Student उस level तक पहुंच सकती है।

क्या सच में वह वही है जिसे हम ढूंढ रहे हैं या हमें धोखा मिला है।

लीना उनके suspicious face को देखकर समझ गई कि वे उसके बारे में क्या सोच रहे हैं।

भले ही लीना की शक्ल 19 साल की लड़की की है लेकिन अंदर से वह 19 साल की लड़की नहीं है बल्कि मेरी Soul 27 year old लेडी की है।

वह इन लोगों की Doubts का पता कैसे नहीं लगा सकती।

वैसे भी कुछ ही टाइम में उन्हें पता चल जाएगा कि मैं क्या करने में Able हूं।

मैनेजर ने surprised expression से लीना से कहा, "क्या आप वही डिजाइनर हैं जिनसे हमने फोन पर बात की थी। "

लीना ने शांति से सिर हिलाया और कहा , "हाँ, मैं वही हूँ"

Manager ने कहा, "ओह! आप बहुत Young दिखती हैं, Please अपनी सीट पर बैठें"

लीना ने सिर हिलाया और वहीं बैठ गई

रिया ने लीना से कुछ नहीं कहा।

मैनेजर पहले बोला, "यही बात है मिस

तब लीना ने कहा "आप मुझे लीना कह सकते हैं"

Manager ने तब लीना से कहा , "ठीक है मिस लीना, मैं अब point पर आता हूँ,

हमें आपके डिज़ाइन की जरूरत है जैसा कि हमने पहले कहा था कि हम इसे खरीदना चाहते हैं लेकिन आपने कहा था कि आप इन डिजाइनों को बेचने में interest नहीं रखती हैं बल्कि Collaboration के लिए Agree हैं, हम Description सुनना चाहेंगे"

लीना को nervous feel नहीं हुआ क्योंकि लीना ने अपने past life में इस तरह की कई चीजों को face किया था,

इसलिए उसने आराम से कहा , "ठीक है,मेरा सबसे पहला Reason यह है कि मैं आपको अपने डिजाइन नहीं बेचना चाहती हूं क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है कि अपने Talent को बेचो और मेरे पास अपने ethics है

दूसरी बात मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं आपको अपने डिजाइन 'दूंगी' लेकिन बेचने के लिए नहीं बल्कि आप ये डिजाइन अपनी कंपनी के ब्रांड के तहत दे सकते हैं लेकिन मेरे नाम के साथ।

मैनेजर ने कहा "ठीक है तो हम समझ गए लेकिन पैसों के बारे में क्या?"

लीना ने कहा, "70:30 profit share करना" न तो Polite और न ही arrogant

मैनेजर के कुछ कहने से पहले रिया ने कहा, "हम इस पर Agree हैं लेकिन एक Condition पर?"

लीना Surprised दिख रही थी, उसे उम्मीद नहीं थी कि उसका Target हासिल किया जा सकता है

क्योंकि profit share करना एक level है और profits पर 30% वो भी ,

यह लेडी सच में Daring है।

लीना ने रिया की ओर देखा, तब रिया ने कहा "मिस लीना हम आपकी सभी conditions से Agree करते हैं

लेकिन उससे पहले हमारी एक Condition है जो यह है कि

आपको 2 साल के लिए सिर्फ हमारा डिजाइनर बनना होगा,

लेकिन आप हमें इसकी क्या गारंटी दे सकती हैं कि हमें आपके काम से profit मिल सकता है,

हमें loss भी हो सकता है, loss के लिए हम Responsible नहीं होगें।

लीना ने रिया की strategy को appreciate किया।

रिया की बात सुनकर लीना ने शांति से कहा, "हर चीज में profit और Loss होते हैं,

अगर मैं सच में confident नहीं हूं तो मैं कभी कुछ नहीं करूंगी,

जहां तक Success की गारंटी की बात है, अगर आपको Loss होता है तो मैं उन डिजाइनों के सभी losses को Tolerate करूंगी।" मैंने तुम्हें अभी दिया", क्या यह ठीक है

लीना ने यह Assurance लीना की Family की वजह से दिया,

अगर वह सच में fail हुई तो वह अपनी फैमिली से Help मांग सकती है और अब टाइम आ गया है कि मैं भी अपने फैमिली से मिलूं।

रिया और मैनेजर दोनों चौंक गए, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि लीना इतनी आसानी से उनकी Condition को मान सकती है।

उन्होंने अपने सामने बैठी लीना के Daring attitude की मन ही मन तारीफ की।

भले ही लीना एक teenager की तरह दिखती है,
लीना के शांत Expression कुछ और ही कहते हैं।लेकिन वह नाबालिग है।

इससे पहले कि वे कुछ कहें लीना ने कहा, "मेरी Age के बारे में टेंशन मत लो , आपके Assurance के लिए एक certified lawyer से मिल सकते हैं।"

सच में उनके पास उस लड़की के लिए कोई शब्द नहीं हैं, भले ही वह Bravery कर रही हो, उन्हें इसे मानना पड़ेगा।

भले ही उन्होंने उसकी भरपाई कर दी हो, लेकिन उनके नुकसान की भरपाई इन डिजाइनों से हो सकती है, अब उन्हें जिस चीज की जरूरत है वह है fame की

उनके सामने लड़की ही उनकी एकमात्र पसंद है,

वे जुआ खेलने को तैयार हैं

या तो गिरेंगे या उनका business बचेगा।

ऐसा सोच कर वे दोनों Collaboration तक पहुंचे।