Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 12 in Hindi Fiction Stories by Vedika Awasthi books and stories PDF | Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 12

Featured Books
Categories
Share

Rebirth Of My Rowdy Wife - Chapter 12

लीना जल्दी से अपने कमरे में गई, और अपने डिजाइनों की Situation देखने लगी कि क्या कोई उसके डिजाइनों से attract हो गया या नहीं

अगर‌ नहीं तो उसे जल्दी अपने डिजाइन में सुधार करने के लिए लीना को कड़ी मेहनत करनी होगी।

लीना ने अपना लैपटॉप खोला तो देखा कि contact information के साथ बहुत सारे Message उसे आए हुए थे।

लीना हैरान हो गई, यह क्या हो गया? कौन इतना पागल है जो उसे सैकड़ों Message send किया है और ऐसा लगता है कि हर Message में Contact करने के लिए एक ही नंबर पोस्ट किया गया है।

लीना ने अपने मन में कहा , " क्या मुझे इसे देख कर खुश होना चाहिए,"

लीना ने अपना फोन लिया, उस नंबर पर कॉल किया, एक छोटी सी Ring बजने के बाद कॉल उठाया गया और एक dominating voice सुनाई दी "हैलो, यह कौन है"

लीना ने कहा "हैलो, मुझे अपने डिज़ाइन के लिए इस नंबर पर Contact करने के लिए Message मिला, क्या कुछ ऐसा है जिसमें मुझे आपकी मदद करनी चाहिए?

लीना की बात सुनकर दूसरे side ने Excited होकर कहा , "क्या तुम वही डिजाइनर हो। "

लीना ने कहा , " हाँ, मैं वही डिजाइनर हूँ। "

दूसरी तरफ के आदमी ने कहा , "हैलो, मैं एक फैशन डिजाइनिंग कंपनी से बोल रहा हूं, हम आपके साथ आपके डिजाइनों से रिलेटेड बात करना चाहते हैं"

लीना ने कहा‌ , "ठीक है, Please जारी रखें"

तभी दूसरी Party ने कहा, " मैं आपसे यह पूछना चाहता हूं कि आपने यहां जो अपनी डिज़ाइन वेबसाइट पर डाला हैं, क्या ये डिज़ाइन आपके अपने हैं?"

लीना ने कहा "हां, मैंने इन डिज़ाइनों को copyright के साथ registered भी किया है"

दूसरी Party ये सुनकर Excited हो गयी , "ओह! सचमुच यह बहुत बढ़िया है, फिर मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप इन डिज़ाइनों को बेचने का इरादा रखते हैं"

लीना को इस Situation की उम्मीद थी, उसने copyright के लिए Registration कराया था लेकिन उसका इसे किसी को बेचने का इरादा नहीं है क्योंकि वह नाम हासिल करने के लिए इस डिज़ाइन पर Dependent थी जो आगे के लिए उसको मदद करेगा।

लीना ने कहा, "नहीं, इन डिज़ाइनों को बेचने का कोई इरादा नहीं है। दूसरे साइड वाला इन्सान ये सुनकर निराश लग रहा था।

लेकिन लीना ने आगे कहा, "लेकिन, हम Collaboration पर Discussion कर सकते हैं"

दूसरी Party ने राहत की सांस लेते हुए कहा, "यह भी बढ़िया है, तो क्या आप आज इसके बारे में Discussion करने के लिए रेडी है

लीना को इसकी उम्मीद नहीं थी कि ये लोग इतनी जल्दी उससे मिलना चाहेंगे

लीना ने उनसे कहा , "दरअसल आज मैं थक गई हूं, क्या हम कल मिल सकते हैं?"

बिना रुके फोन के दूसरे ओर से उस इन्सान ने जवाब दिया "ठीक है, Please हमारी कंपनी में मिलें, मैं आपके नंबर पर एक Address छोड़ दूंगा, अगर आपको कुछ भी पूछना हो तो Please हमसे Contact करें"

लीना ने उनसे कहा "ठीक है!! goodbye"

दूसरी Party ने जवाब दिया "ठीक है, Thank you"

लीना ने कॉल काट दी और आज लीना पूरी तरह से थक गई थी

आज उसका Exam, मिसेज कपूर के साथ लड़ाई के कारण लीना बहुत थक गई थी लीना को धीरे-धीरे नींद आ गई।

रात के डिनर के लिए लीना को जगाने के लिए Maid आई, जब लीना Dining Table पर पहुंची तो उसने टेस्टी खाने को देखा तो लीना की की लार टपक गई 🤤😋

ओह मेरे टेस्टी प्यारे खाने , मैं तुम्हारे पास आ रही हूँ!

लीना अपनी सीट पर बैठ गयी और अपने डिनर को enjoy करने लगी।

आह " टेस्टी खाना Life की सबसे अच्छी चीज है, मैं सच में अब इसे Feel करती हूं" लीना ने सोचा

जब लीना खाने का मजा ले रही थी
उसने रेयान को अपनी ओर आते हुए नहीं देखा जब वह पीछे मुड़ी, उसने रेयान को देखा और झटके से पीछे हट गई

रेयान लीना को गौर से देख रहा है, लीना के Lips मसालेदार खाने से लाल हो गए थे इस टाइम लीना के lips रेयान को उसके lips का एक Sip लेने के लिए Attract कर रहे थे।

रेयान के Expression अचानक खांसी के साथ बदल गई,

रेयान ने अपने Expression को लीना से छुपा लिया और लीना से कहा , " लीना तुम क्या नाटक कर रही हो , अभी मैंने देखा कि तुम बहुत मज़े के साथ डिनर का मजा ले रही थी , अब तुम क्यों डर रही हो। "

फूले हुए चेहरे वाली लीना ने रेयान से कहा , "तुम! तुम चलते समय आवाज क्यों नहीं निकालते, मुझे तो बहुत डर लगता है। "

अब लीना के जो हाव-भाव हैं, शायद लीना को भी नहीं पता, अब वह फूले हुए गालों के साथ एक गुस्सैल बिल्ली के बच्चे की तरह दिखती है,
लीना के red lips ने लीना को Attractive और उसकी सुंदरता को और अधिक seductive बना दिया है।

रेयान को लगा कि कुछ ऐसा है कि उसके हाथों में खुजली हो रही है, उसने subconscious होकर अपना हाथ धीरे से उठाया और लीना के चेहरे तक ले गया।

रेयान ने अपनी fingers लीना के गालों से लेकर उसके lips तक सरका दी जो red sauce से ढके हुए थे,

रेयान की नजर लीना के Red lips पर गईं, रेयान ने धीरे से लीना के lips से sauce को पोंछ दिया

लेकिन lips पर थोड़ी सी sauce लगी होने के बावजूद रेयान ने इसे बहुत धीरे से किया क्योंकि वह अपना हाथ नहीं हटाना चाहता था।

लीना रेयान की हरकत से शोक्ड रह गई, उसका दिमाग एक सेकंड के लिए ब्लैंक हो गया "यह बदमाश रेयान क्या कर रहा है?, आह! लीना उठो, तुम्हें उसे ऐसा नहीं करने देना चाहिए"

फिर लीना ने धीरे से उसका हाथ छुड़ाया और घूरकर रेयान की ओर देखा।

रेयान ने लीना के उसे घूर कर देखने की परवाह नहीं की बल्कि अपना हाथ साफ करने के लिए अपना रूमाल ले लिया।

लीना ने भी रेयान की परवाह नहीं की और अपना टेस्टी खाना जारी रखा।

रेयान ने लीना खाना खाते हुए देखा, उसने कभी नहीं सोचा था कि लीना का यह साइड भी है, लेकिन यह बहुत प्यारा है।

मुझे नहीं पता कि इसकी शुरुआत कब हुई, लेकिन लीना अब जिस तरह की है, वह मुझे पसंद है, हो सकता है कि लीना के साथ रहना इतना बुरा भी न हो।

रेयान अपनी सोच से Surprised हो गया, "वह क्या सोच रहा था, लीना एक भयानक लेडी है जिसने Society में उसका मजाक उड़ाया, वह लीना के बारे में ऐसा सोच कैसे रख सकता है।"

वैसे भी मुझे लगता है कि जितनी जल्दी हो सके मुझे लीना से दूर हो जाना ही बेहतर है।

लीना को रेयान के बारे में कुछ भी पता नहीं था, अगर लीना को पता भी होगा तो वह सिर्फ इतना ही कहेगी, "डाग मैन , सिर्फ तुम ही नहीं, मैं भी तुम्हे Reject करती हूं।"

इसलिए feeling mutual है।"

रेयान अपने कमरे में चला गया उसके बाद वह नहीं आया।

लीना ने भरपूर डिनर किया और अच्छी नींद के लिए चली गई।

रेयान को अपने कमरे में नींद नहीं आ रही थी,
वह walk के लिए बाहर आया जिससे उसे अच्छी नींद आ सके।
लीना के कमरे से गुजरते टाइम उसने अंदर लीना को देखा।

यह लीना हमेशा दरवाजा खुला क्यों रखती है, क्या इसे डर नहीं लगता।

तो रेयान दरवाज़ा बंद करने गया, जब उसने ऊपर देखा तो उसने देखा कि लीना पूरी शांति से सो रही थी।

चांद की रोशनी में रेयान ने लीना को एक बिल्ली के बच्चे की तरह सोते हुए देखा, जिसमें लीना पूरी तरह से एक गेंद में लिपटी हुई थी।

इस टाइम लीना को देखकर कोई नहीं कहेगा कि लीना वहीं इन्सान है जो मिसेज कपूर के साथ morning में लड़ाई कर रही थी इस टाइम लीना morning की लीना से बिल्कुल अलग है।

"लीना ने सचमुच खुद को change कर लिया है,
अब वह इतनी Daring हो गई है,
लीना अब उसका Wait नहीं करती है, उसे परेशान नहीं कर रही है बल्कि लीना रेयान से कहती है कि लीना को रेयान की परवाह नहीं है। "

क्या मुझे पाखंडी कहा जाना चाहिए, अगर मैं कहूं कि मैं लीना की इस बात से uncomfortable feel कर रहा हूं क्योंकि लीना को मेरी परवाह नहीं है।

क्या मुझे हम दोनों को एक chance देना चाहिए। ", रेयान ने मन ही मन सोचा