Soldier's wife (Karva Chauth) in Hindi Short Stories by Wow Mission successful books and stories PDF | सैनिक की पत्नी (करवाचौथ)

Featured Books
  • अनजान दर्द

    1.ज़िंदगी सँवारने के लिये तो सारी ज़िन्दगी पड़ी हैचलो वो लम्...

  • प्रतिशोध - 3

    इस नफरत की वजह से ही वह प्रतिशोध ले रही थी।भले ही किया एक मर...

  • कामुक प्रेतनी - (ट्रेलर+प्रोमो)

    तेज तूफानी रात में किशनपुर के जंगल से सटा डाक बंगला मॉमबत्ति...

  • History of Kashmir.... - 3

    एक बौद्ध कैसे बना कश्मीर का पहला मुस्लिम शासक !इस आर्टिकल की...

  • एक टूटी घड़ी

    भाग 1: घड़ी का परिचयएक छोटे से पहाड़ी गांव में, जहां सूरज हर...

Categories
Share

सैनिक की पत्नी (करवाचौथ)

फ़ौजी की बीवी 💕💪 ये कहानी एक आर्मी के नौजवान की है। जब उनकी पत्नी बोलती है।
इस बार आप करवां चौथ पर आ रहें हैं ना ? चार महीने हो गए आपसे मिले, आपको देखे हुए भी एक महीने से ज्यादा हो चला है। बड़ी ही धीमी आवाज़ में मिशा ने गोलू से कहा, गोलू आर्मी में एक सैनिक है। गोलू ने कहा नही आ सकता यहां सीमा पर तनाव बहुत है।💪💪
मिशा ने पूछा तो क्या मैं अपना पहला करवां चौथ तुम्हे देखे बिना पूरा करूँगी इतना बोलकर मिशा उदास हो जाती है।l 😔😔 गोलू ने कहा नहीं मैं तुम्हे रात को वीडियो कॉल करूँगा मुझे देख कर अपना उपवास पूरा कर लेना😱😍 इतना सुनते ही उसे यकीन नहीं हुआ। और तभी गोलू बोलता है। और बदले में एक प्यारी सी मुस्कुराहट दे देना। मिशा बोली ठीक है। लेकिन वादा कीजिए आप कॉल करेंगे पूछा पक्का?जवाब आया हाँ वादा विश्वास रखो।🤝🤝😍😍
आज करवां चौथ का दिन है। सुबह से ही मिशा बहुत खुश है उसे अपने हाथ की मेहंदी उसे अपनी शादी की याद दिला रही है।शादी के बाद ही गोलू वापस कश्मीर चला गया था। कुछ ही पल के साथ को याद कर वह शादी के दिन की तरह तैयार हो रही थी।
शाम होने को है आसमान में कुछ बदल भी हैं, कही ये चांद बादलों में छुप कर लुकाछीपी ना खेले ओर उन्हें देखने का समय और न बढ़ाये मिशा बस रात होने का इंतज़ार कर रही थी ।
वही गोलू परेशान है उसकी डयूटी आज बहुत दूर घाटी में लगी है। अपना वादा कैसे पूरा करेगा , यहां तो कोई फोन तक काम नही करता।
शाम के 5 बज गए तभी टीवी पर दिखाया आज कश्मीर में बम धमाके में 3 जवान शहीद हुए और बहुत से घायल। खबर सुनते ही मिशा का गला रूँधा गया।
सभी लोग गोलू को ले कर चिंतित है😲😲😔 मिशा का फ़ोन भी बज रहा है, वह बड़ी उम्मीद के साथ उठती है कि शायद गोलू का फ़ोन होगा लेकिन सब रिश्तेदार होते है और यही पूछते है कि गोलू भी वहां है कुछ खबर है क्या? रात के 9 बज गए अब चांद भी निकल आया।

सास ने कहा बेटी अब गोलू की फ़ोटो देख कर ही उपवास खोल लो कब तक उसके फ़ोन का इंतज़ार करोगी।नहीं माँ जी उन्होंने वादा किया है वो जरूर फ़ोन करेंगे।मन एक चिंता से भरा है,कुछ अनायास घटना होने की आशंका उसे अंदर ही अंदर डरा रही है।

तभी एक अनजान नंबर से उसे वीडियो कॉल आता है अधूरे मन से उठाया तो सामने गोलू था।उसके चेहरे पर हल्की खरोच थी, मिशा के मुह से शब्द नही निकल रहे थे। गोलू ने बताया धमाके से वो बेसुध हो गया था होश आया तो अपने आप को अस्पताल में पाया और किसी से फ़ोन ले कर उसे फ़ोन किया।
एक अटूट भावनाओ के साथ दोनो बस एक दूसरे को देख रहे थे।इस बार एक दूसरे को देखना हमेशा दोनो के लिए खास रहेगा।😍😚😘❣️❣️💕
तो दोस्तो ऐसी भी होती है आर्मी की जिंदगी
अगर आपको ये कहानी पसंद आई तो
लाइक करे
और
Army lover 💕❤️ hai to
Follow jarur
Karen