Fight for War and love - 3 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Fight for War and love - 3

The Author
Featured Books
Categories
Share

Fight for War and love - 3

अभिमन्यु अपने पीछे तीन टूपर्स को आने बोले और फिर बाकी टूपर्स को चार-चार के ग्रुप में बढ़ जाने को कहा और हर ग्रुप के स्नाइपर है हम सब अपने अपने कम्युनिकेशन डिवाइस के जरिए ही हरकत करेंगे एक दूसरे से जुड़े रहेंगे ओके बॉयस..

बाकी सोल्जरों ने कहा ," ओके कैप्टन.. और आपने अंगूठा दिखाया सभी नाइट विजन ग्लास हेलमेट पहने थे..

अभिमन्यु ने फिर कहा ," जय भवानी .. फिर सभी टूपर्स बोले ," जय भवानी,वो बोले और पोजीशन के साथ आगे बढ़ने लगे ..

अभिमन्यु ने कहा,"बॉयज अपने-अपने पोजीशन के साथ रहो , बोलते हुए उन लोगों को इशारा भी कर रहा था ,टूपर्स अपने अपने पोजीशन में अभिमन्यु के साथ आगे बढ़ रहे थे तीनों टीम के आगे आगे अभिमन्यु जा रहा था और लगातार गाइड करते हुए जंगल के कीड़े मकोड़े वा कटीली झाड़ियों की परवाह ना करते हुए दबे पांव उस कैंप की ओर बढ़ा लगभग 40 फुट के अंतराल में आने के बाद वह थोड़ा सा रुका झुककर पोजीशन बनाएं , उसके बाद फिर अभिमन्यु ने दूरबीन से देखा और इशारा किया सामने दुश्मन सैनिक और कुछ आतंकी पहरा दे रहे थे तो कुछ चारपाई पर गिलास में शराब पीकर चीयर कर रहे थे,ये अभिमन्यु ने देखा दुश्मन की नजर पड़ने से पहले हमला करना अभिमन्यु ने एनालाइज किया कि वहां तार बंधे हैं जो टच होने पर ब्लास्ट होगा वो सावधानी से तार को डिफ्यूज फिर अपने साथी सोल्जर को कहा ,"आर यू रेडी बॉयज़ ..??

सभी ने टूपर्स ने कहा ," यस कैप्टन ..

अभिमन्यु ने कहा,"गो ऑल साइट पोजीशन..!!

सभी ने अपनी अपनी आटोमेटिक रायफल से लेस था इसलिए वह कैप्टन की बात सुनकर हरकत में आए और सामने सभी दुश्मनों पर निशान साधे जस्ट दुश्मन के सामने में थे ..!!

अभिमन्यु ने गिनती शुरू की ," सोल्जर 1,2,3 खत्म हुई , इसके बाद चारों दिशाओं से एक साथ चार-चार दिशाओं में गोली चलने लगी पलक झपकते ही पहरा दे रहे पहरेदार सैनिक मरते गए इधर गोलियां चलता रहा और उधर दुश्मन जमीन पर गिरने लगे , भारतीय टूपर्स के हमले में कुछ सेकंड का वक्त लगा उसके पहरेदारों को यह समझाने का मौका ही नहीं मिला ,उन पर हमला हो चुका है और चारों ओर से हमला चालू है ..!!

कैप्टन अभिमन्यु ने बेहद सटीक प्लान बनाया था जो सामने वालों को मौका नहीं दिया कुछ भी कहीं भी जाने का मौका नहीं मिला घुसपैठियों को , बाहर तैनात घुसपैठियों एक साथ ही चारों टीम्स के जवानों ने इस कैंप पर धावा बोला उसे पहले वह लोग स्मोक बम फेंकते हुए गए उसकी स्क्वॉड ने बड़ी तेजी से अंजाम दिया ..!!

अभिमन्यु कैंप पर भारतीय किडनैप हुए सोल्जर को ढूंढते हुए दो लोगों के साथ थे , फिर एक जगह लगा जहां चार लोगों को एक खंभे से बंधे है वहां जाने लगा..

सोए हुए दर्जनों घुसपैठ अब जवाब देने के लिए छुपे थे अभिमन्यु आगे आए अपने बंदुक लेकर और निशाना बनाना चाहा पर अभिमन्यु की टूपर्स इतनी सफाई और शांति से अंजाम दे रहे थे कि सारे घुसपैठ लोग मरते जा रहे थे ....

अभिमन्यु ने चालाकी से टेंट पर निशाना साधते हुए उन चारों भारतीय सोल्जर को छुड़ाने अंदर घुस गया तो छुपे हुए आतंकवादी ने पीछे से आकर अभिमन्यु को दबोच लिया फिर एक के बाद एक चाकू से हमला किया अभिमन्यु ने हार नहीं मानी और पूरी ताकत से उसे धक्का देकर दूर फेंक दिया और थोड़ी हाथा पाई होने लगी इसी बीच एक छुपे हुए आतंकी ने गोली चलाना शुरू कर दी अभिमन्यु ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए था इसलिए एक गोली छाती पर धंसी और दो गोली नाभी के नीचे और एक बांह पर जाकर धंसी दूसरे ही पल में इंडियन टूपर्स ने उस आतंकी को पीछे से गोलियों की बौछार कर छलनी कर दिया वो ढेर हुआ तो फिर चाकू से हमला करने वाला आतंकी अभिमन्यु से भीड़ तो अभिमन्यु ने उसके हमला को रोका और आतंकी को अपने हाथ से उसके गर्दन को दबा दिया और दूसरे हाथ से अपने कंधे के ऊपर जो चाकू घुसा था उसे खींच कर आतंकी के गला को काट दिया वो‌ वही ढेर हो गया फिर लड़खड़ाते हुए कैंप में बंधे चार इंडियन सोल्जर्स के रस्सी काटी और बाहर आए ..

टूपर्स ने फिर सभी कैंप को ग्रेनेड से उड़ाने लगे .... सारे आतंकी और चीनी सेना का नामोनिशान मिट गया लांचर से ग्रेनेड फेंक कर मार गिराया अभिमन्यु ने सभी को लेकर बाहर आया और देखा अब वहां कोई नहीं बचा है, और जोर की आवाज से कहा मिशन सक्सेस बॉयज जय हिंद ,भारत माता कि....

सारे सोल्जर बोले ,"जय हिंद सर ..भारत माता की जय....

अभिमन्यु ने जल्दी से अपने कम्युनिकेशन डिवाइस से कहा , ऑपरेशन सक्सेज चौपर जल्दी भेजो कुछ टूपर्स जख्मी हुए हैं ,वो बोलकर जमीन पर गिर पड़ा उस की हालत गंभीर होने लगी उसके पूरे कपड़ों को उसका खून भिगोने लगा था साथ ही तीन चार टूपर्स को भी गोली लगी थी वो लोग भी जमीन पर बैठे थे

बाकी टूपर्स चौपर के आते तक जख्मी लोगों को घेरे में ले लिया , अभिमन्यु कि हालात ज्यादा गंभीर थी इसलिए उसके हेलमेट और बंदुकें निकालने लगा

To be continued....