mafiya lover in Hindi Love Stories by Mr Rishi books and stories PDF | माफिया लवर

Featured Books
Categories
Share

माफिया लवर

श्रीधि जिसकी उम्र 21 साल होती है, उसका बड़ा भाई एक पुलिस ऑफिसर है, उसका ट्रांसफर किसी दुसरे शहर में होने के वजह से श्रीधि उनके साथ नही रहती है, दरअसल श्रीधि अपनी पढ़ाई करने के लिए गोवा में अपने कॉलेज के पास ही एक हॉस्टल में रहा करती है।

;

सुबह के लगभग 8बज रहा होता है।,,,,,,,

श्रीधि कॉलेज जाने के लिए तैयार हो ऋषि थी, उसे समझ नही आ रहा होता है की वो आज क्या पहने की वोहाज कॉलेज में सबसे अलग दिखे वो अपने अलमीरा से सारे कपड़े निकाल कर एक के बाद एक बेड पर फेके जा रही थी।


तभी वहा श्रीधि की रूममेट या फिर श्रीधि की दोस्त कहलो वहा आती है, श्रीधि को ऐसे हाल में देखकर श्रीधि से कहती है"हाय राम ये तूने रूम का क्या हाल बना रखा है?"..... श्रीधि जल्दबाजी में होती है और वापस से अलमीरा में रखें कपड़े निकाल कर बेड पर फेकती है देखते ही देखते अलमीरा का सारा कपड़ा बेड पर होता है,और चिंता भरी आवाज में श्रीधि मिनी से कहती है"यार मुझे कुछ समझ नही आ रहा है की आज मैं क्या पहन कर कॉलेज जाऊ?"......

श्रीधि की ये बातें सुनते ही मिनी बोल पड़ती है"पहले मुझे तो ये नही समझ आ रहा हैं की तुझे इतना सजने संवरने की जरूरत ही क्या है, तू इतनी सुंदर है और तो और पूरा कॉलेज तेरा पहले से ही दीवाना है।"

मिनी की बातों को सुन कर श्रीधि हसने लगती है,

उतना ही देर में श्रीधि और मिनी की तीसरी रूममेट अनुष्का वाहा रोते रोते और लड़को को बुरा भला बोलते हुए आती है"इस दुनिया के सारे लड़के एक नंबर के कुत्ते कमीने होते है, श्रीधि तू प्यार व्यार के चक्कर में मत; पड़ना ।"

अनुष्का की ऐसी बातें सुन कर श्रीधि बोल पड़ती है"इस दिल टूटी आशिक के साथ फिर से कोई घटना हो गई क्या, इस महीने में ये 9वी बार ऐसे रोते हुऐ आई है ये।वैसे क्या हो गया अब तुझे और तू ये सुबह सुबह लड़को की इतनी तारीफे क्यों कर रही है?".....

तभी अनुष्का रोते हुए कहती है"वो अनुराग कमिना मुझे धोखा दे रहा था वो भी उसके क्लॉस मेट रूही के साथ मिलकर। और जब मैने उसे रंगे हाथों पकड़ा तो मुझसे माफ़ी मांगने के वजाए उसने मुझे ही फ्लैट से बाहर धक्के मारकर निकल दिया।और तो और मेरा रॉकी भी अपने साथ रख लिया।"


तभी श्रीधि कहती है"तुम दोनों के 6 महीने के रिलेशन में तू 600 बार उस लड़के के लिए रो चुकी हैं, कभी कभी तो मुझे ऐसा लगता है,,की तू किसी लड़के के साथ नही बल्की प्याज के साथ रिलेशन में है।"

अनुष्का श्रीधि से रोते हुए मुंह लेकर कहती है"क्या यार तू भी जब देखो मज़ाक ही करती रहती है?"..... श्रीधि बिच में ही अनुष्का को चुप कराते हुए कहती है,"और नही तो क्या वो लड़का आज तक ना हमसे मिलने आया और ना ही तेरे पास उसकी कोई फोटो है,,,मुझे तो पहले से ही शक था, उसमे कुछ तो गड़बड़ है,और वैसे भी आज नही तो कल ये होना ही था।

तभी मिनी भी बीच में बोल पड़ती है"ऊपर से ये स्ट्रगलिंग एक्टर्स कहा किसी के सगे होते है?मेरी बात मान अनुष्का तो भूल जा उसे और अपने उस पिल्ले को भी और अपने पढ़ाई पर ध्यान दे।"

उन दोनो की बातें सुनकर अनुष्का रोते हुए कहती है"पिछले 5महीनों से पार्ट टाईम जॉब करके अपने हॉस्टल की फीस के साथ उसके फ्लैट का आधा किराया भी दे रही थी। और तो और पिछले 5 महीनो से लिपस्टिक का नया शेड नहीं खरीदा मैने।


ये सुनते ही मिनी अपने सर पर हाथ रखते हुए चौक कर कहती है"OMG मतलब यह हमारे सामने भीखारन बनती फिरती है और वहा अपने आशिक पर पैसे लिटाती फिर रही है?".....

अनुष्का मुरझाया हुआ चेहरा लेकर मिनी की बातों में हामी भरते हुए कहती है"और यहां तक की मैने अपनी सेविंग उसके फ्लैट के डिपॉजिट में दे दी मैंने! अरे पैसों को तो भूल भी जाऊंगी पर मैं अपने रॉकी को कैसे भुलाऊंगी?".....


तभी मिनी अनुष्का को समझाते हुए कहती है,"देख अब जो हो गया सो हो गया अब तू ये सब भूल जा और अपने रॉकी को भी, और जिन्दगी में आगे बढ़",,,


अनुष्का मिनी की बाते सुन कर वापस से रोते हुए बच्चो जैसी हरकत करने लगती है"मेरा बच्चा मेरा रॉकी उसके बिना मै कैसे आगे बढ़ सकती हूं?"...ये कहते ही अनुष्का जोर जोर से रोने लगती है। उसे यू रोता देख श्रीधी कहती है"ओह अब तू रोना बंद कर यार,तुझे तेरा ओ पिल्ला चाहिए ना? ठीक है मैं लाकर दूंगी तुझे।"

श्रीधि के इतना कहते ही अनुष्का खुशी से उसके गले लगते हुए कहती है"थैंक्यू, थैंक्यू, थैंक्यू यार तू सच में बेस्ट है।"

श्रीधि अनुष्का को ख़ुद से दूर करते हुए कहती हैं,"बस बस अब ज्यादा खुश मत हो, तेरे रॉकी को लाना इतना आसान नहीं होने वाला है। पता नही मैं ये कर भी पाऊंगी या नहीं।

तभी मिनी हस्ते हुए कहती है"तेरे लिए तो सब आसान है! तू अपने खुबसूरत चेहरे और फ्लर्टिंग से कॉलेज के लड़को से कोई भी काम करवा देती है।"

इतना ही में अनुष्का बोलती है"हा यार तुझे तो लड़के पटाने में दो मिनट लगते है और अनुराग जैसा लड़का तो दो सेकेंड में तेरे पीछे लट्टू हो जाए। तुझे बस उसे अपने प्यार के जाल में फसाकर उसके घर में घुसना है।और जैसे ही मौका मिले उसके घर से रॉकी को चुरा कर लाना है।"

ये सुनते ही श्रीधि सोचते हुए कहती है"वैसे आईडिया तो तेरा अच्छा है, अनुराग को अपने जाल में फसाना मेरे लिए कोई मुस्किल काम नही हैं। लेकिन प्रोब्लम ये है की मैं अनुराग तक पहुंचूंगी कैसे?"..

अनुष्का श्रीधि को समझाते हुए कहती है"देख आज रात एक पार्टी है अनुराग उसमें जाने वाला हैं, यही परफेक्ट मौका है उससे मिलने का तेरे लिए एंट्री का इंतेजाम मैं कर दूंगी बस तुझे मॉडल बनकर जाना है और अनुराग को पटाना है।"


अनुष्का की बातें सुनकर श्रीधि कुछ देर सोचते हुए बोलती है"ओ सब तो ठीक है,पर वहा बहुत सारे लोग होंगे और इतने लोगो में अनुराग को मैं पहचानुगी कैसे?"



श्रीधि के सवाल करते ही अनुष्का झट से कहती है"तू उसकी टेंशन मत ले मैं और मिनी वही रहेंगे। मैं तुझे मैसेज कर के बता दूंगी की अनुराग कौन है,और हम तेरे आस पास ही रहेंगे ।और हा जिस क्लब में तू जाने वाली है ओ  क्लब गोवा का सबसे फैमस और मिस्टीरियस क्लब है,मैने सुना है वहां सिर्फ सेलिब्रिटी और नेता ही जाते है।

तभी मिनी बोल पड़ती है,"कही तू नाईट विंग क्लब की तो बात नही कर रही है ना, पर ये तो काफ़ी महंगा क्लब है।तेरे पास इतने पैसे कहा से?"

अनुष्का मिनी से कहती है,"मैने अपनी FD तोड़ दी हैं, और रॉकी के लिए अगर मुझे अपनी किडनी भी बेचनी पड़े तो वो भी बेच दूंगी।पर एक प्रॉब्लम है,मेरे पास सिर्फ एक ही टिकेट के लिए पैसे है, तो एंट्री सिर्फ श्रीधि की ही होगी बाकी तुझे और मुझे बाहर ही रहना पड़ेगा।"


उसी बिच श्रीधि बोलती है"वैसे यार मेरा जी घबरा रहा है,ऐसा लग रहा है की आज की रात इतनी आसानी से नही कट ने वाली है। पता नही मेरे साथ उस क्लब में क्या होगा।"

श्रीधि के चेहरे पर एक डर होता है पर फिर भी वो अनुष्का के कहने पर जाने के लिए मान जाति है। और तीनों जोर से चिल्लाते हुए कहती है" तो आज से मिशन रॉकी बचाओ शुरू"ये कहते ही तीनों हाथ मिलाती है और अपने अपने काम में लग जाती है।

आपके लिए कहानी से जुड़ी हुई कुछ सवाल

°श्रीधि अनुष्का की बात मान कर कहा जाने के लिए तैयार हो जाती है?और किस वजह से जाती है?

°श्रीधि किसके साथ रहती थी और कहा रहती थी?

सवालों के जवाब आप मुझे कॉमेंट कर के बता सकते है जिससे मुझे समझ आएगा की आप कहानी में रुचि ले रहे है और मुझे कहानी लिखने में प्रोत्साहन मिलेगी।