Hold Me Close - 21 in Hindi Love Stories by Harshu books and stories PDF | Hold Me Close - 21

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hold Me Close - 21

"अर्जुन उठिए क्या कर रहे है आप !!! पिलो को किस कौन करता है ???", रेवा ने अर्जुन को नींद से जगाते हुए कहा।

जब अर्जुन की आंख खुली तब उसने देखा की वो सच मैं एक पिलो को किस कर रहा था । तो वही रेवा अर्जुन को नींद मैं ऐसा करते देख शॉक मैं थी ।

"Oh! That was dream ", अर्जुन ने अपने सिर पर हाथ मारते हुए कहा।

" तो आप सपने मैं किसीको किस कर रहे थे क्या ? मैंने आपका सपना खराब कर दिया ? ", रेवा ने हंसते हुए पूछा।

"नही...ऐसा कुछ नही है ", अर्जुन ने जवाब दिया ।

"Really??? ऐसा लग तो नही रहा था । वैसे ये ऐसे सपने आप बार बार देखते है क्या ? ऐसा सब सोचते है आप ! छी छी !! ", रेवा ने अर्जुन का मजाक उड़ाते हुए कहा ।

"देखो तुम मुझे चिड़ाओ मत सुबह सुबह ! और छी छी क्या ! Forehead kisses are best !! " अर्जुन धीमी आवाज मैं बड़बड़ाया ।

"क्या क्या !! आप ये धीमी आवाज मैं क्या बोले ? ", रेवा ने पूछा ।

"कुछ नही मेरी मां ! मुझ पर कृपा करके मुझसे कोई और सवाल मत पूछो मुझे नहाने जाने दो",अर्जुन ने वो टॉपिक अवॉइड करने के लिए कहा और सीधे बाथरूम मैं चला गया।

अजीब इंसान है ये ! रेवा ने अपने मन है ही कहा ।

कल जो साड़ी लाई थी वो शायद इन्होने अपने कबर्ड मैं रख दी । रेवा ने अर्जुन का कबर्ड खोला और सामने का नजारा देख उसकी आंखे खुली की खुली रहे गई । उसने देखा की अर्जुन का पूरा कबर्ड gun से भरा पड़ा था । कपड़ों से ज्यादा तो gun और ऐसी चीजे रखी थी जिसे देखकर रेवा के दिल ने एक पल के लिए धड़कना ही बंद कर दिया था ।

तभी उसकी नजर एक बड़े से बॉक्स पर गई । रेवा ने वो बॉक्स खोला । उस बॉक्स में बहुत सारे लेटर्स पड़े थे। रेवा ने एक लेटर उठाया और पढ़ने लगी। लेकिन उस लेटर में ऐसा कुछ लिखा था जिसे पढ़ने के बाद रेवा का पूरा शरीर डर से कांपने लगा।

"मैं कैसे भूल गई की इन्होंने एक आदमी की जान ली थी । और ये सब पता होने के बाद भी में इनसे नॉर्मल कैसे बात कर सकती हूं ! मैं एक ऐसे आदमी के साथ रहे रही हूं जिसने ना जाने कितने लोगो को जान ली होगी। मुझे पता था की ये डेंजरस है। इनके पास बहुत पावर है लेकिन ये सब इतना एक्सट्रीम लेवल का होगा ये कभी नही सोचा था। रेवा क्या हुआ था तुझे । तू कैसे भूल गई ये सब !!", रेवा ने अपने आप से ही कहा ।

"तुम क्या कर रही हो मेरे कबर्ड मैं ? ",अर्जुन ने पीछे से चिल्लाते हुए कहा ।

अर्जुन की आवाज सुनकर रेवा का दिल और भी ज्यादा जोरो से धड़कने लगा । रेवा ने हिम्मत करके पीछे देखा और अर्जुन से पूछा – "ये सब क्या है ! ये हार्मफुल चीज़े और ये सारे धमकी के लेटर्स !!! ये सारे फोटोज जिस मैं क्रॉस मार्क किया है । इन सबको आपने मारा है ना ?" और इतने बेरहमी से!!

"देखो रेवा तुम पहले शांत हो जाओ i will explain you everything!!", अर्जुन ने रेवा के ओर अपने कदम बढ़ाते हुए कहा लेकिन तभी रेवा ने अर्जुन को अपने आप से दूर धक्का देते हुए कहा –"आप!! मुझे लगा था की उस आदमी की जान लेने की पीछे आपकी कोई वजह होगी लेकिन ये नही पता था की आपका ये रोज का काम है !! मुझे आपसे अब डर लगने लगा है । मुझे पता था की आप अंडरवर्ल्ड से कनेक्ट होगे लेकिन ये सब इतना डेंजरस होगा ये नहीं पता था। आप मेरे करीब मत आना । आप बहुत गलत काम कर रहे है "

रेवा ने कहा और वो दरवाजा खोलकर बाहर जाने ही वाली थी लेकिन तभी अर्जुन ने रेवा को पीछे से पकड़कर कमरे के अंदर खींच लिया ।

"Don't touch me ! आप बहुत बुरे इंसान है। छोड़िए मुझे",रेवा ने चिल्लाते हुए कहा ।

रेवा अपने आप को अर्जुन के बाहों से छुड़ाने की नाकाम कोशिश कर रही थी । लेकिन अर्जुन की ताकद के सामने को कमजोर ही पड़ रही थी।

अर्जुन ने रेवा के ओंठो पर अपना हाथ रखते हुए कहा–"जो जैसा दिखता है वैसा होता नही है ! तुमने ये जो देखा वो पूरा सच नही है । प्लीज मुझे गलत मत समझो । तुम हाइपर मत होना । मेरी बात सुनो पहले", अर्जुन ने रेवा को समझाते हुए कहा।

लेकिन रेवा कुछ समझने की कंडीशन में ही नही थी । वो सब देखकर रेवा इतनी ज्यादा डर गई थी की उसके आंखो से आसू बहे रहे थे ।

"मैं बुरा इंसान नही हूं । तुम जो सोच रही हो वो गलत सोच रही हो । तुम्हे मुझ पर जरा सा भी विश्वास नही है क्या ? तुम मुझे बुरा इंसान बोल रही हो ? क्या किया मैंने ? तुमसे contract marriage करके तुम्हे तुम्हारी मां से बचाया ये गलत किया मैंने ? कभी तुम्हारा गलत फायदा नही उठाया ये गलत किया मैंने ? तुम सिर्फ ये देख रही हो की मैने बहुत सारे लोगो की जान ली लेकिन ये सब क्यों किया ! ये सोचना जरूरी नही समझा तुमने ? अगर कोई मेरी दुनिया को तबाह करना चाहेगा तो मैं शांत रहूंगा क्या? मैं कुछ भी कर सकता हूं अपनी फैमली को बचाने के लिए । और मैने वही किया । उन्हे मार डाला क्योंकि वो......", अर्जुन ने अपनी बात पूरी भी नही की थी तभी रेवा ने कहा –"आपको ये सब करने की क्या जरूरत थी आप पुलिस केस भी तो.....आपको जरूरत ही क्या थी इस अंडरवर्ल्ड के चक्कर में पड़ने की "

"तुम्हे सब कुछ नही पता है। तुम्हे कुछ नही पता अंडरवर्ल्ड के बारे मैं । तुम्हे नही पता वहा पर कैसे काम होता है । तुम्हे नही पता की वो कितना खतरनाक है । मैं सब कुछ सच बता दूंगा लेकिन वक्त आने पर। तुम्हे मुझ पर विश्वास है ना ?? I प्रोमिस यू तुम्हे इस सबसे दूर रखूंगा मैं। और मैं कुछ गलत नही कर रहा ...please trust me । मैं सब ठीक करदूंगा। ", अर्जुन ने रेवा का चेहरा अपने हाथों मैं लेते हुए पूछा ।


"मुझे तो अपनों ने ही धोका दे दिया । जब मैं प्रॉब्लम मैं थी तब आपने मुझ पर ट्रस्ट करके मेरी मदद की और अगर अब आप बोल रहे है की आप सब कुछ ठीक करेंगे तो हा मैं करती हूं आप पर विश्वास । मुझे नही पता आप ये सब क्यों करते है लेकिन अगर आप बोल रहे हैं की आपके ऐसा करने के पीछे कोई वजह है तो ठीक है कर लिया मैने विश्वास । लेकिन आप मुझे प्रोमिस कीजिए की इस सबके पीछे का सच आप मुझे जल्द ही बताएंगे। और इस अंडरवर्ल्ड से आप दूर रहेंगे ! ", रेवा की इस बात पर अर्जुन ने अपना सिर हा मैं हिला दिया ।

"आज पार्टी मैं आ रही हो ना तुम ?", अर्जुन ने पूछा ।

रेवा : "हम्मम...आज पार्टी मैं आने के लिए आप मुझे इसलिए बोल रहे है ना ताकि आप उस आदमी का पता लगा सके ? जो मेरे पीछे पड़ा है ?? "

अर्जुन : तुम्हे कैसे पता ?

"आपको क्या लगा मुझे कुछ समझ नही आता क्या ? आप टेंशन में हो ना क्योंकि आपको अभी तक उस आदमी के बारे मैं कुछ पता नही चला है ! Don't worry। मुझे पूरा भरोसा है आप पर । आप मुझे कुछ नही होने देंगे ! और i don't think की वो आज कुछ कर पाएगा ", रेवा ने अर्जुन का हाथ अपने हाथों मैं लेते हुए कहा ।

अर्जुन ने बस हम्म इतना ही जवाब दिया । रेवा को समझ आ गया था की अर्जुन का मूड खराब हो चुका था । लेकिन वो कुछ कर भी तो नही सकती थी।

"आपकी एक मीटिंग है ना ? जाइए आप । और डोंट वरी आपसे नाराज नही हूं मैं । मुझे इस सबके बारे में थोड़ी idea तो थी ही ना । बस आज थोड़ा ज्यादा पता चला । ज्यादा मत सोचिए लेकिन हा मैने जो कुछ कहा है उसके बारे मैं एक बार सोचना जरूर । किसकी जान लेने से प्रोब्लम सॉल्व नही होती । ", रेवा ने कहा और कमरे से बाहर चली गई ।