Hold Me Close - 19 in Hindi Love Stories by Harshu books and stories PDF | Hold Me Close - 19 - you are falling for me ️

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hold Me Close - 19 - you are falling for me ️

अब तुम्हे दिखाता हूं की फायदा कैसे उठाया जाता है ! अर्जुन ने कहा और रेवा के करीब जाने लगा । अर्जुन को अपने करीब आता देखकर रेवा ने अपनी आंखे कसकर बंद कर दी । प्लीज आप ऐसा कुछ मत करना ! मैं वैसी लड़की बिलकुल नही हूं ", रेवा ने कहा और उसके आंखो से किसी झरने की तरह आसू बहने लगे।

"अरे यार तुम तो रोने लगी!! देखो सॉरी सॉरी! मैं मजाक कर रहा था । मुझे क्या पता था की तुम इतना सीरियसली ले लोगी। छोटी बच्ची हो तुम । मजाक समझ नही आता क्या तुम्हे !", अर्जुन ने रेवा के आसू पोछते हुए कहा।

"ऐसा मजाक करता है क्या कोई ! और ऊपर से अपनी ये बड़ी बड़ी आंखे !! आइंदा से अगर ऐसा किया ना तो देख लेना आप! डरती नहीं हूं मैं आपसे ", रेवा ने रोते रोते की अर्जुन को डांटते हुए कहा ।

"अगर आइंदा से ऐसा किया तो क्या देखना है मुझे ? तुम्हे? ", अर्जुन ने रेवा का मजाक उड़ाते हुए कहा।

"आप कभी नही सुधरेंगे ", रेवा ने कहा और जोर से हंसने लगी।

"R u ok ? अभी रो रही थी ना तुम ! और अभी हस रही हो!
क्या लड़की है ये ! बीच मैं हसती है और बीच मैं ही रो पड़ती है । कितना डिफिकल्ट है इसको हैंडल करना !! ",अर्जुन ने कहा ।

"आपको इतना भी नही पता की रोती हुई लड़की को शांत कैसे करते है ? unexpected ! , रेवा की इस बात पर अर्जुन ने कहा – " मुझे experience नही है ना लड़कियों को शांत करने का । तुम पहली ऐसी लड़की को जिसको मैं शांत कर रहा हूं ! तुम पहली लड़की हो जिसने मुझे हग किया । और हा मैने कभी तुम्हारा गलत फायदा नही उठाया और आगे भी कभी नही उठाऊंगा । ok? तो डरने की जरूरत नही है और क्या बोल रही थी तुम की मुझे तुम्हे शांत करना नही आता ? याद करो जरा ! क्या मुझे सच मैं तुम्हे शांत करना नही आता? ", अर्जुन ने रेवा के आंखों मैं देखते हुए कहा ।

"हम्मम...वैसे आता है आपको मुझे शांत करना । और क्या कर रहे थे मेरे इतने करीब ? ",रेवा ने पूछा ।

"कुछ नही बस ऐसेही ", अर्जुन ने जवाब दिया।

"Really??? मिस्टर अर्जुन सिंघानिया आपको कही मुझसे प्यार तो नही हो रहा ? सही कहा ना मैने ?? You are falling for me Right? ", रेवा ने अर्जुन की आंखों मैं देखते हुए पूछा । इस सबके बीच अर्जुन का दिल बड़ी तेजी से धड़क रहा था।

"कहिए कहिए जवाब दीजिए ", रेवा की इस बात पर अर्जुन ने कहा –"तुम्हे ऐसा लगता है की मुझे! अर्जुन सिंघानिया को तुमसे प्यार होगा ? और वो क्यों होगा ? तुम खुद को स्वर्ग से उतरी अप्सरा समझती हो ? मुझे आज तक किसी लड़की से प्यार नही हुआ ", अर्जुन की इस बात पर रेवा की हसी छूट गई।

"मैने जोक नही बताया कोई ! दांत दिखाने की जरूरत नही है ! ", अर्जुन ने सख्त आवाज मैं कहा ।

"Aww! आपको गुस्सा आ रहा है ? ", रेवा ने फिर से अर्जुन का मजाक उड़ाते हुए कहा।

"देखो मैं लास्ट बार बोल रहा हूं don't make me angry! ", अर्जुन की इस बात पर रेवा ने कहा –"तो....?? तो क्या करेंगे आप ? आप कुछ नही कर सकते "

अर्जुन : "में बहुत कुछ कर सकता हूं ! और इस बार मैं सीरियस हूं ! मुझे चैलेंज करोगी तो पछताओगी तुम ! पता है ना मेरा इगो मेरे लिए बहुत imp है! एक्सपेरिमेंट करना है ? की मैं क्या क्या कर सकता हूं । let's do it "

"वो..बिलकुल नही...नही नही कोई जरूरत नही है । मुझे नींद आ रही है अब । मुझे नही देखना कुछ भी ! और कल पार्टी भी तो है न ! अगर मैं टाइम पर नही सोई तो मुझे डार्क सर्कल्स आ जायेंगे ! कल मुझे सुंदर भी तो दिखना है । Good night see sweet dreams! ", रेवा ने कहा और अपने मुंह पर कंबल ओढ़कर सो गई ।