First Love - 11 - Last part in Hindi Love Stories by Mr Rishi books and stories PDF | फर्स्ट लव - 11 - अंतिम भाग

Featured Books
Categories
Share

फर्स्ट लव - 11 - अंतिम भाग

फिर अमीषा उसके चेहरे पर हाथ फेरते हुए कहती है"ओए कहा खो गए?"राज ख्याल से बाहर आकर गहरी सांस भरते हुए कहता है"देखो अमीषा तुम मेरे बारे में क्या सोचती हो और क्या नही मुझे नही पता पर आज जो मेरे दिल में है वो कहना चाहता हु। मैं तुम्हे अपना दोस्त नही मानता बल्की पहले दिन से ही मुझे तुमसे प्यार हो गया। और अब मैं तुम्हे खोना नहीं चाहता सच में मुझे तुमसे बहुत प्यार है मतलब कैसे बताऊं जब तुम्हें देखता नहीं हू ना तो पूरा दिन अफसोस में गुजरता है, दिल में एक खलल सा रहता है की आज कुछ तो मैने मिस किया है जो मुझे नही करना चाहिए था। अब अपने प्यार का इजहार कैसे करू मुझे समझ नही आ रहा है,पर इतना जरूर कहना चाहता हु की जब तक मेरे अंदर जान है मैं तुम्हारा ख्याल रखना चाहता हु बिल्कू वैसे जैसे मेरे माँ पापा मेरा ख्याल रखते है।"

राज आगे कुछ बोलता उससे पहले अमीषा उसके होंठ पर अपनी उंगली रखते हुए कहती है"बस इतना काफी है।
शायद इतना कोई सिर्फ दोस्त दोस्त के लिए नही करता जो तुमने मेरे लिए किया है। मैं तो उसी वक्त समझ गई थी जब तुम मेरे लिए स्कूल बंक करके मेरा हाल लेने मेरे घर आए थे।पर जैसे जैसे समय बीतता गया मेरा शक यकीन में बदलता गया। की तुम मुझसे प्यार करने लगे हो और जब तुमने मेरे माथे को चूमा तो न चाहते हुए भी मुझे तुम पर प्यार आ रहा था ।पता नही क्यों पर जैसे ही तुमने मेरे माथे को चूमा मुझे बहुत सुकून सा मिला।"

तभी राज बोल पड़ता है तुम सोई नहीं थी ??"अमीषा हँसते हुए कहती है"हां मैं नही सोई थी,"राज अमीषा से पुछता है"तो तुमने मुझे रोका क्यों नहीं?"अमीषा मुस्करा कर कहती है"मुझे नहीं पता कि मैंने तुम्हे क्यों नही रोका पर शायद तुम्हारी जगह कोई और होता तो मेरे बदन पर कपड़ा नही होता पर तुमने मेरे माथे को चूम कर मेरे दिल में अपने लिए प्यार हमेशा हमेशा के लिए अमर कर दिया।"

दोनों एक दुसरे को प्यार भरी निगाहों से देखने लगते है।तभी राज अमीषा से कहता है।"वैसे एक बार मुझे चींटी काटना जरा!"अमीषा चौक कर उससे पूछती है"क्यों?"

राज मुस्कुराते हुए कहता है"क्यों की मुझे यकीन नहीं हो rshs ये कुछ भी हो रहा है सच है या बस एक सपना।"राज के ऐसी बात पर अमीषा हँसने लगती है।अमीषा को हँसते देख राज के चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाती है। हँसते हुए अमीषा राज से पुछती है"वैसे एक बात बताओ जब तुमने मेरे माथे पर किस किया क्या सच में माथे को ही किस करना चाहते थे या कही और??"

अमीषा के ये सवाल करते ही राज शरमाते हुए कहता है"सच कहूं तो ,, तुम्हारे होंठ को चूमना चाहता था पर उस टाइम ये करना सही नहीं लगा और तुम्हे पता चलता तो शायद तुम मुझसे बात करना बंद कर देती यही सोच के नही किया।"

राज के इस बात पर अमीषा मुस्कुराते हुएं कहती है"अच्छा तो अगर अब मै तुम्हे एक मौका दू किस करने को तो कहा करोगे??"ये सुनकर राज ठंडा पड़ जाता है और हिचकिचाते हुए कहता है"क्या,, स,,सच में किस कर सकता हू ??"

अमीषा मुस्कुराते हुए अपनी आँखें बंद कर लेती है और कहती है"बस तुम्हारे पास दो मिनट है उसके बाद मैं अपनी आँखें खोलू मुझे किस कर लो।"ये सुनते ही राज एक दम से सोच में पड़ जाता है की वो करे तो करे क्या।

तभी अमीषा उसे जल्दी करने को कहती है,राज बिना टाइम वेस्ट किए झट से अमीषा के गाल पर किस कर लेता है।अमीषा अपनी आँखें खोलती है और राज के तरफ़ नाराज होते हुए कहती है"सच में तुम पूरे पागल हो , तुम्हें किस करना नहीं आता रुको मैं बताती हू किस कैसे करते है।"

इतना कहते हुए अमीषा राज के करीब होते हुए अपने होंठों को उसके होंठो पर रख देती है।और दोनों एक दूसरे के बाहों में खो जाते है।

THE END

इस कहानी का सीजन 02 बहुत जल्द आएगा।। और आपको ये कहानी कैसी लगी कॉमेंट में जरुर बताए ।।।☺️☺️