ये कहानी अंशु कुमार यादव के द्वारा लिखी गई है।।
ये कहानी एक अमीर लड़का की है जो गरीब बन जाता है।।
एक शिवम नाम का लड़का था। उसके पापा बहुत बड़े कंपनी के मालिक थे। जहाँ उसके पापा बहुत मेहनत करते थे वही पर शिवम बहुत आलसी और नशड़ीऔर अयास वाला लड़का था। शिवम के पापा काम करते करते बहुत बूढ़े हो गए थे। वही दूसरी तरफ शिवम की नशे की आदत दिन पर दिन बढ़ रहा था। अब तो शिवम ने नशे के साथ साथ अयासी की भी आदत डाल ली थी। ऐसे ही कुछ दिनों बाद शिवम के पापा मर जाते है। और कंपनी का सारा काम शिवम को सोप दिया जाता है।।
शिवम जब पहली बार कंपनी मे आता है तो वह पर काम करने वाली लड़कियों को देख कर उनके साथ सेक्स करना का सोच लेता है।। अब शिवम कल गिरल को छोड़ कर ऑफिस की लड़कियों की साथ सेक्स करना चाहता है। एक दिन जब एक लड़कि काम कर रही थी तब शिवम उसको पीछे से निहार रहा था। उसके वो गुलाबी लिप्स और बड़े बड़े हिप्स, फिर शिवम उसके पास गया और उसको एक औफर दिया। की अगर वो लड़की उसके साथ सेक्स करेगी तो शिवम उसको 1 करोड़ रुपया देगा, वो लड़की मान गयी और शिवम के साथ सेक्स कर ली । शिवम न उसको 1 करोड़ दे दिए।
फिर वो एक एक कर के ऑफिस की सारी लड़कियों के साथ सेक्स कर लेता है। जब शिवम एक दिन ऑफिस आता है तो वो देखता है की उसके सामने एक लड़की टेनिस खेल रही होती है, जिसे बड़े बड़े गुबार और बड़े बड़े हिप्स होते है शिवम उसको देखते ही उसके साथ सेक्स करना चाहता है। शिवम उस लड़की को 10 करोड़ रूपयो का लालच देता है परंतु वो लड़की मना कर देती है। तब शिवम को गुस्सा आ जाता है और वो उस लड़की की साथ जबरदस्ती सेक्स कर लेता है। वो लड़की कोई और नही बल्कि शिवम के कंपनी की डिरेक्टोर की बेटी होती है। वो लड़की जाके ये बात अपने पापा यानी डिरेक्टर् को बताती है। डिरेक्टर् शिवम को बर्बाद करने का सोच लेता है। शिवम की अयासी के कारण कंपनी लॉस मे चल रही थी। और अब तो डिरेक्टर् भी कंपनी को बर्बाद करना चाहता था।।
एक दिन शिवम जब कॉल गिर्ल के साथ सेक्स कर रहा था तभी वह पुलिस आ जाती है और वो शिवम को अरेस्ट कर लेते है। तब कंपनी के डिरेक्टर् जा कर शिवम को जेल से निकाले है। फिर कुछ दिन गुजरे शिवम एक भाभी के साथ सेक्स कर रहा होता है तभी उस भाभी के पति वहा पर आ जाते है। और फिर वो पुलिस को बुला कर शिवम को अरेस्ट करवा देते है। तब वो भाभी सबके सामने शिवम पर आरोप लगाने लगती है कीई शिवम उनके साथ जबरदस्ती सेक्स करता था। इतना ही देर मे वो सारी लड़किया भी वह पर आती है जिनके साथ शिवम न सेक्स किया क्या, वो सब लड़किया 309 होती है। और शिवम पर 309 रेप का केस करती है। अब ये बात सबको पता चल जाता है, कंपनी से शिवम को निकल दिया जाता है और डिरेक्टर् को कंपनी का मालिक बना दिया जाता है।। अब शिवम जेल मे ये सोचता है की आखिर उन लड़कियों को किसने शिवम के खिलाफ केस करने की लिए उखसाया था। ।
और यही सोचते सोचते उसको 5 साल हो गए।।
ये कहानी अंशु कुमार यादव के द्वारा लिखी गई है।।