राधिका ने कहा Sir
पर शुभम शॉक में था इस लिए उसका ध्यान नही गया ।
राधिका ने एक और बार थोड़े जोर से कहा Sir आप सुन रहे हे ना ।
शुभम को होश आया और उसने कहा हां , हां में सुन रहा हु बोलो ।
राधिका ने कहा आप के कुछ कपड़े मुझे उधर मिल सकते है क्या ।
शुभम ने कहा हां में अभी लता हु ।
और वो कपड़े लेने अपने रूम में गया उसने अपना बैग खोला और अपना नाईट सूट ले कर आया ।
SKS ने door को नोक किया और कहा ये लो कपड़े ।
राधिका ने door को हल्के से खोला और अपना हाथ बाहर निकाला ।
SKS ने जैसे ही राधिका का हाथ देखा उसने अपने सिर को दूसरी तरफ घुमाया और उसे कपड़े देने लगा ।
सिर दूसरी ओर होने के कारण और राधिका के हल्के से गेट खुले होने के कारण वो दोनो देख नही पा रहे थे की कपड़े को किस तरफ देना है ।
थोड़ी देर परेशान होने के बाद राधिका को समाज नही आ रहा था की SKS कपड़े सीधे उसके हाथ में क्यू नही दे रहे हे कही में उनके रूम में बिना बोले गई थी और उन्हें आधे कपड़े में देख लिया था इस लिए वो मुझ से बदला तो नही ले रहे , राधिका के अंतर मन से आवाज आई नही , नही मेरा SKS ऐसा कभी भी मुझ से बदला नही ले सकता और राधिका भी उसकी बात से सहमत हुईं और राधिका ने door ke बाहर देखा तब उसे पता चला की SKS ने अपना चेहरा दूसरी तरफ रख कर उसे कपड़े दे रहे थे तब राधिका ने SKS के हाथ में कपड़े देखे और तुरंत उन्हे ले लिए । और कहा
Thank you Sir ।
SKS ने कहा ये तो मेरा फर्ज था । और जो भी अभी हुआ उसे भूल जाओ , कपड़े पहन के खाना बना लो ।
राधिका ने नाईट सूट पहनते पहनते कहा Yes Sir में बना लूंगी आप उसकी फिकर मत करो ।
और SKS अपने काम पर वापस चला गया ।
इधर ये सब कुछ हो रहा था तब यश जिम में अपनी ट्रेनिग कर रहा था । वो Indian मार्सलर्ट कलरीपायट्टु की ट्रेनिग कर रहा था और कह रहा था । SKS ने कहा था की मुझे राधिका भाभी की रक्षा करनी है और sks कोई भी काम इसे ही नही कहता उसके पीछे कोई न कोई बड़ा कारण होता है ।
( अभी यश को नही पता था की SKS ने सीधे Russian Mafia से पंगा ले लिया है । )
यश ने अपने दोनो कानो में हेडफोन डाले थे और उसमे तेज गाने बज रहा था ।
राधिका जब खाना बना रही थी तब उस खाने की सुगंध यश की नाक तक पहुंच गई और उसने अपनी ट्रेनिग को छोड़ के किचन की तरफ निकल पड़ा , रास्ते में लिविंग रूम में उसे SKS मिला और उसने उसे इग्नोर मारा और जल्दी से किचन में गया और पूछा भाभी आज क्या बनाया है ।
जैसे ही राधिका ने सुना भाभी वो शॉक हों गई ।
राधिका ने शॉक हो कर कहा क्या …… Sir आप ने मुझे अभी क्या कहा ।
यश को याद आया राधिका अभी भाभी बनी नही है ।
{यश अपनी ट्रेनिग के दौरान राधिका को बार बार भाभी बोल रहा था जिसके कारण एक दम से वो भूल गया की राधिका अभी भाभी बनी नही है उसे ( राधिका ) को तो अभी पता भी नही है की वो उसकी ( यश ) की भाभी बनने वाली है । }
यश ने बात से अंजान बनते हुए कहा क्या हुआ ।
राधिका ने कहा Sir आप ने अभी मुझे भाभी कहा ।
यश ने अंजान बनते हुए कहा अच्छा मेने तुम्हे भाभी कहा , लगता है कुकर की सीटी ने तुम्हारे कान खराब कर दिए है boss ने सच कहा था तुम्हे डॉक्टर के पास ले कर जाना ही पड़ेगा । में अभी डॉक्टर को कॉल कर अपॉइंटमेंट fix करता हु ।
राधिका ने तुरंत कहा नही Sir इसकी कोई जरूरत नही है हो सकता है की कुकर की सीटी से मेरे कान बज रहे हो और मुझे ऐसा सुनाए दे दिया हो।
और यश ने चेन की सांस ली ।
राधिका ने खाने में Dal fry , jira rice , Kari , Lady finger curry ( भिंडी की सब्जी ) और रोटी बनाई थी ।
यश ने कहा अरे वा राधिका तुम ने इतना सब कुछ इतनी जल्दी और बिना किसी के मदद के बना लिया ये तो तारीफ के काबिल है ।
राधिका ने कहा Sir ये तो कुछ भी नही में तो अपनी mom की बेकरी में इससे भी तेज काम करती थी ।
यश ने कहा अच्छा … ये तो और भी अच्छा है । तुम प्लेट्स लगाओ तब तक में Sir को बुला कर आता हु , और वो शुभम को खाना खाने के लिए बुलाने चला गया ।
यश ने कहा भाई चलो खाना खा लो । धीरे से शुभम के कान में कहा ( मजे लेने के लिए ) आज का खाना भाभी ने बनाए है । और sks भी इस मजे में सामिल हो गया
SKS ने भी यश से ( मजे में ) कहा तेरी भाभी को मेने ही कहा था खाना बनाने को ।
यश ने कहा अरे वा शादी से पहले ही बीबी को अपने कंट्रोल में रख रहे हो ।
शुभम ने कहा हां नही तो , मुझे सब के जैसे समझा है क्या , अरे में SKS हु झुकेगा नही साला …
SKS मन में सोच रहा है अभी तो में Boss हु इस लिए सब कुछ सुन रही है बाद का पता नही , हो सकता है ये भी मुझे दूसरो की तरह झुका दे । पर जब तक में Boss हु तब तक तो काम करवा ही सकता हु , शादी के बाद Boss हो या Husband बीबी दोनो के ही काम नही करने वाली । इस लिए अभी मोका है इसका आनंद ले लो और काम करवा लो बाद में पता नही मोका मिल या ना मिले ।
SKS ने यश से कहा तुझे मेरी कंट्रोल देखनी है तो देख राधिका को में अभी बुलाएगा और वो सारा काम छोड़ के यह आयेगी ।
यश ने कहा अरे अभी शादी नहीं हुई है जो वो तुम्हारी सारी बात मानेगी ।
SKS ने कहा रुक तू अब देख बस ।
शुभम ने राधिका को आवाज देते हुए कहा मेरे लिए एक ग्लास पानी लाना ।
राधिका ने कहा Yes Sir अभी लाई ।
शुभम ने यश से कहा देखा , देखा तेरे भाई ने केसे कंट्रोल किया है ।
यश ने कहा हा मेने देखा भी और सुना भी Yes Sir अब मजाक बहुत हुआ खाने के लिए चलो ।
राधिका शुभम के पास आई और उसे पानी दिया ।
शुभम ने कहा तुम मुझे घर में भी sir बोलोगी ।
राधिका ने कहा में तो यश Sir को भी sir कहती हू ।
SKS ने कहा ठीक है देवी जी चलो खाना खाते हैं आज बहुत कम है ।
और वो सभी खाना खाने चले गए खाने से काफी अच्छी खुशबू आ रही थी ।
जब राधिका ने खाना लगाया तब