No 1 Busisnessman - Part 19 in Hindi Love Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 19

Featured Books
Categories
Share

No 1 Busisnessman - Part 19

शुभम ने कहा बस हमारी कार आने ही वाली है ।
शुभम ने इतना कह के राधिका के कपड़े देखे उसने Simple Yellow Salwar Suit पहना था जिसमे लाल दुप्पटा था और इसके बाल खुले थे उसके गालों पर एक लट लटक रही थी जिसे वो धीरे से अपनी उगलियों में मोड़ कर कानों के पीछे ले जा रही थी ।
उसने Make-up के नाम पर सिर्फ के light pink lipstick लगाई थी और उसकी नाक में एक Laung ( Nose Pin , नाक में पहनने वाला गहना) थी जिस पर हल्की सी लाइट पड़ते ही उसमे तारे टीम टिमाने लगते उसके कान के झुमके भी इतने सुंदर लग रहे थे की में उसी के लिए बने हो , इतने से में ही वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की लगने लगी ।
SKS सोचने लगा अगर वो अच्छे से तैयार हो जाए तो बड़ी बड़ी model's को पीछे छोड़ दे ।
तभी राधिका ने कहा Sir… …
पर शुभम अपने मन में राधिका की वो Image बना रहा था जिसमे वो Model's को टक्कर दे रही थी पर राधिका ने उसे उसके खयाली से बाहर निकलने के लिए उसे हिलाया ।
राधिका को अपने इतने पास देख कर शुभम का दिल तेजी से ढक ढक ढक करने लगा ।
राधिका ने पूछा Sir आप के पास से कुछ आवाज आ रही है
शुभम ने बात को घूमते हुए और थोड़ घबराते हुए कहा वो मेरे फोन अभी बज रहा है इस लिए तुम्हे आवाज आ रही है ।
राधिका ने कहा Ok Sir
शुभम ने राधिका से पूछा तुम ने कल चलने की सारी पेकिंग कर ली ।
राधिका ने कहां Mom ने सारी पेकिंग कर दी , Sir
शुभम ने कहा अच्छा ठीक है आंटी अभी तक नही आई ।
राधिका ने कहा Mom को तैयार होने में थोड़ा टाइम लगता है ।
शुभम ने अच्छा कहा ओर ड्राइवर को कॉल किया ।
ड्राइवर कार चला रहा था इस कारण उसने SKS का कॉल नही उठाया उसने कार को side में किया और SKS को कॉल किया
शुभम के मोबाइल पे कॉल आई तब उसका फोन ringtone बजने लगी ।
राधिका ने surprise होते हुए शुभम से कहा Sir आप का फोन तो Silent था ये एक दम से बजने कैसे लगा ।
शुभम ने राधिका से कहा ये फोन किसका है ?
राधिका ने कहा आप का ।
शुभम ने कहा ये SKS का फोन हे , इसे पता है कब Silent रहना हे और कब बजना है ।
राधिका ने हैरानी से शुभम के फोन को देखा और उसने सोचा अमीरों के पास ऐसा भी फोन होता है , कमल है ।
शुभम ने फोन उठाया और पूछा कहा हो ड्राइवर ने कहा Sir बस 2 मिनट में आ ही गया ।
शुभम ने फोन काटा और उसने देखा राधिका उसके फोन को देख रही थी शुभम ने फोन को अपने पॉकेट में रख लिया ।
राधिका ने अपनी Mom को आवाज दी Mom जल्दी करो नही तो हम ही लंच पे चले जायेंगे ।
Mom ने कहा बस 1 मिनट ।
शुभम ने राधिका से पूछा तुम्हारी एक बहन भी हे जा वो दिखाई नही दे रही ।
राधिका ने कहा Sir मेने आप को बताया था ना की मेरे पापा किसी के साथ शादी कर के चले गए थे ।
शुभम ने कहा हा बताया तो था ।
राधिका ने कहा उन्होंने मेरी mom को बताए बिना मेरे छोटी बहन को ले कर चले गए । अब में और मेरी Mom दोनो एक साथ रहते हैं ।
और ड्राइवर ने कार ले कर आया
राधिका ने कहा Mom कार आ गई ।
और उसकी mom , radhika , और SKS तीनो उस कर में बैठ कर चले गए ।
राधिया के घर कुछ दूरी पर ही शुभम की Mom का एक होटल था जिस पर ड्राइवर ने जा कर कार को रोका ।
और वो तीनो होटल में जा रहे थे होटल में घुसते ही शुभम ने अपनी आखों पर अपने Sun glasses पहने और होटल स्टाफ से कहा जा कर जल्दी Manager को बुलाओ में VVIP room में जा रहा हु ।
SKS VVIP ROOM में चला गया ।
राधिका की mom को कुछ समझ नही आ रहा था की शुभम उन होटल वालो से ऐसी बाते क्यू कर रहा था । राधिका की mom को नही पता था की जिस होटल में वो आई वो SKS की Mom का है ।
एक स्टाफ मेंबर आया और उसने उनका ऑर्डर ले गया ।
Manager को नही पता था की उसे बुलाने वाला इंसान SKS है
Manager अपने स्टाफ पर गुस्सा करते हुए कहा तुम इस ही किसी को भी VVIP room में नही जाने दे सकते । चलो मेरे साथ में भी तो देखूं की वो कोन , और कितनी बड़ी टॉप है ।
Manager को नही पता था जिसे वो टॉप कह रहा है वो कोई टॉप नही एक Bomb है जिसके फटने का कोई ठिकाना नहीं ।
Manager VVIP Room में आया और उन तीनो को बाहर निकलने को कहने लगा ।
राधिका की mom थोड़ी घबरा गई और खड़ी हो गईं उसने खड़ा देख कर ।
शुभम ने Manager को कहा तुम मेरी नजरो के सामने आना
Manager ने कहा तू क्या बहुत बड़ी टॉप है जो मुझे अपने सामने बुला रहा है चल चुप चाप बाहर जा तेरी जगह यह नही है
राधिका सोच रही थी आज तो किसी का बुरा time आ गया । अब इसके साथ क्या हो ये तो Boss ही जाने ।
शुभम ने आंटी से कहा आप बैठ जाओ अभी ये आदमी ही हमे हमारा लंच ला कर देगा बस 20 सेकेंड में
इतना सुन कर Manager गुस्से में शुभम के पास गया और उसने उसका चेहरा देखा और थार थार कांपने लगा । उसने जैसे ही देखा की वो आदमी SKS है उसने उन सभी बातो के लिए माफी मांगी
SKS ने अपने Swag में कहा अभी भी तुम्हारे पास 10 सेकेंड है जो ऑर्डर दिया वो ले कर आओ ।
Manager ने तुरंत SKS की ऑर्डर करी डीस उसे सर्व की
राधिका की mom ये देख कर हैरान हो रही थी उन्हे पता तो था की शुभम अमीर हे पर इतना की होटल का Manager खुद उसे सर्व कर रहा है ।
कुछ समय बाद उनका लंच हो गया और मैनेजर SKS से माफी मांगने लगा
Manager Sir , Sir प्लीज मुझे नोकरी से मत निकालना मुझे माफ कर दीजिए sir प्लीज ।
SKS ने कहा माफ करना SKS का Style नही है अगर आज तुम्हे माफ कर दिया तो कल कोई और इसी गलती करेगा तुम्हे पहले देखना था की VVIP room में कोन है फिर कुछ बोलना था । लेकिन तुम ने ऐसा कुछ नही किया ।
आज से 1 महीने तक तुम होटल में आने वाले सभी लोगो को सर्व करोगे । मेरे लंच का बिल भी तुम दोगे और हा 5000 ₹ टिप देना मत भुला ।
इतना कह कर शुभम वहा से चला गया
राधिका की mom को ये समझ नही आया ।
उनके मन ने कई सवाल थे जैसे SKS ने बिल क्यू नही दिया ? , Manager ने खुद उसे क्यू सर्व किया ? और वो सभी उसकी बाते क्यू मान रहे थे ?
शुभम ने राधिका और उसकी mom से कहा अब हम चले
ड्राइवर ने कार निकली और वो तीनो उसमे बैठ कर घर के लिए निकल पड़े ।
घर पहुंचने के बाद राधिका और उसकी mom दोनो घर के अंदर आए
SKS ने उन्हें घर छोड़ा और अपने घर जा कर रसियन माफिया और मिनरल माइंस पर प्लानिग करने लगा ।
उधर राधिका की mom ने राधिका से अपने सारे सवाल पूछे
राधिका मुझे ये बताओ की मैनेजर ने हमे लंच क्यू सर्व , कही शुभम कोई बहुत बड़ा गुंडा तो नही ?
राधिका ने हस्ते हुए कहा नही mom ऐसा कुछ भी नही हे जैसा आप सोच रही हो वो कोई गुंडा नही है लेकिन अगर वो चाहे तो बहुत बड़ा डॉन भी बन सकता है।
Mom ने कहा तो क्या वो किसी गैंग में काम करता है जिसके कारण पूरे होटल का स्टाफ उससे डर रहा था ।
मुझे लगता है बेटा हमने उसके साथ Contract कर के गलती कर ली
घबराते हुए mom ने कहा बेटा कल तुम उसकी नोकरी छोड़ दो और में ये contract कंसल करवा दुगी ।
राधिका ने कहा Mom इसकी कोई जरूरत नही है
SKS कोई गुंडा ,मावली या किसी भी गैंग में काम नहीं करता वो इस देश की सबसे बड़ी Company का मालिक हे और जिस होटल में हम गए थे वो उसकी Mom का होटल हे इस लिए वो सभी लोग उससे इतना डर रहे थे ।
राधिका की mom ने राधिका को एक प्यार भरी मार लगाई और उससे कहा ये सब मुझे पहले ही बता देती मेने बिचारे के बारे में कितना कुछ गलत बोल दिया ।
राधिका ने Mom से कहा mom आप ने अभी उसे जाना ही कहा हे अगर वो चाहता तो वो देश का सबसे बड़ा गैंगस्टर भी बन सकता है उसे लड़ते हुए मेने देखा है
Mom ने कहा वो इतना बड़ा Business Man होने के बाद भी लड़ाई करता है
राधिका ने कहा कुछ लडको ने मुझे छेड़ा में उन्हे सबक सिखाती उससे पहले SKS ने उनकी पिटाई कर दी
आप को पता हे mom वो लोग 25 से 30 लोग थे पर SKS ने अकेले ही उन्हें मार भगाया ।
Mom ने कहा मुझे यकीन नही होता ।
राधिका ने कहा आप जब उसे खुद लड़ता देखोगी तब आप को पता चलेगा ।