“फिर भी निराशा के उस क्षण में, एक आवाज हवा में गूंजी, जिसने ध्यान आकर्षित किया। मैं मुड़ा, मेरी आँखें ओब्सीडियन की दृढ़ आकृति पर टिकी थीं, जो छड़ी पर दावा करना चाहता था। उसने निर्लज्जतापूर्वक घोषणा की कि यदि मैंने छड़ी नहीं छोड़ी, तो वह तुम्हें हानि पहुँचाएगा, हमारा बहुमूल्य आरोप। हालाँकि, थॉमस से की गई पवित्र प्रतिज्ञा से बंधे हुए, मैंने किसी भी कीमत पर आपकी रक्षा करने का संकल्प लिया।
“मेरे चेहरे पर दृढ़ संकल्प के साथ, मैंने ओब्सीडियन को युद्ध में मेरा सामना करने के लिए चुनौती दी। फिर भी, हमारा संघर्ष शुरू होने से पहले, मैक्सिमस के रूप में आशा की एक किरण उभरी। अटूट बहादुरी के साथ, मैक्सिमस प्रकट हुआ, जिससे ओब्सीडियन को तेजी से हार के साथ पीछे हटना पड़ा।
“मैक्सिमस ने, ज्ञान का भार उठाते हुए, मुझसे तुम्हें खतरे के चंगुल से दूर, एक अज्ञात क्षेत्र में ले जाने का आग्रह किया। जैसे ही उसने एक पोर्टल बनाया, मैंने अवसर का लाभ उठाया और तुम्हें ईथर प्रवेश द्वार के माध्यम से ले गया। अफ़सोस, हमसे अनभिज्ञ, नेहवोडिस के मुट्ठी भर क्रूर सैनिकों ने गुप्त रूप से हमारे भागने में घुसपैठ की, जिससे एक भयंकर टकराव शुरू हो गया। इस लड़ाई के बीच में, युद्ध के मैदान में एक विनाशकारी विस्फोट हुआ, जिससे पास की एक कार सुलगते हुए मलबे में तब्दील हो गई। मुझे अत्यंत दुख हुआ, जब यह पता चला कि यह मार्गरेट के प्रिय पति कि गाड़ी थी।
मेरा दिल कांप उठा और मेरी आँखों से आँसू बहने लगे। पछतावे के बोझ तले दबे फ्रेड्रिक ने गंभीर खेद के स्वर में कहा, “मैं अपनी गहरी क्षमायाचना करता हूँ। हालाँकि मैं इस त्रासदी की ज़िम्मेदारी लेता हूँ, यह प्रायश्चित करने का मेरा उत्कट प्रयास था जिसने मुझे तुम्हें मार्गरेट के दरवाजे पर रखने के लिए प्रेरित किया, जैक।
फ्रेड्रिक ने कहा, "मैं जांच करने के लिए डोम्बरा गया था कि क्या मुझे कोई ख़बर मिल सकती है... अफ़सोस! मुझे पता चला कि थॉमस निवासियों के लिए एक वास्तविक देवदूत था, क्योंकि उसने बहादुरी से उन्हें चुड़ैलों के दुष्ट हमले से बचाया था। हालाँकि, मैं नेहवोडिस और उनके अनुचर के असामयिक आगमन के पीछे के तर्क को लेकर पूरी तरह से भ्रमित हूँ!
मैंने पूछा, “आपने मुझे उसके दरवाजे पर छोड़ दिया क्योंकि आपको लगा कि यहां मेरे लिए असुरक्षित है। तो, अब आप मुझे वापस क्यों ला रहे हैं?”
फ्रेड्रिक ने जवाब दिया, "हालांकि यह जगह भी खतरे से भरी है, मैं तुम पर सतर्क नजर रखने का इरादा रखता हूं। मैंने शुरू में तुम्हें उसके दरवाजे पर रखा था, क्योंकि उस दायरे में, तुम किसी भी खतरे से मुक्त थे। हालाँकि, आज हमें भूकंप का सामना करना पड़ा, जो संभवतः ओब्सीडियन के कारण आया था। उसने हमारे दुनियाओं के बीच की बाधाओं को तोड़ दिया है, और यद्यपि वह तुम्हारे सटीक ठिकाने को नहीं जानता है, लेकिन यह अत्यधिक संभावना है कि वह अंततः तुम्हें ढूंढ लेगा। यही कारण है कि मुझे तुम्हें वापस लाना पड़ा।''
मैंने खुद को एक अनिश्चित स्थिति में फंसा हुआ पाया, मेरी सुरक्षा और भलाई अधर में लटकी हुई थी। शुरुआत में मार्गरेट को मेरी देखभाल का जिम्मा सौंपा गया था, उसकी दुनिया की कथित सुरक्षा के कारण मुझे अस्थायी रूप से उसके दरवाजे पर आश्रय दिया गया था। हालाँकि, भूकंप के रूप में सामने आई अप्रत्याशित परिस्थितियों ने हमारी वास्तविकता की नींव को हिलाकर रख दिया। इस भूकंपीय घटना का श्रेय ओब्सीडियन को दिया गया, जो उसके क्षेत्रों को अलग करने वाली बाधाओं को तोड़ने के लिए जिम्मेदार इकाई था। हालाँकि ओब्सीडियन मेरे सटीक स्थान से अनभिज्ञ रहा, लेकिन उसके द्वारा उत्पन्न आसन्न खतरे के कारण त्वरित कार्रवाई की आवश्यकता थी। नतीजतन, अंतर्निहित जोखिमों और मुझे किसी भी संभावित नुकसान से बचाने की तत्काल आवश्यकता को पहचानते हुए, फ्रेड्रिक ने मुझे अपनी निगरानी में वापस लाने का निर्णय लिया, खैर मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों दोहराया?
फ्रेड्रिक मुझे ऊपर मेरे आवंटित कमरे में ले गया जो उसके बेटे के कमरे से पहले था, जिस पर एक किशोर के होने के अचूक निशान थे। अंतरिक्ष में युवा ऊर्जा और व्यक्तिगत स्पर्श झलक रहा था, जो एक जीवंत और गतिशील वातावरण का प्रदर्शन कर रहा था। दीवारें... कुछ-कुछ, ड्रेगन... कुछ-कुछ उसके जैसे पोस्टरों से सजी हुई थीं।
एक दीवार के सामने स्टाइलिश बिस्तर के साथ एक आरामदायक बिस्तर खड़ा था, जो मुझे आराम करने और आराम करने के लिए आमंत्रित कर रहा था। इसके बगल में, एक खिड़की के नीचे एक डेस्क है, जो अध्ययन करने या रचनात्मक प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए एक आरामदायक स्थान प्रदान करता है। डेस्क की सतह पाठ्य पुस्तकों, स्टेशनरी और कला सामग्री के बिखराव से सजी हुई थी, जो कि रहने वाले की शैक्षणिक और कलात्मक गतिविधियों को प्रकट करती थी।
एक बीन बैग कुर्सी और एक छोटी कॉफी टेबल के साथ पूरा आरामदायक बैठने का क्षेत्र, विश्राम या आकस्मिक बातचीत के लिए जगह प्रदान करता था। कमरा नरम रोशनी से भरा हुआ था, जो छत पर फैली हुई स्ट्रिंग लाइटों से निकल रही थी, जिससे एक गर्म और आकर्षक चमक आ रही थी।
मैं बिस्तर के किनारे पर बैठ गया, दरवाज़ा अचानक खुला, और मी-चान ने कमरे में प्रवेश करते हुए घोषणा की, "यह नाश्ते का समय है।"
मैंने अपना ध्यान फ्रेड्रिक की ओर किया और उसने जवाब दिया, "हम आ रहे हैं।"
मी-चान कमरे से बाहर निकल गया।