unique wedding in Hindi Women Focused by DINESH KUMAR KEER books and stories PDF | अनोखी शादी

Featured Books
Categories
Share

अनोखी शादी

लाइफ में तीन सौतन की एंट्री
 
अपने पति के लिए तीन सौतन ढूंढ रही है ये पत्नी, बत्तीस हजार वेतन भी देगी; वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप दुनिया की कोई भी महिला नहीं चाहेगी कि उसकी जीवन में ‘सौतन‘ का आना हो. लेकिन क्या हो जब एक पत्नी ही अपने पति की ‘खुशी’ के लिए दूसरी महिलाओं को अपने सम्बन्ध में लाने की जिद कर बैठे. महिला ने बाकायदा अजीबोगरीब विज्ञापन देकर पति के लिए तीन सौतन ढूंढने का ऐलान किया है. एक तो मिल गई है, दो और की तलाश जारी है. सोशल मीडिया पर अब इस महिला की कहानी सुर्खियों में है. तो आइए जानते हैं कि आखिर ऐसी क्या बात हो गई, जो एक महिला खुद अपने बसे बसाए संसार को तबाह करने की राह पर निकल पड़ी है.
Thaiger में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पत्थीमा नाम की एक महिला ने टिकटॉक पर वीडियो जारी कर बताया कि उसे तीन महिलाओं की तलाश है, जो उसके पति व बच्चों की देखभाल कर सके. इसके लिए उन्हें बाकायदा बत्तीस हजार रुपये प्रति महीने वेतन भी दी जाएगी. चवालीस साल की पत्थीमा का कहना है कि वह पति के लिए तीन सौतन को काम पर रखने को लेकर बेहद गंभीर हैं. उन्होंने बताया कि वे डिप्रेशन से जूझ रही हैं. रोजाना नींद की गोलियां खानी पड़ती हैं, जिससे उन्हें जल्दी नींद आ जाता है. इस कारण वे अपने पति को एक पत्नी का सुख नहीं दे पा रही हैं.
कराना होगा एचआईवी टेस्ट, पत्थीमा का कहना है कि जो महिलाएं अप्लाई कर रही हैं, उनका एचआईवी टेस्ट जरूरी होगा. विज्ञापन के मुताबिक, उम्र तीस से पैत्तीस साल के बीच हो और पढ़ी-लिखी भी होनी चाहिए. उनका रहना, खाना सब फ्री होगा. पत्थीमा का ये अजीबोगरीब जॉब ऑफर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
लोग कर रहे ऐसी बातें
वीडियो में महिला कहती है, मैं गारंटी देती हूं कि हमारे बीच किसी तरह का झगड़ा नहीं होगा. हम साथ रहेंगे और एक-दूसरे का खयाल रखेंगे. इसके अलावा महिला ने यह भी कहा है कि वह अपने पति को यह चुनने की आजादी भी देगी कि वह किसके साथ रहना या सोना चाहता है. अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इसे फेमस होने के लिए सस्ती पब्लिसिटी स्टंट करार दिया है. हालांकि, पत्थीमा का कहना है कि वे अपनी बात को लेकर गंभीर हैं.