माया आर्यन के साथ खाना खा कर आ रहा होता है तभी माया का एक फ्रेंड मिलता है तभी माया अपने सारे कपड़े आर्यन को दे कर उसके साथ चली जाती हैं। माया की इस हरकत पर आर्यन को बहुत ही गुस्सा आता है मगर वो चुप चाप घर चला जाता हैं।
घर पहुंचते ही सब उससे पूछते हैं, तुम अकेले आए हो माया कहा है "।
तब आर्यन गुस्से में बोलता है, "मर गई वो "।
और घर में चला जाता हैं। तब आर्यन के डैड बोलते है, "मैं तो पहले से ही बोल रहा हूं की ये रिश्ता ज्यादा चलने वाला नही है क्योंकि दोनो एक दूसरे से बहुत ही अलग मगर मेरी कोई सुनता ही नही है "।
उधर आलिया भी शॉपिंग कर के घर आ जाती हैं। ईशा आते ही अपने पापा को कपड़े दिखाने लगती है और बोलती है, "पापा आज तो बहुत ही मजा आया कपड़े खरीदने में "।
काफी शाम हो जाती हैं तभी आलिया की मम्मी जल्दी से रात का खाना बनाने लगती हैं।
रात हो जाती हैं सभी सो जाते हैं।
सुबह होती हैं। आलिया ऑफिस चली जाती हैं और अपने काम में लग जाती हैं। थोड़ी देर में आर्यन भी आ जाता है और आलिया से पिछले सारे काम मांगता है, आलिया सारे काम आर्यन को दिखा देती हैं। आर्यन काम देख कर खुश होता है।
तभी आलिया बोलती है, "सर आपकी आज दो मीटिंग है और ये कितने दिनों से अटकी हुई है"।
तब आर्यन बोलता है, "अब कभी भी ऐसा हो की मे न आ पाऊं तो फिर तुम ही मीटिंग अटेंड कर लेना, मगर छोड़ना मत"।
तब आलिया बोलती है, "ओके सर"।
उसके बाद आलिया अपना काम करने लगती हैं। तभी आर्यन के पास माया की कॉल आती हैं मगर वो नही उठाता है। उसके बाद आर्यन के डैड उसे बुलाते हैं और वो चला जाता हैं।
उसके बाद आलिया सोचती है कि इसे क्या हो गया है जो आज इतनी नर्मी के साथ बात कर रहा है, वरना वैसे तो जंगलियो की तरह चिल्लाता रहता है।
आर्यन के डैड आर्यन से बोलते है, "बेटा देखो इस बार हमे बहुत ही बड़ा प्रॉजेक्ट मिला है और क्लाइंट बाहर के है, हमे काफी अच्छे तरीके से काम करना होगा"।
तभी आर्यन के डैड सभी को बुलाते हैं और समझाते हैं नए प्रोजेक्ट के बारे में। तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "हमे ये प्रोजेक्ट काफी अच्छे तरीके से करना है, हमे कोई भी गलती नही चाहिएं"।
तभी आर्यन के डैड सभी को काम बाट रहें होते हैं। तभी आर्यन बोलता है, "डैड आप परेशान मत होइए ये काम आलिया कर देगी और में उसे अच्छे से समझा दूंगा और उसमे सिर्फ में और आलिया ही रहेंगे और आप देखना हम अपना बेस्ट देंगे"।
ये सुनते ही आलिया चोक जाती हैं आर्यन के तरफ़ देखने लगती हैं।
उसके बाद सभी अपने अपने कामों में लग जाते है।
तभी आलिया केबिन में जा कर आर्यन से बोलती है, "सर आपने इस प्रोजेक्ट के लिए मेरा नाम क्यो लिया, मुझे तो ज्यादा पता भी नहीं है इस बारे में"।
तब आर्यन बोलता है, "तुम्हे किक नही चाहिए लाइफ में क्या"।
तब आलिया बोलती है, "चाहिएं"।
तब आर्यन बोलता है, "तो फिर चुप चाप लग जाओ प्रोजेक्ट में...........