No 1 Busisnessman - Part 7 in Hindi Love Stories by Black Racer books and stories PDF | No 1 Busisnessman - Part 7

Featured Books
Categories
Share

No 1 Busisnessman - Part 7

राधिका ने कहा मेरी मां ने ही मेरे पापा की कमी दूर की हे । बचपन से ही मेरी मां ने मुझे बड़ी मुश्किल से पाला है जब हमारे पापा साथ थे तब हम दोनो बहन mom Dad सभी साथ में बहुत खुश थे।

SKS ने उदासी भरी आखों से राधिका को देखा और उससे sorry कहा ।
राधिका ने SKS से कहा sorry पर क्यू ?
SKS ने कहा तुम्हारे पापा इस दुनिया में नही हे इस लिए
ये सुन कर राधिका को थोड़ा शॉक लगा और उसने SKS से कहा ये आप को किसने बताया ।
SKS ने राधिका से कहा तुम ने ही तो बताया मुझे, अभी
राधिका ने कहा नही मेरा मतलब ये नही था की वो इस दुनिया में नही है। वो हमे छोड़ कर किसी और औरत के साथ चले गए उन्होंने अपनी बेटी और पत्नी की भी परवाह नही की ,
उन्हे अपने बिजनेस के लिए पैसे चाहिए थे तो उन्होंने एक अमीर आदमी की विधवा बेटी से पैसे के लिए शादी कर ली।
शुभम ने राधिका को अपना रुमाल दिया ( और मन में बोला जो हो गया उसे तो में नही बदल सकता पर अब तुम्हे जो भी दुख पहुचायेगा उसके लिए , मुझे बुरा कोई नही होगा ।)
और बाते करते करते राधिका का घर आ गया उसके घर के बाहर एक बेकरी शॉप थी जिसमे कोई औरत कुछ बना रही थी पर SKS को नही पता था की वो राधिका की मां हे जो उस शॉप में थी SKS ने राधिका को कार में ही बेटा रहने दिया और उस औरत की दुकान पर गया ।
उस दुकान पर वैनिला केक की सुगंध इतनी अच्छी आ रही थी की SKS उसे लिए बिना नही रहा सका और उसने उसे खरीद लिया । उस केक को SKS ने अपनी Mom के लिए खरीदा था ।
SKS कार के पास आया तब तक राधिका कार से चली गई ।
SKS ने ड्राइवर से पूछा जो लड़की पीछे बेटी थी वो कहा गई ।
ड्राइवर ने कहा वो तो अपने घर चली गई sir
SkS ने ड्राइवर से कहा घर चलो ।
( SKR का घर भी बहुत बड़ा था मानो मॉर्डन महल हो सब कुछ ऑटोमेटिक ही हो रहा था मानो घर के गेट भी उसकी परछाई को पहचानते हो। )
घर पहुंच कर ,
SKS ने कहा पीटर Mom कहा हे ।
पीटर ने कहा Sir वो अभी अपने रूम में हे ।
शुभम ने कहा और Dad
पीटर ने कहा आपके Dad अपने कुछ दोस्तो के साथ क्लब गए हे ।
शुभम ने ठीक है कहा और अपनी Mom के रूम में केक ले कर गया ।
रूम में जाते ही शुभम ने कहा Mom देखो में आप के लिए क्या लाया हु आप का फैवरेट वनीला केके , इसे खा कर बताओ ।
Mom ने शुभम से कहा इसकी क्या जरूरत थी। डॉक्टर ने बाहर का खाने का मना किया है ।
शुभम ने Mom से कहा एक बार में कुछ नही होता
और वो अपने रूम में चला गया
शुभम की Mom ने कहा आज मेरे बच्चे को हो क्या गया इसने बहुत सालो के बाद फिर से मेरे लिए कुछ लाया हे बिजनेस के कारण वो भूल ही गया था की उसका कोई परिवार भी है , पर में बहुत खुश हु की उसे याद तो हे की उसका एक परिवार अभी है ।
( SKS जो अपने आप को ही सबसे बड़ा समझता है जो किसी से sorry नही कहता जिसके लिए अपनी pride ही सब कुछ थी ,जो किसी से अच्छे से बाते नही करता आज पूरा दिन बदला बदला सा था उसने sorry भी कहा और अपनी pride को भी छोड़ दिया एक लड़की के लिए )

SKS को रात में भी राधिका के सपने आते है सुबह होते ही SKS की नींद खुली और SKS ने अपने गालों पर चाटे मारे और अपने आप से कहा प्यार मोहोब्बत धोका हे बिजनेस कर लो मोका हे ये प्यार मुझे किसी काम का नही छोड़ेगा
और SKS ने अपने आप से कहा राधिका के प्यार में नही गिरना । ये SKS के लिए शर्म की बात है को वो किसी लड़की को Propose कर SKS ( शुभम कृष्णा स्वामी ) को लड़किया Propose करती है SKS लड़कियों को Propose नही करता ।
और SKS ने वापस अपने Arrogance के साथ फिर से शुरुवात की वो अपनी Arrogance के पीछे अपनी कमजोरियों , खामियों को छुपा लेता है
Arrogance से ही शुभम SKS बन पता है
शुभम के SKS बनने की कहानी उसकी बुआ के लड़के की शादी से जुड़ी हे शुभम को राधिका उस शादी में ही मिली थी आज से लगभग 10 साल पहले जब शुभम की भाभी ने शुभम से कहा था की आज जो भी तुम हो आपने DAD की वजह से हो तुम्हारी खुद की कोई पहचान नहीं है कोई भी तुम्हे नही जानता अगर तुम्हे तुम्हारे घर से निकल दिया जाए तो तुम एक काम भी नही कर सकते । शुभम ने भाभी से कहा था की आज से 11 साल बाद वो सब होगा जो किसी और के पास नही होगा , हो सकता हे उससे भी ज्यादा हो जो आप ने सोचा भी ना हो।
और तब से शुभम ने अपने अंदर के सोया Genius जाग गया।
( वो बचपन से ही दूसरे बच्चो से अलग था स्वामी खानदान में कोई भी शुभम से ज्यादा Inteligent नही था वो इतना बड़ा Genius है की वो हर होने वाली संभावनाओं को जान लेता है आप ऐसा भी कहा सकते है की वो भविष्य में होने वाली सभी चीजों की गणना कर लेता है उसके Dad ने कभी भी उसे उनके Bussines में intest लेने को नही कहा क्योंकि उसके Dad हमेशा से जानते थे शुभम कितना Inteligent है उन्हे मालूम था जिस काम को सीखने में लोगो को सालो लगते है वो काम शुभम कुछ महीनो में सीख लेता है स्वामी परिवार में एक ही Genius और करोड़पति बच्चा था जिसका नाम SKS है । )

SKS office जाने के लिए तैयार हो गया और यश का फोन आया boss हम नीचे खड़े हे
SKS ने कहा ok में 3 मिनट में आता हु
शुभम ने पीटर से गुस्से में कहा पीटर मेरी कॉफी कहा हे
पीटर ने SKS से कहा लाया sir
SKS तुमसे मेने कहा हे ने मेरी कॉफी टाइम पे मुझे चाहिए तुम्हारी सेलरी में से 300 रुपए कटे जाते हे और उस कॉफी को तुम खुद पी लेना
ऐसा कहा कर SKS अपने office के लिए चला गया
यश ने कार का door खोला और SKS उसमे बैठ गया।
SKS ने यश से कहा हमारे होटल वाला प्रोजेक्ट का काम चालू हुआ या नहीं
यश ने शुभम से कहा sir काम तो शुरू हो गया है पर
शुभम ने यश से पूछा पर क्या ?
यश ने SKS से कहा वहा मजदूरों ने स्ट्राइक शुरू कर दी है
SKS ने यश से कहा Emergency मीटिंग बुलाओ
यश ने कहा yes Sir
कार SKS Group के बाहर खड़ी हुई तो राधिका ने SKS की गाड़ी का दरवाजा खोला
और SKS ने राधिका से गुस्से में कहा तुम्हे इन सब कामों के लिए इस कंपनी में नही रखा हे जिस काम के लिए रखा हे वो करो तुम मेरी secretary हो कंपनी की नही जो कंपनी के office के बाहर खड़ी हो
कल से ड्राइवर इस लड़की को भी ले कर आना यश के साथ
ड्राइवर ने शुभम से कहा Yes Sir जैसा आप कहे
शुभम के इस व्यवहार को राधिका समझ नही पाई
To Be Continues…….

आगे जो हुआ उसके लिए पड़ते रहे No 1 BusinessMan और आगे के CHAPTER के लिए follow करे , अपने दोस्तों के साथ शेयर करे please